बॉलीवुड

न्यूज एडिटर को गाली दे चुके कपिल शर्मा को जब भारती ने किया फोन, तो मिला ये जबाव

भारती सिंह के अनुसार कपिल शर्मा आज जिन हालातों में पहुंच गये हैं, उनके लिये उनका हार्डवर्क जिम्मेदार है।

New Delhi, Apr 12 : स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों गलत वजह से सुर्खियों में हैं, वो डिप्रेशन से जूझ रहे हैं। कई टीवी शो में कपिल शर्मा की कलीग कर चुकीं भारती सिंह का कहना है कि उनकी हालत देखकर उन्हें रोना आता है। भारती ने ये बातें मंगलवार को एक इंटरनेक्शन के दौरान कही। इसके साथ ही उन्होने लोगों से ये भी अपील की, कि वो कपिल को कुछ समय के लिये अकेला छोड़ दें। आपको बता दें कि शुक्रवार को अपने खिलाफ निगेटिव खबर से बौखलाये कपिल ने एक इंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर को गालियां दी थीं, इसी के बाद भारती ने उनसे बात की।

भारती ने किया फोन
जब कपिल शर्मा एक न्यूज एडिटर को गालियां देने की वजह से विवादों में थे, तो भारती सिंह ने उन्हें फोन किया था, जबाव में कपिल ने उनसे कहा कि वो बेहद परेशान हैं, बाद में बात करेंगे। तब भारती ने उन्हें इस कंट्रोवर्सी के बारे में ज्यादा ना सोचने की सलाह दी थी, इसके साथ ही उन्होने कपिल से कहा कि लोग उन्हें अभी भी बहुत प्यार करते हैं, और वो चाहते हैं कि पुराना कपिल लौटकर आ जाए।

आखिर क्यों बिगड़ी कपिल की हालत ?
भारती सिंह के अनुसार कपिल आज जिन हालातों में पहुंच गये हैं, उनके लिये उनका हार्डवर्क जिम्मेदार है, जो उन्होने अपने प्रोडक्शन हाउस के-9 की पहली फिल्म फिरंगी के लिये किया था। कॉमेडियन के अनुसार उस समय वो अपनी फिल्म और अपने शो द कपिल शर्मा शो की शूटिंग साथ में करते थे। वो कई बार ज्यादा काम की वजह से सो नहीं पाते हैं, इन्हीं वजहों से वो इस हालत में पहुंच गये हैं।

प्यार की जरुरत
भारती ने आगे बताते हुए कहा कि जब कभी वैनिटी वैन में वो कपिल के साथ किसी सीक्वेंस को लेकर चर्चा करती थी, तो कई बार वो हाइपर हो जाते थे। हालांकि उनके साथ काम करने वाले इस बात का बुरा नहीं मानते थे, क्योंकि वो कपिल को लगातार काम करते देखते थे। लल्ली के अनुसार कपिल बीमार हैं, और उन्हें आराम के साथ-साथ प्यार की जरुरत है।

कपिल के व्यवहार से समझ सकते हैं उनकी हालत
भारती सिंह का कहना है कि कपिल के व्यवहार को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो किस दौर से गुजर रहे हैं, दरअसल भारती ने ये बात कपिल के दुर्व्यवहार पर कही, जो उन्होने न्यूज एडिटर के साथ किया था। कॉमेडियन के अनुसार गलतियां सभी से हो सकती हैं, और यही हमें आगे बढने का सबक देती है।

परेशान हैं कपिल
कॉमेडियन ने कहा कि कपिल बहुत टैलेंटेड हैं, वो कई लाइव शोज में परफॉर्म कर चुके हैं, अगर इतना बड़ा परफॉर्मर किसी को गाली दे रहा है, तो समझा जा सकता है कि वो कितना परेशान है। भारती ने ये भी कहा कि कपिल ने गाली वाले ट्वीट किये, वो उन्हें सही नहीं बता रही, कुछ समय के लिये उन्हें अकेला छोड़ देना चाहिये, क्योंकि वो बेहद परेशान हैं।

राजीव ढींगरा ने भी किया था बचाव
आपको बता दें कि एक के बाद एक कपिल के दोस्त सामने आ रहे हैं, फिरंगी फिल्म के निर्देशक और कपिल के दोस्त राजीव ढींगरा ने उनकी इस हालत के लिये उनकी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस को जिम्मेदार बताया था, आपको बता दें कि प्रीति कपिल के शो की क्रिएटिव डायरेक्टर थी, लेकिन पिछले साल मार्च में उन्हें इस पद से हटा दिया गया, तब से कपिल लगातार गलत कारणों से सुर्खियों में बने हुए हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago