उर्फी जावेद ने होली पर फैंस को दिया ‘टॉपलेस तस्वीर’ का तोहफा

उर्फी जावेद की एक और पोस्‍ट चर्चा में है, पिछले दिनों जंजीरों से अपने बदन को छुपाती फैशनेबल एक्‍ट्रेस ने अब एकदम टॉपलेस होकर पोज दिए हैं ।

New Delhi, Mar 17: अतरंगे फैशन के लिए मशहूर उर्फी जावेद ने शर्मो हया की सारी हदें तोड़ते हुए अब टॉपलेस दिया है । एक्‍ट्रेस बिना कपड़ों के बेड पर पोज देती नजर आई हैं । फैंस को उर्फी का अतरंगा फैशन कभी समझ आता है कभी नहीं आता है, लेकिन उनके फॉलोअर्स की संख्‍या लगातार बढ़ती ही जा रही है । एक्‍ट्रेस अकसर ही अपने बोल्‍ड अवतार फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं, अब एक बार फिर उन्‍होंने कुछ ऐसी ही तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

टॉपलेस दिखीं उर्फी जावेद
उर्फी जावेद ने इस बार बिना कुछ पहने ही तस्‍वीर शेयर कर दी हैं । एक्‍ट्रेस बेड पर उल्‍टा लेटी हुई कैमरे को देख रही हैं, उन्‍होंने डेनिम की लूज जींस वेयर की हुई है, लेकिन ऊपर कुछ नहीं पहना हुआ है । कैमरे को कॉन्पिफडेन्‍टली फेस कर रहीं उर्फी का ये शॉट उनके फैंस को तो बहुत पसंद आ रहा है ।

बोल्‍ड कैप्‍शन
उर्फी जावेद ने इस तस्‍वीर को बहुत ही बोल्‍ड कैप्‍शन के साथ शेयर किया है । बेड पर टॉपलेस पोज कर रहीं उर्फी ने खुद को रियल बिच लिखा है । एक्‍ट्रेस ने कैप्‍शन में लिखा है-  Real bitch , only thing fake is the lips ! #instagood #instagram #potd ।

कुछ भी पहन लेती हैं उर्फी
उर्फी का इंस्‍टाग्राम देखें तो वो उनके अतरंगे फैशन से भरा पड़ा है । कभी वो मोजों का टॉप्‍ बना लेती हैं तो कभी सलीव । कभी वो पेंटी के ऊपर डोरियां पहनकर लॉनग कोट पहन लेती हैं तो कभी ब्रालेस होकर टॉप कैरी कर लेती हैं । कभी सिर्फ चादर लपेट कर बाहर आ जाती हैं तो कभी उलटी शर्ट पहनकर । उर्फी का ये अंदाज फैशन पुलिस के भी सिर से ऊपर चला जाता है । वो अलग बात है कि अपने इस कंसिस्‍टेंट अतरंगे अंदाज के कारण वो सोशल मीडिया में 8 मिलियन से ज्‍यादा फॉलोअर बना चुकी हैं । यानी पॉपुलर तो वो हो रही हैं, फिर वो ट्रोलिंग से हों या तारीफों से ।