बॉलीवुड

इस बॉलीवुड स्टार की वजह से सैफ अली खान को इग्नोर करती थी अमृता सिंह, खुद किया खुलासा

एक टॉक शो में अमृता सिंह ने बताया कि सैफ से उनकी पहली मुलाकात ये दिल्लगी के सेट पर हुई थी, दोनों एक फोटोशूट के सिलसिले में मिले थे।

New Delhi, Feb 16 : भले बॉलीवुड के छोटे नबाव सैफ अली खान और अमृता सिंह अब अलग हो चुके हों, लेकिन एक वक्त था जब बॉलीवुड स्टार पूरी तरह से अमृता के दीवाने थे। बात अगर इनके अफेयर की करेंगे, तो वो बेहद इंटरेस्टिंग है। सिमी ग्रेवाल के चैट शो में दोनों ने अपने फर्स्ट डेट के बारे में खुलकर बातें की थी, अमृता सिंह ने सैफ के बारे में कई खुलासे किये थे, उन्होने ये भी कहा था कि वो सनी देओल की वजह से छोटे नबाव को इग्नोर करती थीं, हालांकि बाद में वो सैफ के प्यार में पड़ गई।

पहली मुलाकात में नहीं दी तवज्जो
इस टॉक शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया कि दोनों की पहली मुलाकात ये दिल्लगी के सेट पर हुई थी। दोनों एक फोटोशूट के सिलसिले में मिले थे। सैफ अली खान के साथ काजोल और कुछ दूसरे स्टार्स भी थे। तभी उन्होने पहली बार सैफ को देखा था। तब उनके साथ सनी देओल भी थे, इस वजह से उन्होने सैफ अली खान को ज्यादा तवज्जो नहीं दी थी।

सैफ ने किया डिनर के लिये प्रपोज
अमृता सिंह ने आगे बताते हुए कहा कि फिर बाद में हमारी मुलाकात हुई, तो बॉलीवुड एक्टर ने उन्हें डिनर के लिये प्रपोज किया, तो मैंने भी उन्हें हां कर दिया। फिर हम दोनों पहली डिनर डेट पर गये थे। बॉलीवुड एक्टर ने पहले ही डेट पर उन्हें किस कर लिया था।

बिना मेकअप देख हैरान रह गये थे सैफ
टॉक शो के दौरान सैफ अली खान ने बताया था कि जब वो अमृता सिंह के घर पहुंचे, तो वो मेकअप उतार रही थीं, उन्हें बिना मेकअप देख वो तब हैरान रह गये थे, हालांकि फिर दोनों डिनर डेट पर गये, सैफ ने ये भी बताया कि जब उन्होने फर्स्ट डेट किया था, तब ही अमृता को किस कर लिया था।

2 दिन अमृता के घर रुके
इस इंटरव्यू में बॉलीवुड स्टार ये बताना भी नहीं भूले कि वो दो दिनों तक अमृता सिंह के घर रुके जरुर थे, लेकिन इस दौरान दोनों फिजिकल इनवॉल्व नहीं हुए थे, सैफ अली खान दूसरे कमरे में सोते थे। दो दिनों के बाद फिर सैफ अपने घर लौट गये थे।

घरवालों से छुपकर की थी सीक्रेट वेडिंग
करीब तीन महीने डेट करने के बाद सैफ और अमृता सिंह ने साल 1991 में छुपकर सीक्रेट वेडिंग कर ली थी, क्योंकि दोनों अपने घरवालों के रिएक्शन से डर रहे थे। दरअसल दोनों का धर्म अलग होने के साथ-साथ दोनों के उम्र में भी फासला था, अमृता सैफ से करीब 12 साल बड़ी थी, इस वजह से दोनों घर वालों के रिएक्शन से डरे हुए थे।

2 दिन में लिया शादी का फैसला
इस इंटरव्यू में दोनों ने बताया था कि उन्होने शादी का फैसला दो दिन पहले ही लिया था, दो दिन पहले जब दोनों साथ थे, तो उन्होने डिसाइड किया था, कि अब उन्हें जिंदगी भर साथ रहना है, जिसके बाद दोनों ने बिना किसी को बताये गुपचुप तरीके से सीक्रेट वेडिंग कर ली।

बेटी कर रही बॉलीवुड डेब्यू
सैफ अली खान और अमृता सिंह का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका, दोनों के एक बेटा और एक बेटी है। सैफ-अमृता की बेटी का नाम सारा अली खान है, वो भी अपनी बॉलीवुड डेब्यू की वजह की इन दिनों सुर्खियों में हैं। आपको बता दें कि सारा सुशांत राजपूत के साथ केदारनाथ में नजर आएगी, ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी।

अमृता से अलग होने के बाद करीना से शादी
सैफ अली खान और अमृता सिंह का रिश्ता बीच में ही टूट गया, फिर दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। अमृता सिंह से अलग होने के बाद छोटे नबाव ने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी की। करीना और सैफ का एक बेटा भी है, जिनका नाम तैमूर है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago