कैमरे के सामने बोल्ड पोज देने लगीं वाणी कपूर, पैंट नीचे खींचकर … वीडियो धड़ाधड़ वायरल

अपनी रीसेन्‍ट फिल्‍म चंडीगढ़ करे आशिकी से तहलका मचाने वालीं वाणी कपूर ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है । एक्‍ट्रेस का वीडियो वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Feb 01: एक्‍ट्रेस वाणी कपूर की अदाओं के फैंस दीवाने हो गए हैं, उनकी हालिया रिलीज  फिल्‍म दर्शकों को बहुत पसंद आई है । वाणी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं । उनके हर वीडियो और तस्वीर का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं । वाणी ने अब सोशल मीडिया पर इतना बोल्ड वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसे देखकर फैंस की आंखें खुली की खुली रह गई हैं ।

कैमरे के सामने ऐसी हरकत करने लगीं
वीडियो में आप देखेंगे कि वाणी कपूर बिकिनी में हैं, लेकिन उन्‍होंने लूज बॉटम वेयर किया हुआ है । जिसमें से उनकी पैंटी दिख रही है । पोज देते हुए वाणी पैंट को अचानक नीचे खींचते हुए नजर आने लगती हैं । वाणी के इस वीडियो में उनका एटीट्यूड देखने लायक है । वो पूरे कॉन्फिडेंस के साथ इस तरह के पोज कैमरे में लगातार देती जा रही हैं।

बिकनी में लग रहीं हॉट
वीडियो में वाणी कपूर सफेद रंग की सिल्वर कारीगरी वाली बिकनी पहने हुए दिख रही हैं । इसी से मैच करता हुआ सफेद रंग का लूज पजामा पहना हुआ है । लुक को पूरा करने के लिए वाणी ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप में दिख रही हैं । लेकिन वीडियो में सारा ध्यान तो उनकी अदाओं पर ही जा रहा है । एक्ट्रेस के कातिलाना लुक्स कमाल हैं ।

‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में आई थीं नजर
वाणी कपूर की रीसेन्‍ट रिलीज फिल्‍म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ रही । इस फिल्म में वाणी के अपोजिट लीड रोल में आयुष्मान खुराना थे । 10 दिसंबर को रिलीज हुई ये फिल्‍म ओटीटी पर छाई हुई हे । फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया था । फिल्‍म में वाणी और आयुष्‍मान के किसिंग सीन चर्चा में रहे थे । आपको बता दें वाणी कपूर ने साल 2013 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘शुद्ध देसी रोमांस’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी । इसके बाद वो रणवीर सिंह के साथ बेफिक्रे, बेल बॉटम और वॉर फिल्म में नजर आईं।