ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहनकर आ गईं उर्फी जावेद, सुर्ख लाल होंठों को देख फैंस हुए क्रेजी

उर्फी जावेद एक बार फिर अतरंगे लिबास में नजर आई हैं, मुंबई की सड़कों पर वो इन कपड़ों में करती क्‍या हैं ये एक बड़ा सवाल है । बहरहाल इस बार उनका मेकअप सुर्खियों में है ।

New Delhi, Feb 26: सोशल मीडिया स्‍टार उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में हैं । मॉडल-एक्‍ट्रेस उर्फी का फैशननिस्‍ता स्‍टाइल उन्‍हें हरदम सुर्खियों में बनाए रखता है । उनके एक से बढ़कर एक लिबास फैंस के बीच ट्रेंड होता है । एक बार फिर अतरंगी उर्फी अपने अतरंगे अंदाज में नजर आई हैं । हालांकि इस बार उनके लुक को देखकर आप एक बार वाह तो जरूर कह देंगे ।

बोल्‍ड आउटफिट
उर्फी इस बार झीनी सी ड्रेस में नजर आई। ऊपर उन्‍होंने बहुत रिवीलिंग बिकिनी टॉप पहना हुआ है, जबकि नीचे ट्रांसपैरेंट स्‍कर्ट वेयर की हुई, जिसमें उनकी बिकिनी टॉप से मैचिंग पैंटी क्लियर नजर आ रही है । उर्फी ने एक कोट भी कैरी किया हुआ है, जिसे उन्‍होंने शोल्‍डर पर रखा हुआ है ।

मेकअप ने किया कमाल
इस बार उर्फी का मेकअप फैंस का ध्‍यान खींच रहा है । उनका हेयर डू कमाल का है और उस पर उनका लिप कलर फेंस को मदहोश कर रहा है । सोशल मीडिया पर उनकाये लुक छाया हुआ है । फैंस लगातार उनकी तस्‍वीरें शेयर कर रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं ।

इतना सज धज कर जाती कहां हैं …
हालांकि लोग ये भी उनसे पूछते रहते हैं कि वो हर दिन ही इतने अतरंगे हाई फैशन कपड़े पहनकर जाती कहां हैं । कुछ नेटीजन्‍स ने उनकी तस्‍वीरें देखकर कॉमेंट किया है, ये मैडम अपना ही रेड कार्पेट खेलती रहती हैं । वहीं कुछ ने उनके फैशन की तारीफ करते हुए पूछा है कि ऐसे कपड़े पहनकर मुंबई की सड़कों पर क्‍या करती हो ।