उर्फी जावेद से दो कदम आगे हैं उनकी छोटी बहन अस्फी, देखते ही दिल दे बैठेंगे

उर्फी जावेद चर्चित सेलेब हैं, लेकिन उनकी बहन को देखेंगे तो आप जानेंगे कि वो बड़ी बहन से कहीं आगे हैं । बोल्‍ड भी हैं और ब्‍यूटीफुल भी ।

New Delhi, Mar 30: उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा में रही हैं, लेकिन हाल ही में मीडिया के सामने उनकी छोटी बहन डॉली आईं तो लोग उनकी सुंदरता के कायल हो गए । लेकिन डॉली से भी ज्‍यादा बोल्‍ड है इनकी छोटी बहन अस्‍फी जावेद । वो इतनी सुंदर है कि उन पर से नजरें हटाना मुश्किल होगा।

बहुत खूबसूरत हैं अस्‍फी
उर्फी और डॉली जावेद की ही तरह अस्फी जावेद भी खूबसूरती के मामले में दिग्‍गज हिरोइनों को टक्कर देती हैं । अस्फी भी डॉली जावेद की तरह सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं । जैसे ही वो इंस्टाग्राम पर अपनी कोई तस्वीर शेयर करती हैं वैसे ही वो वायरल हो जाती है।

गजब है ड्रेसिंग सेन्स
अस्फी का ड्रेसिंग सेन्स उर्फी की तरह ऊट पटांग नहीं है, वो बहुत ही ग्‍लैमरस कपड़े पहनती हैं । कह सकते हैं वो अपनी बहनों से भी ज्‍यादा कमाल हैं । अस्‍फी सोशल मीडिया पर अपनी अलग-अलग स्टाइल और ड्रेसेज में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं । उनके हजारों की संख्‍या में फॉलोअर हैं ।

तस्‍वीरें पसंद करते हैं लोग
उर्फी की ही तरह अस्‍फी की तस्वीरों पर यूजर्स लगातार कमेंट करके उनकी तारीफ करते रहते हैं । उनकी ड्रेसिंग सेंस की भी जमकर तारीफ की जाती है । जावेद सिस्‍टर्स कमाल लगती हैं, उन्‍हें लोगों से सोशल मीडिया पर ढेर सारा प्‍यार मिलता रहता है ।

https://www.youtube.com/watch?v=cQdm8g7xcsM