वायरल

मैच में चहल से हो गई गलती, अनुष्का से ज्यादा शॉक्ड दिखी ये मिस्ट्री गर्ल

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा, मनदीप सिंह की पत्नी जगदीप और आशीष नेहरा की वाइफ रुश्मा ने एक साथ बैठकर मैच देखा।

New Delhi, May 06 : आईपीएल-11 के 35वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने आरसीबी को 6 विकेट से हरा दिया। इस मुकाबले में जीत के लिये सीएसके की टीम को 128 रन का लक्ष्य मिला था, जिसे धोनी की टीम ने 18वें ओवर में ही हासिल कर लिया। पुणे में खेले गये इस मुकाबले में आरसीबी को चीयर करने के लिये इस टीम के कई क्रिकेटर्स की पत्नियां भी स्टेडियम में मौजूद थी। इस दौरान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा, मनदीप सिंह की पत्नी जगदीप और आशीष नेहरा की वाइफ रुश्मा ने एक साथ बैठकर मैच देखा।

शॉक्ड रह गई क्रिकेटर्स की पत्नियां
मैच के दौरान एक मोमेंट ऐसा भी आया, जब साथ बैठकर मैच देख रही ये तीनों क्रिकेटर्स की पत्नियां शॉक्ड रह गई। ये शॉकिंग मोमेंट सीएसके की पारी के दौरान 14वें ओवर में हुआ, जब मुरगन अश्विन की चौथी गेंद पर ब्रावो ने स्विपर कवर बाउंड्री की की तरफ हवा में शॉ खेला। वहां मौजूद युदवेंद्र चहल के लिये ये आसान सा कैच था, लेकिन वो उसे पकड़ नहीं सके। जिससे तीनों क्रिकेटर की पत्नियों ने ऐसे एक्सप्रेशन दिये।

ब्रावो को मिला लाइफलाइन
जब युजवेंद्र चहल ने ये आसान सा कैच छोड़ा, उस समय ब्रावो सिर्फ 1 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। अगर चहल तब ये कैच पकड़ लेते, तो फिर आरसीबी मुकाबले में आ सकती थी, लेकिन इस कैच के छूटने के बाद कप्तान धोनी और ब्रावो ने विरोधी टीम को कोई मौका नहीं दिया और 18वें ओवर में ही जीत हासिल कर ली।

मनदीप की पत्नी ने सिर पर हाथ रख लिया
जैसे ही युजवेंद्र चहल ने कैच टपकाया, वैसे ही स्टेडियम में बैठी मनदीप सिंह की पत्नी जगदीप सिंह ने सिर पर हाथ रख लिया, उनके साथ ही अनुष्का शर्मा और रुश्मा भी शॉक्ड दिखी, लेकिन सबसे ज्यादा एक्साइटेड और दुखी जगदीप ही नजर आई। आपको बता दें कि मनदीप सिंह आरसीबी के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज हैं, सीएसके के खिलाफ बल्ले से वो कुछ खास नहीं कर सके।

आरसीबी की बल्लेबाजी फेल
चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ विराट कोहली की टीम एक बार फिर से धाराशायी हो गई। गनीमत हो सलामी बल्लेबाज पार्थिव पटेल (53 रन) और टिम साऊदी (नाबाद 36 रन) का जिनकी वजह से टीम 127 तक पहुंचने में सफल रही, नहीं तो एक समय तो 100 रन भी मुश्किल लग रहा था। इस मुकाबले में कप्तान कोहली, डिविलियर्स और मैक्कलम तीनों फ्लॉप रहे, तीनों में से किसी भी बल्लेबाज ने दहाई का आंकड़ा नहीं छुआ।

विराट ने बनाये सिर्फ 8 रन
कप्तान विराट कोहली से फैंस को उम्मीद थी, कि एक बार फिर से वो आरसीबी की डूबती नैया बचाएंगे, लेकिन वो भी कुछ खास नहीं कर सके। सीएसके के खिलाफ कोहली ने 11 गेंद में सिर्फ 8 रन बनाये और रविंद्र जडेजा की घूमती गेंद का शिकार हो गये। विराट जिस गेंद पर आउट हुए, वो खुद हैरान थे। आपको बता दें कि इस मुकाबले में आरसीबी के स्पिन गेंदबाजों ने शानदार बॉलिंग की, जडेजा ने 3 और भज्जी ने 2 महत्वपूर्ण विकेट हासिल किये।

प्लेऑफ की उम्मीदें खत्म
आरसीबी की इस हार के साथ ही प्लेऑफ की उम्मीदें भी खत्म हो रही है। आपको बता दें कि विराट कोहली की टीम अभी तक आईपीएल टूर्नामेंट नहीं जीत पाई है, इस साल उनके फैंस को उम्मीद थी कि विराट की अगुवाई में टीम टूर्नामेंट जीतेगी, लेकिन इस साल भी एक के बाद एक हार ही मिल रहे हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago