वायरल

टीम इंडिया में चयन से खुश था इस क्रिकेटर का पूरा परिवार, फिर हुआ ये बड़ा हादसा

शार्दुल ठाकुर को मंगलवार शाम को ही इंग्लैंड दौरे के लिये एकदिवसीय टीम इंडिया में शामिल किया गया है, वो अपनी गेंदबाजी से लगातार प्रभावित कर रहे हैं।

New Delhi, May 09 : आईपीएल-11 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिये खेल रहे मुंबई के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के मम्मी-पापा एक सड़क हादसे में घायल हो गये हैं। दोनों को इलाज के लिये एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, हालांकि कुछ घंटों के बाद ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई। आपको बता दें कि मंगलवार शाम को ही शार्दुल ठाकुर को इंग्लैंड दौरे के लिये टीम इंडिया के एकदिवसीय टीम में शामिल किया गया था।

असंतुलित होकर बाइक फिसली
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुंबई से सटे पालघर जिले में शार्दुल ठाकुर के पिता नरेन्द्र ठाकुर और मां हंसा ठाकुर बाइक पर जा रहे थे, तभी सड़क किनारे उनकी बाइक अचानक असंतुलित होकर फिसल गई, बाइक की स्पीड ज्यादा होने की वजह से तेज गेंदबाज के मम्मी-पापा दोनों को चोटें आई, स्थानीय पुलिस ने तुरंत दोनों को सड़क से उठाकर अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज किया गया।

जल्दी ही हो जाएंगे ठीक
सूत्रों का दावा है कि तेज गेंदबाज के मम्मी-पापा की हालत स्थिर है, ज्यादा घबराने की जरुरत नहीं है, दोनों को चोटें आई है, डॉक्टर ने फिलहाल इलाज कर दिया है, अगले कुछ दिनों में दोनों की हालत सामान्य हो जाएगी। आपको बता दें कि ये हादसा तब हुआ जब शार्दुल के मम्मी-पापा एक शादी समारोह से शामिल होकर लौट रहे थे।

सीएसके की तरफ से खेल रहा है बेटा
आपको बता दें कि शार्दुल ठाकुर आईपीएल के इस सीजन में महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेल रहे हैं, सीएसके ने उन्हें 2 करोड़ 60 लाख की कीमत में अपनी टीम में शामिल किया है। अब तक शार्दुल ने 7 मैचों में 8 विकेट हासिल किये हैं, डेथ ओवरों में खासकर वो बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं।

मंगलवार को टीम इंडिया में चयन
शार्दुल ठाकुर को मंगलवार शाम को ही इंग्लैंड दौरे के लिये एकदिवसीय टीम में शामिल किया गया है, वो अपनी गेंदबाजी से लगातार प्रभावित कर रहे हैं। खासकर डेथ ओवरों में वो जिस तरह की गेंदबाजी करते हैं, उससे कप्तान काफी खुश होते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी वो भारतीय टीम का हिस्सा थे।

लोकल में सफर कर सुर्खियों में
शार्दुल और उनके घर वाले काफी सादा जीवन जीते हैं, टीम इंडिया के लिये खेलने के बावजूद तेज गेंदबाज अभी भी लोकल ट्रेन में सफर करते हैं, पिछले दिनों जब दक्षिण अफ्रीका टूर से शार्दुल लौटे थे, तो एयरपोर्ट से सीधे वो रेलवे स्टेशन पहुंचे और लोकल ट्रेन की सवारी करते हुए अपने घर गये थे। उस ट्रेन में सवार लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था, कि वो शार्दुल ठाकुर है, तब उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थी।

इन टीमों से भी खेल चुके हैं आईपीएल
आपको बता दें कि इस साल तेज गेंदबाज चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा हैं, उन्हें फ्रेंचाइजी ने 2.60 करोड़ रुपये में खरीदा है, इससे पहले वो किंग्स इलेवन पंजाब और पुणे सुपरजायंट्स टीम से भी खेल चुके हैं। दो साल के बैन के बाद वापसी करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स धोनी की अगुवाई में फिर से पुराने रंग में दिख रही है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago