उर्फी जावेद ने पहना अतरंगे ओपन कट वाला इतना खुला ब्लाउज, फैंस बोले- ये उल्टा है क्या?

‘बिग बॉस ओटीटी’ की उर्फी जावेद का एक चर्चा में हैं, शिफॉन साड़ी में उनका अतरंगा ब्‍लाउज सबका ध्‍यान खींच रहा है ।

New Delhi, Jan 21: पूरा उत्‍तर भारत कड़ाके की ठंड में ठिठुर रहा है । लेकिन मुंबई में पारा बढ़ा हुआ लगता है । कुछ मौसम ऐसा उस पर उर्फी जावेद के हॉट – हॉट अंदाज । जी हां, एक बार फिर अतरंगी उर्फी का अतरंगा अंदाज देखने को मिला है । एक्‍ट्रेस-मॉडल के कई फोटो और वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं । एक बार फिर वो नजर आई हैं । उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है ।

साड़ी में तस्‍वीरें आईं सामने
‘बिग बॉस ओटीटी’ की उर्फी जावेद इन दिनों चर्चा में हैं । अब उनकी साड़ी पहने तस्वीरें सामने आई हैं, शिफॉन साड़ी पहनकर महफिल लूटने वाली उर्फी जावेद के कातिलाना लुक्स देख उनके फैंस दीवाने हो गए हैं । एक्‍ट्रेस यूं ही अपने बोल्‍ड लुक से कहर ढाती रहती हैं, अब उनका ये अवतार फैंस को खूब भा रहा है । नए लुक में उर्फी ने सिंपल व्हाइट और पिंक साड़ी पहनी है, लेकिन ड्रेसअप में उन्होंने ब्लाउज को एक नया और ट्रेंडी लुक दिया हुआ था।

अतरंगी ब्‍लाउज
उर्फी जावेद इन दिनों अपने आने वाले पंजाबी सॉन्ग को लेकर चर्चा में हैं, इस दौरान उनको मुंबई में स्पॉट किया गया । उर्फी की फ्लावर प्रिंटेड पिंक-व्हाइट शिफॉन साड़ी तो कमाल थी लेकिन इसके ब्लाउज को उन्होंने एक अतरंगी लुक दिया हुआ था । फ्रंट से डायमंड शेपप में तीन बड़े कट लगे हुए थे । वहीं, पल्लू  कुछ इस तरह लिया था कि ब्लाउज का लुक पूरी तरह दिखाई दे सके । हालांकि बैक से ये ब्‍लाउज एकदम सिंपल था । इंटरनेट पर इनका वीडियो वायरल हो रहा है।

उर्फी के वायरल वीडियो
इससे पहले भी उर्फी जावेद के कई वीडियोज और फोटोज सामने आ चुके हैं, जिनमें वो कमाल लग रही हैं । हालांकि उनकी आउटफिट चर्चा में आ ही जाती हैं । उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके कई वीडियो मौजूद हैं जिनमें उनका कमाल का फैशन सेंस नजर आता रहता है । उनके चाहने वाले उन्‍हें क्‍यूट बुलाते हैं तो हेटर्स पागल । जो भी हो, उर्फी को सुर्खियों में रहना बखूबी आता है । यू कैन हेट हर, बट यू कान्‍ट इग्‍नोर हर ।

https://www.youtube.com/watch?v=oWHb9OV7TWY