वायरल

पहले अच्छी जिंदगी का वादा कर करते हैं शादी, फिर पहली रात का वीडियो बना ऐसे करते हैं ब्लैकमेल

लड़कियों के आपबीती सुनाते हुए बताया कि कैसे ब्रिटेन में रहने वाले पाकिस्तानी मर्द शादी के जाल पहले लड़कियों को फंसाते हैं।

New Delhi, May 06 : पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में एक हैरान करने वाला खुलासा हुआ है, दरअसल शादी के बाद सुहागरात का वीडियो बनाने वाले एक गिरोह का उद्भेदन हुआ है, मामला पाक के मीरपुर का है, जहां पर कुछ पीड़ित लड़कियों ने एक प्रेस कांफ्रेस कर ये दिल दहला देने वाला खुलासा किया है। लड़कियों के आपबीती सुनाते हुए बताया कि कैसे ब्रिटेन में रहने वाले पाकिस्तानी मर्द शादी के जाल पहले लड़कियों को फंसाते हैं, फिर उनकी जिंदगी तबाह कर देते हैं।

प्रेस कांफ्रेस कर पीड़िता ने किया खुलासा
प्रेस कांफ्रेंस करने वाली ज्यादातर लड़कियां पाकिस्तान के मीरपुर की रहने वाली है, लड़कियों ने बताया कि पाक मूल के ब्रिटिश नागरिक पहले उनसे अच्छी जिंदगी देने का वायदा कर शादी करते हैं, फिर उनके साथ सुहागरात मनाया जाता है, जिसका वीडियो उनका पति बनाता है, उसके बाद उनका उत्पीड़न किया जाता है।

ऐसे जाल में फंस जाती है लड़कियां
लड़कियों ने प्रेस कांफ्रेस में बताया कि गरीब परिवार की लड़कियों को जब यूके जाने और बेहतर जिंदगी की ऑफर दिया जाता है, तो वो शादी के लिये तैयार हो जाती हैं, उनके परिवार के लोग भी राजी-खुशी शादी करा देते हैं। लड़कियों ने बताया कि शादी का झांसा देने वाला पाक ब्रिटिश नागरिकों का पूरा गिरोह है, वो भोली-भाली पाकिस्तानी लड़कियों की अस्मिता के साथ खेल रहे हैं।

ये है सरगना
प्रेस कांफ्रेस में पीड़ित लड़कियों ने बताया कि इस गिरोह का सरगना मुमताज नाम का शख्स है, उसे ताजा पहलवान के नाम से जाना जाता है। मुमताज पहले जवान लड़कियों के साथ नाटक करके संबंध बनाता है, फिर उन्हें विदेश ले जा कर अच्छी जिंदगी का लालच देता है, फिर शादी के बाद उसका उत्पीड़न करना शुरु कर देता है।

पति बनाता है वीडियो
पीड़ित लड़कियों ने बताया कि इन जालसाजों के गिरोह ने अब तक कई लड़कियों को निशाना बनाया है, ये लोग शादी के बाद सुहागरात को वीडियो बनाते हैं, फिर अगर लड़की उनकी बात ना मानें, तो फिर ये वीडियो वायरल करने की धमकी देते हैं, जिसके बाद अब उनके इशारों पर लड़की काम करती है।

एक साथ कई बीवियां
लड़कियों ने बताया कि कई पाकिस्तानी तो अपनी बीवी को विदेश नहीं ले जाते, वहीं पर वो एक साथ कई बीवियों को रखते हैं, और उनके साथ मनमर्जी करते हैं। अगर कोई पत्नी उन्हें तलाक देना चाहें, तो फिर उस पर उल्टे केस लगाने की धमकी देते हैं, साथ ही बचा-खुचा काम वीडियो की धमकी कर देता है, इस वजह से लड़की चुप हो जाती है।

लड़कियों की जिंदगी तबाह
इस गिरोह के सरगना मुमताज ने अब तक 7 लड़कियों से शादी की है, इसी तरह गिरोह के अन्य दूसरे लोगों ने भी एक से ज्यादा शादियां करके लड़कियों की जिंदगी तबाह कर दी है। फिलहाल सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं। इन लोगों पर ड्रग माफियाएं के साथ सांठ-गांठ करने का भी इल्जाम लग रहा है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago