दिलचस्प

असल जिंदगी में बेहद रोमांटिक हैं विराट कोहली को गाली देने वाले नितीश राणा, इन्हें कर रहे हैं डेट

नितीश राणा को शाहरुख खान के टीम का हीरो कहा जाता है, हैंडसम खिलाड़ी रिलेशनशिप में हैं, और उनकी गर्लफ्रेंड का नाम साची मारवाह है।

New Delhi, May 06 : आईपीएल-11 में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिये महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन चुके नितीश राणा की पर्सनल लाइफ भी बेहद दिलचस्प है। पिछले दिनों राणा ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को बोल्ड करने के बाद उनके लिये गालियां निकाली थी, हालांकि राणा के इस कदम की वजह से उन्हें काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी, दिल्ली के इस युवा बल्लेबाज ने इस आईपीएल में कई मैच विजयी प्रदर्शन किया है, इसके साथ ही उनकी फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त इजाफा हुआ है।

आईपीएल ने दी पहचान
आपको बता दें कि साल 2016 में मुंबई इंडियंस ने इस युवा क्रिकेटर को 10 लाख रुपये में खरीदा था, हालांकि उस साल उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले। फिर 2017 में रोहित शर्मा ने उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका दिया, उन्होने मिलने मौके का भरपूर फायदा उठाया, और कई विस्फोटक पारियां खेली, नतीजा ये रहा कि साल 2018 आईपीएल ऑक्शन में कई टीमों ने उनके नाम पर बोली लगाई, आखिर में केकेआर ने उन्हें 3.4 करोड़ रुपये में खरीदा।

गर्लफ्रेंड भी है स्टाइलिश
नितीश राणा को शाहरुख खान के टीम का हीरो कहा जाता है, हैंडसम खिलाड़ी रिलेशनशिप में हैं, और उनकी गर्लफ्रेंड का नाम साची मारवाह है। दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिलती है। नितीश को जब भी क्रिकेट से फुर्सत मिलती है, वो साची के साथ समय बिताना पसंद करते हैं, दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कई तस्वीरें पोस्ट कर रखी है, जिसमें एक साथ दिख रहे हैं।

कौन है साची मारवाह ?
केकेआर के धुरंधर बल्लेबाज साची मारवाह मूल रुप से दिल्ली की ही रहने वाली हैं। वो पेशे से इंटीरियर आर्किटेक्ट है, दोनों पिछले 4-5 साल से डेट कर रहे हैं। नितीश राणा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साची के साथ ऐसी तस्वीरें पोस्ट कर रखी है, जिससे देख लगता है कि वो काफी रोमांटिक ब्वॉयफ्रेंड हैं।

साची के लिये नितीश ने ये लिखा
नितीश राणा ने साची मारवाह के साथ अपनी कई तस्वीरें पोस्ट कर रखी है, एक तस्वीर के कैप्शन में उन्होने लिख रखा है कि अगर दोबारा जिंदगी जीने का मौका मिले, तो आपको जल्द ही खोजूंगा। आपको बता दें कि साची मारवाह ने भी राणा के साथ कार में बैठी हुई सेल्फी पोस्ट की है।

कोहली को दी गाली
आईपीएल-11 में केकेआर और आरसीबी के बीच खेले गये पहले मुकाबले में ही राणा सुर्खियों में आ गये थे, दरअसल नितीश ने लगातार दो गेंदों पर दुनिया के दो सबसे बड़े बल्लेबाज को आउट किया था। उन्होने पहले डिविलियर्स फिर विराट कोहली को बोल्ड आउट कर दिया था। कोहली को आउट करने के बाद उन्होने आरसीबी के कप्तान के लिये गाली बकी थी। युवा क्रिकेटर के इस व्यवहार की वजह से उनकी खूब आलोचना हुई थी।

विराट ने दिया गिफ्ट
नितीश ने भले विराट के लिये गाली का इस्तेमाल किया हो, लेकिन कोहली ने बड़ा दिल दिखाते हुए उन्हें बल्ला गिफ्ट दिया था। मैच के बाद आरसीबी के कप्तान ने इस युवा क्रिकेटर को बुलाया और तोहफे में अपना बैट दे दिया। इस बात का खुलासा खुद राणा ने सोशल मीडिया पर किया था। आपको बता दें कि विराट कोहली और नितीश राणा दिल्ली के रहने वाले हैं, दोनों घरेलू क्रिकेट दिल्ली से ही खेलते थे।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago