वायरल

मोहम्मद शमी हैं हसीन जहां के दूसरे पति, पहले पति ने किये कई बड़े खुलासे

मोहम्मद शमी के साथ शादी से पहले हसीन मॉडलिंग और चीयरलीडर का काम करती थीं, दोनों की पहली मुलाकात आईपीएल के दौरान साल 2012 में हुई।

New Delhi, Mar 11 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां इन दिनों काफी चर्चा में है, उन्होने अपने पति पर घरेलू हिंसा, बलात्कार, मारपीट और जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराया है। इस मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है, वो ये है कि टीम इंडिया के मध्यम तेज गति के गेंदबाज हसीन के पहले नहीं बल्कि दूसरे पति हैं। उनकी पहली शादी जिस शख्स से हुई थी, उससे उनकी दो बच्चियां भी है।

इस शख्स से की पहली शादी
हसीन जहं की पहली शादी एसके सैफुद्दीन नाम के शख्स से हुई थी, दोनों की दो बेटियां भी है, हालांकि हसीन की पहली शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाई, सैफुद्दीन और हसीन ने साल 2010 में अलग होने का फैसला लिया, जिसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया। एक इंगलिश वेबसाइट को दिये इंटरव्यू में हसीन जहां ने खुद बताया कि उनकी पहली शादी टूटने और डिवोर्स होने के बाद वो मोहम्मद शमी से मिले थे, वो उनके साथ अच्छे से जिंदगी गुजारना चाहती थीं।

हसीन और शमी के उम्र में अंतर
मोहम्मद शमी और हसीन की शादी साल 2014 में हुई थी, उससे पहले दोनों करीब दो साल तक डेट करते रहे। हसीन जब पहली बार शमी से मिली थी, तो उनकी पहली शादी टूट चुकी थी, और वो दो बच्चियों की मां थी। हसीन और शमी की उम्र में भी काफी अंतर है, शादी के समय हसीन 41 साल की थी, तो शमी सिर्फ 28 साल के। इस लिहाज से देखें तो हसीन शमी से करीब 13 साल बड़ी हैं।

2002 में पहली शादी
हसीन जहां और सैफुद्दीन की पहली शादी साल 2002 में हुई थी, ये लव मैरिज थी, सैफुद्दीन ने उन्हें तब प्रपोज किया था, जब वो दसवीं क्लास में पढती थी। एक निजी न्यूज चैनल को दिये इंटरव्यू में सैफुद्दीन ने कहा कि मुझे नहीं पता कि हसीन मुझे क्यों छोड़ गई, वो बेहद महत्वाकांक्षी औरत है, पैसे के चमक-दमक में जीना चाहती हैं।

छोटी सी दुकान चलाते हैं सैफुद्दीन
आपको बता दें कि सैफुद्दीन पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के सूरी बाजार इलाके में बाबू स्टोर नाम से एक छोटी सी किराने की दुकान चलाते हैं, उनकी बड़ी बेटी 14 साल की है, जो 10वीं में पढती है, तो दूसरी बेटी 10 साल की है, जो 6ठीं की छात्रा है। सैफुद्दीन ने बताया कि तलाक लेने के बाद उनका हसीन से कोई संपर्क नहीं रहा। लेकिन उनकी दोनों बेटियां अक्सर अपनी मां से बात करती रहती हैं।

मॉडल और चीयरलीडर थी हसीन
मोहम्मद शमी के साथ शादी से पहले हसीन मॉडलिंग और चीयरलीडर का काम करती थीं, दोनों की पहली मुलाकात आईपीएल के दौरान साल 2012 में हुई, दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गया, दो साल अफेयर के बाद शमी ने 6 जून 2014 को हसीन से निकाह कर लिया। दोनों की शादी यूपी के मुरादाबाद के एक होटल में हुई थी।

ससुर के कहने पर छोड़ा करियर
निकाह के समय ही एक इंटरव्यू में शमी के पिता तौसिफ अहमद ने बताया था कि शादी के बाद वो पूरी तरह से हाउसवाइफ बनकर रहेगी, हम उन्हें मॉडलिंग करने की इजाजत नहीं दे सकते। इसके साथ शमी के पिता ने कहा था कि हम चाहते हैं कि वो हमारे बेटे के क्रिकेट करियर में सपोर्ट करें, मॉडलिंग पर ज्यादा ध्यान ना दें।

शमी पर आरोप
हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी पर आरोप लगाया है कि वो उनके साथ मारपीट करते थे, साथ ही हसीन ने एक ऑडियो क्लिप जारी कर दावा किया था कि मैच फिक्सिंग के लिये शमी ने किसी ने पैसे लिये थे, उनके कई महिलाओं के साथ संबंध भी हैं। उन्होने कोलकाता में शमी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराया है।

शमी ने दी सफाई
शमी ने मामले में सफाई देते हुए कहा था कि उनके खिलाफ साजिश की जा रही है, पता नहीं क्यों उनकी पत्नी उन पर ऐसे आरोप लगा रही हैं, उनके खेल को बर्बाद करने के लिये ऐसे आरोप लगाये जा रहे हैं। हालांकि पुलिस इस मामले में जांच कर रही है, जल्द ही भारतीय तेज गेंदबाज से भी पूछताछ की जा सकती है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago