उर्वशी रौतेला ने पहनी 40 करोड़ की ड्रेस, अरब फैशन वीक में बिखेरा हुस्‍न का जलवा

उर्वशी रौतेला ने अरब फैशन वीक में अपने हुस्‍न का ऐसा जलवा दिखाया कि, लोग उन्‍हें देखते ही रह गए । उर्वशी ने जो गाउन पहना था उसकी कीमत होश उड़ाने वाली है ।

New Delhi, Jan 31: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने पूरी दुनिया को अपने हुस्‍न का दीवाना बनाया हुआ है । उनकी खूबसूरती का हर कोई कायल है । रीसेन्‍टली उन्‍होंने अरब फैशन वीक में शिरकत की, जहां उन्‍होंने अपना जलवा तो दिखाया ही साथ ही वो इस फैशन वीक में दो बार अपनी मौजूदगी दर्ज करने वाली पहली भारतीय भी बन गई हैं । हालांकि उर्वशी के इस फैशन वीक से ज्यादा उनके गाउन की चर्चा हो रही है।

40 करोड़ के गाउन में उर्वशी
उर्वशी रौतेला ने अरब फैशन वीक में हाई थाई स्ल‍िट गोल्डन गाउन पहना हुआ है । हीरे जवाहरात से सजे इस गाउन में उर्वशी किसी महारानी से कम नहीं लग रहीं । सिर से लेकर पांव तक सोने से जड़े गाउन में उर्वशी का रूप देखते ही बन रहा था । उनका लुक बेहद रॉयल था, इस गाउन की सबसे दिलचस्प बात ये कि इसकी कीमत लाखों नहीं करोड़ों में है  । जी हां इस गाउन की कीमत 40 करोड़ रुपये बताई जा रही है । एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उर्वशी ने 40 करोड़ का क्ल‍ियोपेट्रा रियल गोल्ड एंड डायमंड आउटफिट पहना था।

इस मशहूर डिजाइनर की है ड्रेस
करोड़ों रुपये के इस गाउन में उर्वशी कहर ढा रही थीं । उनका हेडगियर और भी कमाल था । इस गाउन को मशहूर फैशन डिजाइनर Ferne One Amanto ने डिजाइन किया है । Amanto बियॉन्से और जेनिफर लोपेज जैसे इंटरनेशनल स्टार्स के कपड़े भी डिजाइन कर चुके हैं ।

उर्वशी ने शेयर की Video
एक्ट्रेस ने अपने फोटोशूट के वीडिसयो साझा करते हुए लिखा है- ‘आज मेरा दिल मेरे देश के लिए कृतज्ञता और भावनाओं से भर गया है।’ इसी के साथ उर्वशी रौतेला ने @arabfashionweek और @amantoofficial को इस प्रतिष्ठ‍ित इंटरनेशनल फैशन वीक में दो बार शो स्टॉपर की जगह देने के लिए शुक्रिया अदा किया ।

https://www.youtube.com/watch?v=5yWAHm0LyM8