बॉलीवुड

हनी सिंह को पहचानना हुआ मुश्किल, कमबैक वीडियो के लिये जिम में बहा रहे हैं पसीना

करीब चार साल पहले देसी कलाकार म्यूजिक वीडियो में दिखने वाले यो यो हनी सिंह ने अपने बायसेप्स दिखाते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

New Delhi, May 06 : देश के सुपरस्टार रैपर यो यो हनी सिंह भले लंबे समय से किसी गाने या वीडियो में नजर ना आये हों, लेकिन वो जल्द ही कमबैक करने वाले हैं। करीब चार साल पहले देसी कलाकार म्यूजिक वीडियो में दिखने वाले यो यो हनी सिंह ने अपने बायसेप्स दिखाते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। फोटो में उनका लुक पहले की तुलना में काफी बदल गया है। उन्होने अपने बाल भी लंबे कर लिये हैं।

हनी सिंह ने क्या लिखा ?
इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए हनी सिंह ने लिखा अपने कमबैक वीडियो के लिये मसल्स बढा रहा हूं, मैं जल्द ही एक बड़े म्यूजिक वीडियो में नजर आउंगा। जिसमें मेगा लुक की जरुरत है। मुझे आपके प्यार और सपोर्ट की जरुरत है। हनी सिंह की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, उनके फैंस इस खबर से खुश हैं कि उनकी वापसी हो रही है।

गाने में वापसी
मालूम हो कि यो यो हनी सिंह ने फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के गाने दिल चोरी साडा हो गया और छोटे छोटे पैग से प्लेबैक सिंगिंग में वापसी की थी। इन दोनों गानों को यू-ट्यूब पर तीन करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, इसके साथ ही हनी सिंह के फैंस के लिये ये किसी खुशखबरी से कम नहीं हैं, कि उनका चहेता स्टार वापसी कर रहा है।

बीमारी से जूझ रहे हैं हनी सिंह
15 मार्च 1983 को पंजाब के होशियारपुर में पैदा हुए हनी सिंह का असली नाम हिरदेश सिंह है, साल 2000 में उन्होने नई दिल्ली के गुरुनानक पब्लिक स्कूल से अपनी पढाई पूरी की। स्कूल से दिनों से ही उन्हें सिंगिग का काफी शौक था, आपको बता दें कि हनी सिंह गंभीर मानसिक बीमारी बायोपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे हैं।

रिहैब सेंटर में इलाज
आपको बता दें कुछ साल पहले हनी सिंह के रिहैब सेंटर में इलाज कराने की खबरें सामने आई थी, हालांकि बाद में इस खबर को खुद सुपरस्टार रैपर ने गलत बताया था, उन्होने कहा था कि उनके बारे में तरह-तरह की अफवाहें फैलाई जा रही है, उन पर ज्यादा ध्यान ना दें।

बीमारी की बात कबूल की थी
हनी सिंह ने हाल ही में कहा था कि ये सच है कि मैं बायपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहा हीं, ये सब करीब 18 महीने तक चला, इसी दौरान मैंने चार डॉक्टर्स बदले, हालांकि अब मैं पहले से काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं, आपको बता दें कि बीमारी के दौरान Honey Singh नोएडा के एक घर में रहते थे। उन्होने खुद को एक घर में कैद कर लिया था, वो ज्यादा लोगों से मिलते भी नहीं थे।

शराब की लत
सुपरस्टार रैपर ने बताया था कि दवाइयां उन पर काम नहीं कर रही थीं, उनके साथ अजीब चीजें हो रही थीं। बायपोलर डिसऑर्डर के साथ ही उन्हें शराब की लत भी लग गई थी, इस लत को छुड़ाने के लिये भी उन्हें इलाज कराना पड़ा था। Honey Singh ने कहा था कि उन्हें ऐसा लगता था, जैसे वो बर्बादी की ओर जा रहे हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago