वायरल

घोड़ी चढने से पहले दुष्कर्म करके आया दूल्हा, बारात निकलने से पहले पहुंच गया जेल

बक्सर के रहने वाले राकेश कुमार की शुक्रवार को शादी होनी थी, पूरे घर में मांगलिक माहौल था। लेकिन दूल्हा राकेश की शर्मनाक करतूत की वजह से पूरे परिवार को शर्मिंदा होना पड़ा।

New Delhi, May 06 : बिहार के बक्सर में हवस ने एक शख्स की जिंदगी के सबसे सुनहरे पल को छीन लिया, जी हां, वो शख्स घोड़ी चढने वाला था, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसकी हाथों में हथकड़ियां पहना दी। दरअसल बक्सर के रहने वाले राकेश कुमार की शुक्रवार को शादी होनी थी, पूरे घर में मांगलिक माहौल था। लेकिन दूल्हा राकेश की शर्मनाक करतूत की वजह से पूरे परिवार को शर्मिंदा होना पड़ा।

क्या है मामला ?
बक्सर के कोरानसराय थाना क्षेत्र में एक लड़की अपनी बहन की शादी में शामिल होने के लिये आई थी, वो शौच करने के लिये घर से बाहर निकली थी। मौका देख चार युवकों ने बारी-बारी से लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, फिर छोड़ दिया। छूटते ही युवती बिलखते हुए अपने घर लौटी, तो पूरा परिवार सन्न रह गया। युवती ने चार युवकों पर बलात्कार का आरोप लगाया, जिसमें गांव के ही तीन युवक थे।

परिजन पहुंचे पुलिस के पास
युवती ने अपने घर वालों को बताया कि चार युवकों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया है, तो परिजनों ने भी बिना देर किये मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस थाने को दी। युवती के आरोप के अनुसार उसके साथ दुष्कर्म करने वाले तीन युवक गांव के ही थे, जबकि चौथा युवक जिला रोहतास का रहने वाला था। युवती ने चारों युवकों को पहचानने का दावा किया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
शुक्रवार को राकेश की बारात निकलनी थी, लेकिन उससे पहले ही गुरुवार देर रात कोरानसराय पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, घर वाले माफी मांगते रहे, लेकिन पुलिस ने आरोपी दूल्हे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आपको बता दें कि बक्सर जिले से डुमरांव अनुमंडल के अंतर्गत कोरानसराय पुलिस थाना आता है।

दो आरोपी गिरफ्तार
युवती ने चार आरोपियों के खिलाफ नामजद शिकायत दी है, जिसमें पवन कुमार, राकेश कुमार और रंजीत कुमार तीनों बक्सर के मोतिसाबाद गांव के रहने वाले हैं। जबकि चौथा युवक जितेन्द्र कुमार ग्राम जगदरा थाना दावथ जिला रोहतास का रहने वाला है, पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पवन और राकेश को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी दो अन्य आरोपी फरार हैं।

पीड़िता एक साल के बच्चे की मां
शुक्रवार को महिला थाना बक्सर में पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी भी दर्ज की गई, महिला थाना की प्रभारी कंचन कुमारी ने बताया कि मेडिकल टेस्ट युवती का करा लिया गया है, इसके साथ ही पुलिस ने ये भी बताया कि पीड़िता युवती शादी-शुदा है, उनकी शादी रोहतास जिले के खलिता गांव में हुई है, वो अपनी बहन की शादी में शामिल होने के लिये मायके आई थी। पीड़िता के गोद में एक साल का बच्चा भी है।

शादी में शामिल होने आया था चौथा आरोपी
गिरफ्तार आरोपी राकेश कुमार की शुक्रवार को शादी होनी थी, लेकिन सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कुछ ही घंटे बाद वो बारात लेकर अपनी दुल्हन को लाने जाने वाला था, लेकिन उसकी शर्मनाक हरकत की वजह से पूरा परिवार आहत है। बताया जा रहा है कि चौथा आरोपी जितेन्द्र कुमार भी उसी की शादी में शामिल होने के लिये आया था। वो उसका रिश्तेदार है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago