दिलचस्प

जब पहली बार डेट पर गये थे विराट कोहली, 5 मिनट में ही लड़की को छोड़ भाग गये थे

क्रिकेट के सुपरस्टार बनने से पहले भी विराट कोहली एक लड़की के साथ डेट पर गये थे, लेकिन ये डेट पांच मिनट में ही खत्म हो गई थी।

New Delhi, Dec 24 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को करीब चार साल डेट करने के बाद इसी महीने शादी की है, दोनों साल 2013 में एक शैम्पू के विज्ञापन शूट के दौरान मिले थे, जिसके बाद दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई, दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदला और बात शादी तक पहुंच गई, वैसे आपको बता दें कि अनुष्का वो पहली लड़की नहीं हैं, जो विराट कोहली के साथ डेट पर गई हो, क्रिकेट के सुपरस्टार बनने से पहले भी विराट कोहली एक लड़की के साथ डेट पर गये थे, लेकिन ये डेट पांच मिनट में ही खत्म हो गई थी।

विराट ने खुद किया खुलासा
कप्तान कोहली ने आईपीएल पार्टी के दौरान अपनी पहली डेट को लेकर खुद खुलासा किया था, उन्होने बताया कि उनकी पहली डेट सिर्फ पांच मिनट की थी, इतने समय में ही वो भाग खड़े हुए थे, दरअसल जिस लड़की को डेट करने के लिये कोहली पहुंचे थे, वो बेहद बदसूरत थी, इसी वजह से उन्होने वहां से भागने में बिल्कुल भी देर नहीं लगाई।

कई और मजेदार खुलासे
विराट कोहली ने इस पुराने इंटरव्यू में कई दिलचस्प और पर्सनल खुलासे किये हैं, जिसे सुनकर कोई भी हैरान हो सकता है, हालांकि अब विराट अनुष्का के हो चुके हैं, दोनों साल 2013 में मिले थे और डेट करना शुरु किया था, करीब दो साल सबकुछ ठीक-ठाक चलने के बाद दोनों के रिश्ते में खटास भी आई थी, लेकिन दोनों ने बातचीत से सबकुछ सुलझा लिया ।

सोशल मीडिया पर वायरल
कप्तान का ये पुराना इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस इंटरव्यू में विराट कोहली से सवाल पूछा गया कि बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस जिसे वो क्रिकेट खेलते देखना चाहते हैं, तो विराट कोहली ने जेनेलिया डिसूजा का नाम लिया। आपको बता दें कि जेनेलिया विराट की अच्छी दोस्त रही हैं, दोनों कंपनी के उत्पाद को एंडोर्स करते एक साथ भी दिख चुके हैं।

कैटरीना से बात करना बेस्ट मोमेंट
इस वीडियो में विराट कोहली से अगला सवाल किया गया कि उनकी जिंदगी में क्रिकेट से हटकर सबसे बेस्ट मोमेंट कौन सा है, तो इसका जवाब भारतीय कप्तान ने काफी दिलचस्प दिया, उन्होने कहा कि जब बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने 2 मिनट के लिये मुझसे बात की थी।

ड्रेसिंग रुम की सीक्रेट बातें
विराट कोहली से सवाल पूछा गया कि ड्रेसिंग रुम में कैसी सीक्रेट बातें होती है, तो इसके जबाव में उन्होने कहा कि मैच के बाद हम ड्रिंक्स भी लेते हैं, और ऐसी-ऐसी बातें करते हैं, जो कैमरे के सामने नहीं बता सकते। आपको बता दें कि ये इंटरव्यू पुराना है, तब विराट कोहली टीम इंडिया में जगह बनाने के लिये संघर्ष कर रहे थे।

अपने गुस्से को बताया ताकत
कोहली से सवाल पूछा गया कि उनकी सबसे बड़ी ताकत क्या है, तो उन्होने बड़े ही बेबाक अंदाज में कहा कि उनका गुस्सा उनकी सबसे बड़ी ताकत है, विराट कोहली मैदान पर अक्सर आक्रामक मूड में दिखते हैं, हालांकि उनके इस रवैये की वजह से उन्हें कई बार आलोचना भी झेलनी पड़ी है।

स्पोर्ट्स कार सबसे बड़ी कमजोरी
इसी इंटरव्यू में उनकी सबसे बड़ी कमजोरी को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होने स्पोर्ट्स कार को अपनी सबसे बड़ी कमजोरी बताया, विराट कोहली का कार प्रेम जगजाहिर है, उनके कार के काफिले में कई लग्जीरियस कार है, उन्हें जब भी मौका मिलता है, वो उसे सड़क पर दौड़ाने से पीछे नहीं हटते।

विराट झगड़ा नहीं करते
इस वीडियो में भारतीय कप्तान से आखिरी सवाल पूछा गया, कि आपको कोई ऐसा झगड़ा याद है जिसके बारे में आप बताना चाहते हैं, इसके जबाव में उन्होने कहा कि वो झगड़ा नहीं करते हैं। हालांकि मैदान पर कई बार वो विरोधी खिलाड़ियों से उलझते और अपना गुस्सा जाहिर करते नजर आ चुके हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago