हनी सिंह को पहचानना हुआ मुश्किल, कमबैक वीडियो के लिये जिम में बहा रहे हैं पसीना

Honey Singh

करीब चार साल पहले देसी कलाकार म्यूजिक वीडियो में दिखने वाले यो यो हनी सिंह ने अपने बायसेप्स दिखाते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

New Delhi, May 06 : देश के सुपरस्टार रैपर यो यो हनी सिंह भले लंबे समय से किसी गाने या वीडियो में नजर ना आये हों, लेकिन वो जल्द ही कमबैक करने वाले हैं। करीब चार साल पहले देसी कलाकार म्यूजिक वीडियो में दिखने वाले यो यो हनी सिंह ने अपने बायसेप्स दिखाते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। फोटो में उनका लुक पहले की तुलना में काफी बदल गया है। उन्होने अपने बाल भी लंबे कर लिये हैं।

हनी सिंह ने क्या लिखा ?
इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए हनी सिंह ने लिखा अपने कमबैक वीडियो के लिये मसल्स बढा रहा हूं, मैं जल्द ही एक बड़े म्यूजिक वीडियो में नजर आउंगा। Honey Singh6जिसमें मेगा लुक की जरुरत है। मुझे आपके प्यार और सपोर्ट की जरुरत है। हनी सिंह की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, उनके फैंस इस खबर से खुश हैं कि उनकी वापसी हो रही है।

गाने में वापसी
मालूम हो कि यो यो हनी सिंह ने फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के गाने दिल चोरी साडा हो गया और छोटे छोटे पैग से प्लेबैक सिंगिंग में वापसी की थी। Honey Singh4इन दोनों गानों को यू-ट्यूब पर तीन करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, इसके साथ ही हनी सिंह के फैंस के लिये ये किसी खुशखबरी से कम नहीं हैं, कि उनका चहेता स्टार वापसी कर रहा है।

बीमारी से जूझ रहे हैं हनी सिंह
15 मार्च 1983 को पंजाब के होशियारपुर में पैदा हुए हनी सिंह का असली नाम हिरदेश सिंह है, साल 2000 में उन्होने नई दिल्ली के गुरुनानक पब्लिक स्कूल से अपनी पढाई पूरी की। Honey Singh3स्कूल से दिनों से ही उन्हें सिंगिग का काफी शौक था, आपको बता दें कि हनी सिंह गंभीर मानसिक बीमारी बायोपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे हैं।

रिहैब सेंटर में इलाज
आपको बता दें कुछ साल पहले हनी सिंह के रिहैब सेंटर में इलाज कराने की खबरें सामने आई थी, हालांकि बाद में इस खबर को खुद सुपरस्टार रैपर ने गलत बताया था,Honey Singh5 उन्होने कहा था कि उनके बारे में तरह-तरह की अफवाहें फैलाई जा रही है, उन पर ज्यादा ध्यान ना दें।

बीमारी की बात कबूल की थी
हनी सिंह ने हाल ही में कहा था कि ये सच है कि मैं बायपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहा हीं, ये सब करीब 18 महीने तक चला, Honey Singh2इसी दौरान मैंने चार डॉक्टर्स बदले, हालांकि अब मैं पहले से काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं, आपको बता दें कि बीमारी के दौरान Honey Singh नोएडा के एक घर में रहते थे। उन्होने खुद को एक घर में कैद कर लिया था, वो ज्यादा लोगों से मिलते भी नहीं थे।

शराब की लत
सुपरस्टार रैपर ने बताया था कि दवाइयां उन पर काम नहीं कर रही थीं, उनके साथ अजीब चीजें हो रही थीं। Honey Singh1बायपोलर डिसऑर्डर के साथ ही उन्हें शराब की लत भी लग गई थी, इस लत को छुड़ाने के लिये भी उन्हें इलाज कराना पड़ा था। Honey Singh ने कहा था कि उन्हें ऐसा लगता था, जैसे वो बर्बादी की ओर जा रहे हैं।