इजरायली सेना में काम कर चुकी है ये एक्ट्रेस, सपोर्ट में किया था ट्वीट, अब खतरे में करियर

इजरायल और फिलीस्तीन के बीच छिड़ी जंग के बीच सेलेब्‍स रिएक्‍शन में एक और नाम जुड़ा है, हालांकि वंडर वुमेन का किरदार निभा रहीं एक्‍ट्रेस को राय देना भारी पड़ गया लग रहा है ।

New Delhi, May 19: पूरी दुनिया इस समय या तो कोराना पर बात कर रही हैं या फिर इजरायल और फिलीस्‍तीन के बीच छिड़ी जंग पर । एक बीमारी पर काबू पाने की जंग है तो वहीं दूसरी ओर इजरायल और फिलीस्‍तीन के बीच छिड़ी जंग में अमन बहाली की दुआ । दोनों ही मामलों में सेलेब्‍स भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपनी राय दे रहे हैं । पिछले दिनों एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भी सोशल मीडिया पर इजरायल का सपोर्ट करते हुए रिएक्ट किया था, लेकिन उन्‍हें इतना ट्रेाल किया गया कि एक्‍ट्रेस अब गायब हो गई हैं ।

12 मई को आखिरी पोस्‍ट
एक्‍ट्रेस ने 12 मई 2021 को आखिरी बार पोस्‍ट की थी, लेकिन उन्‍हें जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा जिसके बाद से गैल गैडोट को सोशल मीडिया पर इनएक्टिव देखा जा रहा है । एक्‍ट्रेस ने अपनी पोस्ट में इजरायल के लोगों के लिए दुआ मांगी थी, उन्‍होंने लिखा था कि मेरा देश युद्ध की ओर खड़ा है ये देख कर मेरा दिल टूट रहा है । एक्‍ट्रेस ने अपने परिवार, दोस्तों और अपने लोगों के लिए चिंता जताई थी । ये भी कहा कि इजरायल को सुरक्षित और फ्री रहने का हक है, उन्होंने अच्छे दिनों की कामना भी की थी ।

लोगों ने किया ट्रोल
गैल गैडोट का ये पोस्‍ट जैसे ही सामने आया, चंद मिनटों में ही उन्‍हें सोशल मीडिया पर ट्रेाल किया जाने लगा । उन्हें इजराइल का सपोर्ट करने पर जमकर सुनाया जाने लगा । हारकर एक्‍ट्रेस को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर कमेंट सेक्शन को डिसेब्लड करना पड़ा । अब 12 मई के बाद से गैल के सोशल मीडिया हैंडल से कोई पोस्ट नहीं किया गया है ।

गैल ने नहीं कहा एक भी शब्‍द
नाराज फैंस के लिए गैल ने एक भी शब्‍द इस पोस्‍ट के बाद नहीं कहा है । वो फिलीस्तीन और इजरायल के बीच चल रही वॉर पर अब चुप हैं । दरअसल, गैल कई बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा भी हैं इसलिए उनके इस ट्वीट और ट्रोलिंग का असर सीधे तौर पर उनके करियर पर भी पड़ सकता है । खबर हैं कि वार्नर ब्रदर्ज भी गैल के खिलाफ सोशल मीडिया पर बने माहौल से निराश हैं । आपको बता दें वंडर वुमेन का किरदार निभाने वाली ये मशहूर अदाकारा इजरायली आर्मी में काम कर चुकी हैं, उन्‍होंने 2004 में मिस इजरायल ब्यूटी पेजेंट जीता था, इसके बाद दो साल तक इजरायली आर्मी में काम किया था ।