टीना अंबानी ने श्रीदेवी के पति को दिया खास गिफ्ट, देखकर रो पड़े बोनी कपूर

Tina Ambani

इस गिफ्ट को लेने के बाद बोनी कपूर ना सिर्फ इमोशनल हो गये, बल्कि वो अपनी आंखों में आंसू को भी नहीं रोक पाये।

New Delhi, Mar 11 : बीते महीने 24 फरवरी को बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी की बाथटब में डूबने से मौत हो गई थी। स्टार एक्ट्रेस की मौत के 13वें दिन उनकी क्लोज फ्रेंड टीना अंबानी ने उनके पति बोनी कपूर को एक खास गिफ्ट दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो इस गिफ्ट को लेने के बाद बोनी कपूर ना सिर्फ इमोशनल हो गये, बल्कि वो अपनी आंखों में आंसू को भी नहीं रोक पाये।

तस्वीरें की गिफ्ट
टीना अंबानी ने श्रीदेवी की याद में उन्हें कुछ चुनिंदा तस्वीरें गिफ्ट की है, दरअसल ये तस्वीरें टीना के 61वें जन्मदिन पर क्लिक की गई थी, sridevi Bonny Kapoor1कोई नहीं जानता था कि ये तस्वीरें दोनों की आखिरी साथ वाली तस्वीरें बन जाएगी। टीना अंबानी ने उन्हीं तस्वीरों को सिल्वर फ्रेम में कराकर उनके पति बोनी कपूर को गिफ्ट किया है।

बोनी कपूर हो गये इमोशनल
टीना अंबानी द्वारा दिये गये इस खूबसूरत तोहफे को देख फिल्ममेकर बोनी कपूर काफी भावुक हो गये, sridevi Bonny Kapoor11रिपोर्ट्स के मुताबिक इन तस्वीरों को देख उनकी आंखों से आंसू झलक पड़े। हालांकि इस खूबसूरत गिफ्ट के लिये बोनी कपूर ने टीना को शुक्रिया कहकर उनका आभार जताया।

टीना-श्रीदेवी अच्छी दोस्त
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और टीना अंबानी काफी अच्छी दोस्त थी, दोनों बॉलीवुड में जब सक्रिय थी, तब से दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी, हालांकि शादी के बाद दोनों ने फिल्मों से किनारा कर लिया, फिर श्रीदेवी ने कमबैक किया। लेकिन बॉलीवुड पार्टियों या इवेंट्स में जब भी दोनों मिलती थी, तो दोनों का एक-दूसरे के प्रति स्नेह झलकता था।

जन्मदिन के 13 दिन बाद मौत
मालूम हो कि बीते महीने ही टीना अंबानी ने अपना 61वां जन्मदिन मनाया था, 11 फरवरी को श्रीदेवी उनकी पार्टी में पहुंची थी, sridevi ambani 4उन्हें क्या मालूम था कि उसके 13 दिन बाद ही बॉलीवुड एक्ट्रेस इस दुनिया से रुखसत हो जाएंगी। हालांकि उस खास मौके पर उन्होने कुछ तस्वीरें क्लिक की थी, जिसे देखकर वो उन्हें याद कर सकती हैं।

दुबई में हुई मौत
आपको बता दें कि बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी अपने पति और छोटी बेटी खुशी के साथ दुबई एक शादी समारोह में शामिल होने के लिये पहुंची थी, sridevi ambani 8लेकिन वो वापस देश जिंदा लौट कर नहीं आई। दुबई के ही होटल में बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई। मौत के तीन दिन बाद उनका पार्थिव शरीर देश आया।

इच्छा रह गई अधूरी
पिछले दिनों एक इंटरव्यू में उनसे उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को लेकर सवाल पूछा गया था कि उनकी फिल्म आ रही है, अब तो वो बहुत खुश होंगी, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा था कि उनकी इच्छा ये नहीं है कि उनकी बेटी एक्ट्रेस बने, वो अपनी बड़ी बेटी को सिल्वर स्क्रीन पर देखकर निश्चित रुप से खुश होंगी, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा खुशी तब होगी, जब वो अपनी बेटी को दुल्हन के रुप में देखेंगी।

इसी साल बेटी करेगी डेब्यू
आपको बता दें कि श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं, उन्हें करण जौहर धड़क फिल्म से लांच करने जा रहे हैं। jhanvi3इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर हैं। ये फिल्म मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक हैं। फिल्म जुलाई में रिलीज होगी, लेकिन उससे पहले ही काफी चर्चा बटोर रही है।

डेब्यू से पहले ही चली गई मां
श्रीदेवी अपनी बेटी को खुद ही ग्रुम कर रही थी, वो उन्हें बॉलीवुड के तौर-तरीकों के साथ ही फैंस से संवाद करना भी सीखा रही थी, Jhanvi Kapoor1लेकिन दुर्भाग्य है कि उनकी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही उनकी मां इस दुनिया में नहीं रही। श्रीदेवी की मौत के बाद उनके परिवार ने बयान जारी कर कहा था कि जिस तरह लोगों ने श्रीदेवी को प्यार दिया था, वैसे ही उनकी बेटियों को भी दें।