टीम इंडिया में चयन से खुश था इस क्रिकेटर का पूरा परिवार, फिर हुआ ये बड़ा हादसा

Thakur Parents

शार्दुल ठाकुर को मंगलवार शाम को ही इंग्लैंड दौरे के लिये एकदिवसीय टीम इंडिया में शामिल किया गया है, वो अपनी गेंदबाजी से लगातार प्रभावित कर रहे हैं।

New Delhi, May 09 : आईपीएल-11 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिये खेल रहे मुंबई के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के मम्मी-पापा एक सड़क हादसे में घायल हो गये हैं। दोनों को इलाज के लिये एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, हालांकि कुछ घंटों के बाद ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई। आपको बता दें कि मंगलवार शाम को ही शार्दुल ठाकुर को इंग्लैंड दौरे के लिये टीम इंडिया के एकदिवसीय टीम में शामिल किया गया था।

असंतुलित होकर बाइक फिसली
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुंबई से सटे पालघर जिले में शार्दुल ठाकुर के पिता नरेन्द्र ठाकुर और मां हंसा ठाकुर बाइक पर जा रहे थे, shardul Thakurतभी सड़क किनारे उनकी बाइक अचानक असंतुलित होकर फिसल गई, बाइक की स्पीड ज्यादा होने की वजह से तेज गेंदबाज के मम्मी-पापा दोनों को चोटें आई, स्थानीय पुलिस ने तुरंत दोनों को सड़क से उठाकर अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज किया गया।

जल्दी ही हो जाएंगे ठीक
सूत्रों का दावा है कि तेज गेंदबाज के मम्मी-पापा की हालत स्थिर है, ज्यादा घबराने की जरुरत नहीं है, दोनों को चोटें आई है, डॉक्टर ने फिलहाल इलाज कर दिया है, Shardul Thakur31अगले कुछ दिनों में दोनों की हालत सामान्य हो जाएगी। आपको बता दें कि ये हादसा तब हुआ जब शार्दुल के मम्मी-पापा एक शादी समारोह से शामिल होकर लौट रहे थे।

सीएसके की तरफ से खेल रहा है बेटा
आपको बता दें कि शार्दुल ठाकुर आईपीएल के इस सीजन में महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेल रहे हैं, SHardul-Thakurसीएसके ने उन्हें 2 करोड़ 60 लाख की कीमत में अपनी टीम में शामिल किया है। अब तक शार्दुल ने 7 मैचों में 8 विकेट हासिल किये हैं, डेथ ओवरों में खासकर वो बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं।

मंगलवार को टीम इंडिया में चयन
शार्दुल ठाकुर को मंगलवार शाम को ही इंग्लैंड दौरे के लिये एकदिवसीय टीम में शामिल किया गया है, वो अपनी गेंदबाजी से लगातार प्रभावित कर रहे हैं। Shardul Thakur3खासकर डेथ ओवरों में वो जिस तरह की गेंदबाजी करते हैं, उससे कप्तान काफी खुश होते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी वो भारतीय टीम का हिस्सा थे।

लोकल में सफर कर सुर्खियों में
शार्दुल और उनके घर वाले काफी सादा जीवन जीते हैं, टीम इंडिया के लिये खेलने के बावजूद तेज गेंदबाज अभी भी लोकल ट्रेन में सफर करते हैं, shardul Thakur Localपिछले दिनों जब दक्षिण अफ्रीका टूर से शार्दुल लौटे थे, तो एयरपोर्ट से सीधे वो रेलवे स्टेशन पहुंचे और लोकल ट्रेन की सवारी करते हुए अपने घर गये थे। उस ट्रेन में सवार लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था, कि वो शार्दुल ठाकुर है, तब उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थी।

इन टीमों से भी खेल चुके हैं आईपीएल
आपको बता दें कि इस साल तेज गेंदबाज चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा हैं, उन्हें फ्रेंचाइजी ने 2.60 करोड़ रुपये में खरीदा है, Shardul Thakur2इससे पहले वो किंग्स इलेवन पंजाब और पुणे सुपरजायंट्स टीम से भी खेल चुके हैं। दो साल के बैन के बाद वापसी करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स धोनी की अगुवाई में फिर से पुराने रंग में दिख रही है।