दिलचस्प

इस भारतीय क्रिकेटर ने ‘हवा’ में किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, तो मिला ऐसा जबाव

इस युवा क्रिकेटर ने घरेलू क्रिकेट में वो कारनामा किया है, जो सचिन और द्रविड़ जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी नही कर पाये।

New Delhi, Jan 02 : रणजी ट्रॉफी में धमाल मचाने वाले बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं, इस सीजन में उन्होने कर्नाटक के लिये शानदार बल्लेबाजी की, हालांकि उनकी टीम का सफर क्वार्टर फाइनल तक ही रहा, लेकिन मयंक ने अपनी बल्लेबाजी से दिग्गजों का ध्यान खींचा, आपको बता दे कि इस युवा क्रिकेटर ने घरेलू क्रिकेट में वो कारनामा किया है, जो सचिन और द्रविड़ जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी नही कर पाये।

खास अंदाज में किया प्रपोज
क्रिकेटर मयंक अग्रवाल ने बेहद ही खास अंदाज में अपने प्यार को शादी के लिये प्रपोज किया है, आपको बता दें कि मयंक लंदन के मशहूर लंदन आई पर आशीता को प्रपोज किया, उनके प्रपोज करने का तरीका इतना निराला था कि आशीता मना नहीं कर पाई और तुरंत शादी के लिये हां कह दिया, जल्द ही ये जोड़ी सात फेरे लेती दिखेगी।

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज ने अपने रोमांटिक अंदाज को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जहां से उनकी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। लोग उनकी तस्वीर पर तरह-तरह के कमेंट कर रहें हैं, कोई उन्हें भविष्य के लिये शुभकामनाएं दे रहा है, तो कोई मजे ले रहा है, हालांकि ज्यादातर लोगों के कमेंट पॉ़जिटिव है।

प्रपोज के अंदाज की मिसाल
मयंक अग्रवाल इस सीजन में रिकॉर्ड 1160 रन बना चुके हैं, घरेलू क्रिकेट में किसी भी भारतीय खिलाड़ी द्वारा बनाये गया, ये अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है, क्रिकेट के बाद उन्होने अपने शानदार प्रदर्शन को प्यार के पिच पर भी जारी रखा, उन्होने अपनी प्रेमिका आस्था सूद को कुछ ऐसे अंदाज में प्रपोज किया, कि आने वाले दिनों में दुनिया उनके अंदाज की मिसाल देगी।

लंदन आई
सोशल मीडिया पर मयंक अग्रवाल के प्यार करने का अनोखा तरीका तेजी से वायरल हो रहा है, आपको बता दें कि लंदन आई टेम्स नदीं के किनारे बना एक झूला है, जहां से पूरे लंदन का शानदार नजारा दिखता है, इसी पर मयंक आस्था को लेकर गये हैं, हवा में पहुंचने के बाद उन्होने शादी के लिये उन्हें प्रपोज किया था।

लंबे समय से कर रहे थे डेट
कर्नाटक के युवा बल्लेबाज और आस्था सूद काफी अच्छे दोस्त हैं, आस्था अक्सर उनके साथ सार्वजनिक स्थलों पर स्पॉट की जाती थी, दोनों ने कभी भी अपने प्यार को छुपाया नहीं, यही वजह है कि वो उनके साथ छुट्टियां मनाने लंदन तक चली गई। मयंक ने आस्था के हां कहने के बाद सोशल मीडिया पर लिखा कि इसे शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है।

रनों की बारिश
2017-18 सीजन की शुरुआत मयंक अग्रवाल के लिये शानदार रही, हैदराबाद के खिलाफ उन्होने रन नहीं बनाया, लेकिन महाराष्ट्र के खिलाफ पहली पारी में उन्होने तिहरा शतक ठोंक दिया, नवंबर 2017 के आखिर तक वो बल्ले से रन बरसाते रहे, इस महीने उन्होने 4 मैचों की सात पारियों में 1033 रन बनाकर विश्व रिकॉर्ड बना दिया।

बना दिया विश्व रिकॉर्ड
कर्नाटक के युवा सलामी बल्लेबाज ने एक महीने में सबसे ज्यादा रन बनाकर विश्व रिकॉर्ड बना दिया है, उनसे पहले ये रिकॉर्ड जिम्बॉबे के एंडी फ्लावर के नाम दर्ज था, उन्होने नवंबर 2000 में एक महीने में 753 रन बनाये थे, अब ये मयंक अग्रवाल के नाम दर्ज हो चुका है। आपको ये भी बता दें, कि एक महीने में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में मयंक अकेले भारतीय खिलाड़ी हैं।

आईपीएल टीम
घरेलू क्रिकेट के साथ-साथ मयंक आईपीएल भी खेलते हैं, वो अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिये जाने जाते हैं, आपको बता दें कि वो पुणे सुपरजायंट्स और विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैग्लोर की तरफ से खेल चुके हैं, इसी महीने आईपीएल के लिये नीलामी होनी है, संभावना है कि उन्हें अच्छी कीमत मिल सकती है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago