दिलचस्प

ससुराल में नाराज होकर दामाद बना ‘वीरु’, अब तीन दिन से नहीं मिल रहा जमानती

जियाराम बाबरी पानी की टंकी पर चढकर बोल रहा था, सुनो गांव वालों, आज ससुराल में मेरा अपमान हुआ है, अब जीने का कोई फायदा नहीं है।

New Delhi, May 09 : राजस्थान में एक युवक ने ससुराल में नाराज होकर वीरु बन गया, दरअसल युवक इस बात से नाराज था कि उससे पहले छोटे दामाद को महिलाओं ने तिलक लगा दिया। ये बात उन्हें इतनी नागवार गुजरी, कि वो पानी की टंकी पर चढ गया और शराब के नशे में टंकी पर कई घंटे तक हंगामा करता रहा। काफी मशक्कत के बाद उस नाराज युवक को टंकी से नीचे उतारा गया। हालांकि नशा उतरने के बाद युवक को पछतावा हो रहा है।

क्या है पूरा मामला ?
आपको बता दें कि ये मामला जोधपुर की पीपाड़ सिटी पंचायत समिति इलाके का है, यहां के ग्रामीणों को शुक्रवार को करीब तीन दशक पहले बनी फिल्म शोले में वीरु की याद ताजा हो गई। दरअसल सुसराल में नाराज दामाद पानी की टंकी पर चढ गया और वीरु के स्टाइल में जान देने की धमकी देने लगा। जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।

टंकी पर चढ नौटंकी
जिस तरह शोले फिल्म में धर्मेन्द्र (वीरु) शराब के नशे में पानी की टंकी पर चढ जाते हैं, और फिर जान देने की धमकी देते हैं, वैसे ही नाराज दामाद ने गांव में बनी पानी की टंकी पर चढकर सुनो गांव वालों… चिल्लाने लगा। उसके चिल्लाने से भीड़ इक्ट्ठी हो गई। कुछ घंटे तक नाराज दामाद में खूब हंगामा किया।

इस बात से था नाराज
प्राप्त जानकारी के अनुसार पीपाड़ सिटी निवासी जियाराम बावरी अपनी पत्नी को ले जाने के लिये ससुराल आया था, लेकिन महिलाओं ने उससे पहले छोटे दामाद को तिलक लगा दिया। जब उसने इस बात पर ऐतराज जताया, तो महिलाओं ने कहा कि छोटी सी बात को इश्यू ना बनाओ, इसी बात से नाराज जियाराम पानी की टंकी पर चढ वीरु बन गया ।

कई घंटे चला सुसाइड का ड्रामा
जियाराम बाबरी पानी की टंकी पर चढकर बोल रहा था, सुनो गांव वालों, आज ससुराल में मेरा अपमान हुआ है, अब जीने का कोई फायदा नहीं है, इतना कहते-कहते जियाराम ने कई घंटे तक तमाशा बनाये रखा। इसी बीच किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। जिसके बाद एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची। उपजिला मजिस्ट्रेट भी बाड़ा कलां के कोसाणा गांव खुद आ गये।

लोगों ने की समझाने की कोशिश
स्थानीय लोगों ने इस शराबी दामाद को समझाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन फिर भी वो नहीं माना, फिर पुलिस वालों ने समझाया, कि नीचे आ जाए, उसे जो भी परेशानी है, वो उन्हें दूर करने की कोशिश करेंगे। लेकिन वो तमाशा जारी रखा। पुलिस के अनुसार इस ड्रामेबाज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है, साथ ही मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई है, पिछले तीन दिन से दामाद जेल में बंद है, लेकिन कोई भी उसका जमानत नहीं करवा रहा।

मुश्किल से नीचे उतारा
टंकी से गिरने के नाटक को देखते हुए चारों तरफ जाल भी बिछाया गया, फिर शाम 4 बजे के करीब सहायक उप निरीक्षक घासीलाल मीणा एक ग्रामीण के साथ चुपके से पानी की टंकी पर चढे, फिर जियाराम बाबरी को पकड़कर सुरक्षित नीचे उतारा, उससे पहले ग्रामीणों ने उसकी नौटंकी को देखते हुए टंकी के चारों तरफ जाल बिछा रखा था।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago