बॉलीवुड

10 साल की उम्र में करोड़ों की मालकिन है ये एक्ट्रेस, एक एपिसोड के इतने रुपये करती हैं चार्ज

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस रुहानिका करोड़ों के जायदाद की मालकिन हैं, सूत्रों का दावा है कि उनकी नेटवर्थ करीब 1 मिलियन डॉलर यानी की करीब 6.5 करोड़ रुपये है।

New Delhi, Dec 24 : चर्चित टीवी शो ये हैं मोहब्बतें से फेमस हो चुकी क्यूट एक्ट्रेस रुहानिका धवन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि महज 10 साल की उम्र में ही इंस्टाग्राम पर उन्हें 1.4 मिलियन लोग फॉलो करते है। लेकिन कम ही लोगों को पता है कि रील लाइफ में भले उनका कैरेक्टर मेच्योर साइड रिफ्लेक्ट करता है, लेकिन रियल लाइफ में वो काफी फन लविंग हैं।

लंबे समय से एक्टिंग वर्ल्ड में एक्टिव
रुहानिका टीवी इंडस्ट्री में लंबे समय से एक्टिव हैं, अब आप सोच रहे होंगे, कि दस साल की लड़की महज लंबे समय से कैसे एक्टिव हो सकती है, तो आपको बता दें कि उन्होने टीवी इंडस्ट्री में बाल कलाकार के रुप में डेब्यू किया था, उनकी एक्टिंग की वजह से वो घर-घर में फेमस हो चुकी है।

करोड़ों की है संपत्ति
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रुहानिका करोड़ों के जायदाद की मालकिन हैं, सूत्रों का दावा है कि उनकी नेटवर्थ करीब 1 मिलियन डॉलर यानी की करीब 6.5 करोड़ रुपये है, इतना ही नहीं टीवी इंडस्ट्री में वो अपने शौक और लग्जरी लाइफ स्टाइल की वजह से भी जानी जाती है।

50 लाख की कार की सवारी करती हैं बाल कलाकार
रुहानिका भले दस साल की हो, लेकिन उनके शौक लग्जरी हैं, वो टीवी शो के सेट पर 50 लाख की कीमत वाली ऑडी ए-4 से आती है, उनके करीबियों का कहना है कि ये कार रुहानिका का ही है, और वो ही इसे मैटेंन भी करती हैं, इतना ही नहीं वो खुद के पैसों से एक 3 बीएचके फ्लैट भी खरीदा है, जिसमें वो अपने परिवार के साथ रहती हैं।

रु के नाम से पुकारते हैं परिवार वाले
रुहानिका को उनके परिवार के सदस्य रु के नाम से बुलाते हैं, जबकि उनकी मां डॉली धवन उन्हें रुहान के नाम से पुकारती है। शो के सेट पर भी सभी आर्टिस्ट उन्हें काफी पसंद करते हैं, रुहानिका जब शूट पर नहीं होती हैं, तो वो अपने खिलौने और आईपेड के साथ खेलना पसंद करती हैं, उन्हें डरावने रोलर कोस्टर वीडियो देखना भी काफी पसंद है।

बड़ी होकर ये बनने की ख्वाहिश
रुहानिका एक्टिंग के साथ-साथ पढाई भी करती हैं, वो मैथ्स, आर्ट्स, साइंस और थीम्स पसंद करती हैं, जब उनसे उनके फ्यूचर प्लान के बारे में पूछा गया, तो उन्होने बताया कि बड़ी होकर वो सिंगर, एक्टर और फैशन डिजाइनर बनना चाहती हैं, हालांकि अभी वो सिर्फ 10 साल की हैं, लेकिन इतनी कम उम्र में ही बेहद लोकप्रिय हो चुकी हैं।

इतनी फीस करती हैं चार्ज
रुहानिका धवन टीवी शो ये हैं मोहब्बतें में फिलहाल पीहू का किरदार निभाती हैं, शो के मेकर्स के अनुसार उन्हें एक एपिसोड के लिये 25 हजार रुपये मेहनताना दिया जाता है, आपको बता दें कि रुहानिका पहले इसी शो में रुही का भी किरदार निभा चुकी हैं, जो अब अदिति भाटिया कर रही हैं।

अदिति और रुही के बीच तू-तू, मैं-मैं
पिछले दिनों अदिति और रुही लड़ाई की वजह से सुर्खियों में रही थी, दरअसल एक लीडिंग वेबसाइट की खबर के अनुसार रुहानिका और अदिति के बीच शूटिंग के दौरान कुछ बात हो गई थी, जिसकी शिकायत रुहानिका धवन ने अपनी मां से की, जिसके बाद डॉली धवन इतनी नाराज हुई, कि उन्होने सेट पर ही अदिति को खूब खरी-खोटी सुनाई थी, हालांकि बाद में मामले में अदिति ने सोशल मीडिया के जरिये सफाई दी थी।

अदिति और रुही शो में सौतेली बहनें
चर्चित शो ये है मोहब्बतें में रुहानिका और अदिति सौतेली बहनों का किरदार निभा रही है, इस शो की लीड एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की दोनों बेटियां बनी है, आपको बता दें कि रुहानिका अभी ( 10 साल ) की है, तो अदिति भी सिर्फ 17 साल की है, ये शो टीवी इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा टीआरपी वाले शो में शामिल रहा है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago