फिर ब्रालेस हो गईं उर्फी जावेद, शर्म छोड़कर कोट के अंदर पहना सिर्फ एक कपड़ा

urfi javed

उर्फी जावेद ने एक बार फिर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है । इस बार कुछ डोरियां पहनकर कोट के अंदर सिर्फ पेंटी में दिख रही हैं ।

New Delhi Mar 05: उर्फी जावेद एंटरटेनमेंट वर्ल्‍ड की ऐसी बला हैं जिन्‍हें सुर्खियों में रहना आता है । यही वजह है कि वो कुछ काम कर रहीं हों या ना, लेकिन उन्‍होंने खुद को अपने आउटफिट के जरिए हेडलाइन्‍स में लाना सीख लिया है । उर्फी और उनकी क्‍लोदिंग, वो एक के बाद एक एक्‍सपेरिमेंट करती जा रही हैं । सोशल मीडिया पर ऐसा कोई दिन नहीं जाता जिस दिन वो अपने अतरंगे आउटफिट में नजर ना आएं ।

सिर्फ पेंटी में दिखीं
उर्फी ने आज फिर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने शॉर्ट्स के साथ कुछ क्रिस क्रॉस डोरी वाला ड्रेस पहना है । इसके साथ उन्होंने ब्लू ब्लेजर कैरी किया हुआ है ।

उर्फी का ये लुक ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है । उनका ऐसा बोल्ड लुक देखकर फैंस चौंक गए हैं, उर्फी इस वीडियो में अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं।

कैप्‍शन
उर्फी ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- बेबी ये तुम्हारी दुनिया है,urfi javed85 तुम्हें किसी और की तरह बनने की जरूरत नहीं है । जो हो बस वैसे रहो, वो तुम्हे नहीं समझेंगे लेकिन फिर भी आप वैसे ही रहो। ये दुनिया एडजस्ट करेगी । ये मेरा नोट है है मेरे लिए और उन सब लोगों के लिए जो किसी ना किसी चीज से गुजर रहे हैं ।