उर्फी जावेद ने जमकर खेली होली, फ्रंट ओपन और बैकलेस चोली में लूटी महफिल

उर्फी जावेद का होली लुक फैंस के दिल की धड़कन बढ़ा रहा है । अतरंगी एक्‍ट्रेस ने होली पर ऐसी चोली पहनी कि फैंस देखते ही रह गए ।

New Delhi, Mar 19: एक्‍ट्रेस-मॉडल उर्फी जावेद ने होली का भरपूर मजा उठाया । होली के त्‍यौहार पर उर्फी एक बार फिर अपनी आउटफिट की वजह से चर्चा में आ गई हैं । ग्‍लैमरस और बोलड कपड़ों में दिखने वालीं उर्फी ने होली पर सिंपल वाइट सूट का लुक अपनाया, लेकिन सूट उर्फी ने पहना हो तो उसमें ट्विस्‍ट तो बनता ही है । उनकी फ्रंट ओपन और बैकलेस कुर्ती कहर ढा रही है ।

सफेद सूट और लाल दुपट्टे में दिखीं
उर्फी जावेद ने होली के लिए वाइट अटायर चूज किया था, नो डाउट वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं । सफेद सूट में वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं, उस पाल लाल चुन्‍नी उन पर फब रही थी । पैपराजी की फेवरेट उर्फी ने यहां भी जमकर पोज दिए ।

फ्रंट ओपन बैकलेस सूट
हालांकि उर्फी की इस आउटफिट का एक्‍स फैक्‍टर उनके कुर्ते का डिजायन रहा । सामने से खुला डीप नेक लोगों का ध्‍यान बार-बार अपनी ओर खींचती रहस वहीं सूट का बैकलेस डिजायन कहर ढाता रहा । एक सिंपल से सूट को उर्फी ने बेहद ग्‍लैमरस बना दिया ।

लग रहीं थी कमाल
उर्फी ने अपने चेहरे पर हल्‍का सा गुलाल भी लगाया हुआ था । पोज देते हुए उर्फी ने मदहोश कर देने वाली अदाएं दिखाईं जिसे कैमरे में बखूबी कैद किया गया है । अपनी ग्‍लैमरस लेकिन अतरंगी आउटफिट से चर्चा में रहने वालीं उर्फी का ये अंदाज देखते ही बन रहा था । उनकी तस्‍वीरों पर फैंस उन्‍हें होली विश करते हुए नहीं थके ।