बॉलीवुड

टीना अंबानी ने श्रीदेवी के पति को दिया खास गिफ्ट, देखकर रो पड़े बोनी कपूर

इस गिफ्ट को लेने के बाद बोनी कपूर ना सिर्फ इमोशनल हो गये, बल्कि वो अपनी आंखों में आंसू को भी नहीं रोक पाये।

New Delhi, Mar 11 : बीते महीने 24 फरवरी को बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी की बाथटब में डूबने से मौत हो गई थी। स्टार एक्ट्रेस की मौत के 13वें दिन उनकी क्लोज फ्रेंड टीना अंबानी ने उनके पति बोनी कपूर को एक खास गिफ्ट दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो इस गिफ्ट को लेने के बाद बोनी कपूर ना सिर्फ इमोशनल हो गये, बल्कि वो अपनी आंखों में आंसू को भी नहीं रोक पाये।

तस्वीरें की गिफ्ट
टीना अंबानी ने श्रीदेवी की याद में उन्हें कुछ चुनिंदा तस्वीरें गिफ्ट की है, दरअसल ये तस्वीरें टीना के 61वें जन्मदिन पर क्लिक की गई थी, कोई नहीं जानता था कि ये तस्वीरें दोनों की आखिरी साथ वाली तस्वीरें बन जाएगी। टीना अंबानी ने उन्हीं तस्वीरों को सिल्वर फ्रेम में कराकर उनके पति बोनी कपूर को गिफ्ट किया है।

बोनी कपूर हो गये इमोशनल
टीना अंबानी द्वारा दिये गये इस खूबसूरत तोहफे को देख फिल्ममेकर बोनी कपूर काफी भावुक हो गये, रिपोर्ट्स के मुताबिक इन तस्वीरों को देख उनकी आंखों से आंसू झलक पड़े। हालांकि इस खूबसूरत गिफ्ट के लिये बोनी कपूर ने टीना को शुक्रिया कहकर उनका आभार जताया।

टीना-श्रीदेवी अच्छी दोस्त
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और टीना अंबानी काफी अच्छी दोस्त थी, दोनों बॉलीवुड में जब सक्रिय थी, तब से दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी, हालांकि शादी के बाद दोनों ने फिल्मों से किनारा कर लिया, फिर श्रीदेवी ने कमबैक किया। लेकिन बॉलीवुड पार्टियों या इवेंट्स में जब भी दोनों मिलती थी, तो दोनों का एक-दूसरे के प्रति स्नेह झलकता था।

जन्मदिन के 13 दिन बाद मौत
मालूम हो कि बीते महीने ही टीना अंबानी ने अपना 61वां जन्मदिन मनाया था, 11 फरवरी को श्रीदेवी उनकी पार्टी में पहुंची थी, उन्हें क्या मालूम था कि उसके 13 दिन बाद ही बॉलीवुड एक्ट्रेस इस दुनिया से रुखसत हो जाएंगी। हालांकि उस खास मौके पर उन्होने कुछ तस्वीरें क्लिक की थी, जिसे देखकर वो उन्हें याद कर सकती हैं।

दुबई में हुई मौत
आपको बता दें कि बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी अपने पति और छोटी बेटी खुशी के साथ दुबई एक शादी समारोह में शामिल होने के लिये पहुंची थी, लेकिन वो वापस देश जिंदा लौट कर नहीं आई। दुबई के ही होटल में बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई। मौत के तीन दिन बाद उनका पार्थिव शरीर देश आया।

इच्छा रह गई अधूरी
पिछले दिनों एक इंटरव्यू में उनसे उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को लेकर सवाल पूछा गया था कि उनकी फिल्म आ रही है, अब तो वो बहुत खुश होंगी, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा था कि उनकी इच्छा ये नहीं है कि उनकी बेटी एक्ट्रेस बने, वो अपनी बड़ी बेटी को सिल्वर स्क्रीन पर देखकर निश्चित रुप से खुश होंगी, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा खुशी तब होगी, जब वो अपनी बेटी को दुल्हन के रुप में देखेंगी।

इसी साल बेटी करेगी डेब्यू
आपको बता दें कि श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं, उन्हें करण जौहर धड़क फिल्म से लांच करने जा रहे हैं। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर हैं। ये फिल्म मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक हैं। फिल्म जुलाई में रिलीज होगी, लेकिन उससे पहले ही काफी चर्चा बटोर रही है।

डेब्यू से पहले ही चली गई मां
श्रीदेवी अपनी बेटी को खुद ही ग्रुम कर रही थी, वो उन्हें बॉलीवुड के तौर-तरीकों के साथ ही फैंस से संवाद करना भी सीखा रही थी, लेकिन दुर्भाग्य है कि उनकी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही उनकी मां इस दुनिया में नहीं रही। श्रीदेवी की मौत के बाद उनके परिवार ने बयान जारी कर कहा था कि जिस तरह लोगों ने श्रीदेवी को प्यार दिया था, वैसे ही उनकी बेटियों को भी दें।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago