दिलचस्प

ये हैं आईपीएल-11 के इकलौते अविवाहित कप्तान, नर्स को दे बैठे हैं दिल, सालों तक छिपाकर रखी लव स्टोरी

इस साल आईपीएल में हिस्सा ले रही आठ टीमों में सात टीमों के कप्तान भारतीय हैं, सिर्फ केन विलियमसन ही अकेले विदेशी कप्तान है।

New Delhi, Apr 12 : आईपीएल-11 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के कप्तान हैं केन विलियम्सन, वो आईपीएल के इस सीजन में इकलौते विदेशी और कुंवारे कप्तान हैं, बाकी सातों टीमों के कप्तानों की शादी हो चुकी है। विलियमसनम की कप्तानी में हैदराबाद ने पहले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 9 विकेट से हराया। आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के ये कप्तान मैदान पर जितना खुलकर खेलते हैं, उन्होने अपनी लव स्टोरी दुनिया से उतना ही छिपाकर रखा था।

सीक्रेट रखी पर्सनल लाइफ
आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान बनें विलियमसन ने अपनी पर्सनल लाइफ सालों तक सीक्रेट रखी, बहुत कम ही लोग उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में जानते थे। हालांकि कुछ साल पहले ये राज दुनिया के सामने आ गया, तब विलियमसन की तस्वीरें एक मिस्ट्री गर्ल के साथ वायरल हुई थी। जिसके बाद सबको पता चल गया कि न्यूजीलैंड के कप्तान इस लड़की को डेट कर रहे हैं।

नर्स को दे बैठे दिल
केन विलियमसन की गर्लफ्रेंड का नाम सारा रहीम हैं, वो ब्रिटिश मूल की हैं, और प्रोफेशन से नर्स हैं। सबसे पहले इस कपल को न्यूजीलैंड के तारंगा बीच पर हॉलीडे मनाते हुए स्पॉट किया गया था। हालांकि केन विलियमसन ने कभी भी मीडिया से अपने रिलेशनशिप पर खुलकर कुछ नहीं कहा। अगर मीडिया इस बारे में उनसे सवाल भी करती है, तो वो बिना जबाव दिये आगे बढ जाते हैं।

अवॉर्ड नाइट में दिखे थे साथ
विलियमसन और सारा रहीम फरवरी 2016 में आकलैंड में हुए अवॉर्ड सेरेमनी में एक साथ पहुंचे थे, इस फंक्शन में न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने केन विलियमसन को बेस्ट स्पोर्ट्समैन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दिया था, इस अवॉर्ड को लेने के लिये वो सारा रहीम के साथ कार्यक्रम में पहुंचे थे। तभी ये बात कंफर्म हो गई थी, कि वो सारा को डेट कर रहे हैं।

गर्लफ्रेंड के साथ भारत दौरे पर भी आ चुके हैं
केन विलियमसन भले खुलकर अपने रिलेशनशिप या गर्लफ्रेंड सारा रहीम के बारे में बात ना करते हों, लेकिन दोनों को कई जगहों पर एक साथ स्पॉट किया गया है। पिछले दिनों जब न्यूजीलैंड की टीम भारत दौरे पर आई थी, तो कप्तान अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आये थे, हालांकि तब ज्यादा लोगों ने नोटिस नहीं किया था, लेकिन तब तक ये बात साफ हो गई थी, कि केन सारा को डेट कर रहे हैं।

आईपीएल के इकलौते अविवाहित कप्तान
आपको बता दें कि इस साल आईपीएल में हिस्सा ले रही आठ टीमों में सात टीमों के कप्तान भारतीय हैं, सिर्फ केन विलियमसन ही अकेले विदेशी कप्तान है। इतना ही नहीं बाकी सातों कप्तान शादी-शुदा हैं, सिर्फ केन ही अविवाहित हैं, हालांकि वो पिछले लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं, जल्द ही वो सारा रहीम के साथ शादी भी कर सकते हैं।

डेविड वॉर्नर की जगह मिली कप्तानी
आपको बता दें कि इस सीजन में डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान थे, लेकिन बॉल टैम्परिंग विवाद के बाद उन पर बैन लगा दिया गया। जिसके बाद केन को हैदराबाद की टीम ने कप्तान घोषित कर दिया। इस साल ऑक्शन में इस दिग्गज बल्लेबाज को हैदराबाद की टीम ने 3 करोड़ रुपये में खरीदा है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago