इस बॉलीवुड स्टार की वजह से सैफ अली खान को इग्नोर करती थी अमृता सिंह, खुद किया खुलासा

saif amrita

एक टॉक शो में अमृता सिंह ने बताया कि सैफ से उनकी पहली मुलाकात ये दिल्लगी के सेट पर हुई थी, दोनों एक फोटोशूट के सिलसिले में मिले थे।

New Delhi, Feb 16 : भले बॉलीवुड के छोटे नबाव सैफ अली खान और अमृता सिंह अब अलग हो चुके हों, लेकिन एक वक्त था जब बॉलीवुड स्टार पूरी तरह से अमृता के दीवाने थे। बात अगर इनके अफेयर की करेंगे, तो वो बेहद इंटरेस्टिंग है। सिमी ग्रेवाल के चैट शो में दोनों ने अपने फर्स्ट डेट के बारे में खुलकर बातें की थी, अमृता सिंह ने सैफ के बारे में कई खुलासे किये थे, उन्होने ये भी कहा था कि वो सनी देओल की वजह से छोटे नबाव को इग्नोर करती थीं, हालांकि बाद में वो सैफ के प्यार में पड़ गई।

पहली मुलाकात में नहीं दी तवज्जो
इस टॉक शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया कि दोनों की पहली मुलाकात ये दिल्लगी के सेट पर हुई थी। दोनों एक फोटोशूट के सिलसिले में मिले थे। saif ali khanसैफ अली खान के साथ काजोल और कुछ दूसरे स्टार्स भी थे। तभी उन्होने पहली बार सैफ को देखा था। तब उनके साथ सनी देओल भी थे, इस वजह से उन्होने सैफ अली खान को ज्यादा तवज्जो नहीं दी थी।

सैफ ने किया डिनर के लिये प्रपोज
अमृता सिंह ने आगे बताते हुए कहा कि फिर बाद में हमारी मुलाकात हुई, तो बॉलीवुड एक्टर ने उन्हें डिनर के लिये प्रपोज किया, तो मैंने भी उन्हें हां कर दिया। saif amrita3फिर हम दोनों पहली डिनर डेट पर गये थे। बॉलीवुड एक्टर ने पहले ही डेट पर उन्हें किस कर लिया था।

बिना मेकअप देख हैरान रह गये थे सैफ
टॉक शो के दौरान सैफ अली खान ने बताया था कि जब वो अमृता सिंह के घर पहुंचे, तो वो मेकअप उतार रही थीं, उन्हें बिना मेकअप देख वो तब हैरान रह गये थे, saif amrita4हालांकि फिर दोनों डिनर डेट पर गये, सैफ ने ये भी बताया कि जब उन्होने फर्स्ट डेट किया था, तब ही अमृता को किस कर लिया था।

2 दिन अमृता के घर रुके
इस इंटरव्यू में बॉलीवुड स्टार ये बताना भी नहीं भूले कि वो दो दिनों तक अमृता सिंह के घर रुके जरुर थे, लेकिन इस दौरान दोनों फिजिकल इनवॉल्व नहीं हुए थे, saif amrita31सैफ अली खान दूसरे कमरे में सोते थे। दो दिनों के बाद फिर सैफ अपने घर लौट गये थे।

घरवालों से छुपकर की थी सीक्रेट वेडिंग
करीब तीन महीने डेट करने के बाद सैफ और अमृता सिंह ने साल 1991 में छुपकर सीक्रेट वेडिंग कर ली थी, क्योंकि दोनों अपने घरवालों के रिएक्शन से डर रहे थे। saif amrita1दरअसल दोनों का धर्म अलग होने के साथ-साथ दोनों के उम्र में भी फासला था, अमृता सैफ से करीब 12 साल बड़ी थी, इस वजह से दोनों घर वालों के रिएक्शन से डरे हुए थे।

2 दिन में लिया शादी का फैसला
इस इंटरव्यू में दोनों ने बताया था कि उन्होने शादी का फैसला दो दिन पहले ही लिया था, दो दिन पहले जब दोनों साथ थे, तो उन्होने डिसाइड किया था, saif amrita2कि अब उन्हें जिंदगी भर साथ रहना है, जिसके बाद दोनों ने बिना किसी को बताये गुपचुप तरीके से सीक्रेट वेडिंग कर ली।

बेटी कर रही बॉलीवुड डेब्यू
सैफ अली खान और अमृता सिंह का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका, दोनों के एक बेटा और एक बेटी है। सैफ-अमृता की बेटी का नाम सारा अली खान है, Saif Familyवो भी अपनी बॉलीवुड डेब्यू की वजह की इन दिनों सुर्खियों में हैं। आपको बता दें कि सारा सुशांत राजपूत के साथ केदारनाथ में नजर आएगी, ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी।

अमृता से अलग होने के बाद करीना से शादी
सैफ अली खान और अमृता सिंह का रिश्ता बीच में ही टूट गया, फिर दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। saif ali khan3अमृता सिंह से अलग होने के बाद छोटे नबाव ने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी की। करीना और सैफ का एक बेटा भी है, जिनका नाम तैमूर है।