दिलचस्प

अग्निपथ पर पद्मावत, 4 राज्यों में बवाल जारी, रणवीर सिंह ने बताई बड़ी बात

पद्मावत को लेकर देशभर में बवाल लगातार जारी है। इस बीच फिल्म के एक्टर रणवीर सिंह ने भी इस बारे में कुछ खास बातें बताई हैं। जानिए ये खास बातें।

New Delhi, Jan 22: पद्मावत एक ऐसी फिल्म बन गई है, जिसे लेकर देशभर में बवाल लगातार जारी है। चार राज्यों में एक बार फिर से इस फिल्म को लेकर बवाल हो रहा है। मध्यप्रदेश, हरियाणा, राजस्थान, गुजरात और उत्तर प्रदेश में बवालियों का प्रदर्शन जारी है। अकेले उत्तरप्रदेश में 200 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है। इस बीच रणवीर सिंह ने कुछ खास बातें बताई हैं।

रणवीर ने बताई खास बात
फिल्म में रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया है। उनका कहना है कि अलाउद्दीन खिलजी एक दानव था। रणवीर ने ट्वीट कर ये बात बताई है। आपको बता दें कि इस फिल्म को 25 जनवरी को देशभर में रिलीज होना है। सुप्रीम कोर्ट से चार राज्यों में बैन हटने के बाद भी हंगामा लगातार जारी है। ऐसे में रिलीज को लेकर संशय बरकरार है।

इंदौर में बवाल जारी
इंदौर में फिल्म के विरोध में करणी सेना सड़क पर उतर आई। सड़कों पर टायर जलाए गएस,  इंदौर से गुजरात जाने वाली बस सर्विस को भी बंद किया गया है, कुछ लोगों ने मॉल में भी तोड़फोड़ की है। इसके साथ ही कुछ लोगों ने थिएटर्स के सामने ही फिल्म से जुड़े सारे पोस्टर्स फाड़ दिए। इस बात से ही आप इस बवाल का अंदाजा लगा सकते हैं।

मल्टी प्लेक्स की सुरक्षा बढ़ी
इंदौर में बढ़ता बवाल देख सभी थिएटर्स और मल्टी प्लेक्स की सुरक्षा भी बढ़ाई गई है। भोपाल, रतलाम और उज्जैन में भी प्रदर्शन हो रहा है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में 200 से ज्यादा लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई गई है। करीब 24 घंटे तक ये प्रदर्शन किया गया। पुलिस का कहना है कि हर जगह से फुटेज मंगवाए जा रहे हैं और वीडियो देखकर कार्रवाई की जाएगी।

नोएडा में भी बवाल जारी
इसके साथ ही गौतम बुद्ध नगर में भी प्रदर्शनकारियों ने सड़क पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया। कई जगहों पर तोड़फोड़ भी की गई। इस फिल्म को लेकर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का पालन किया जाएगा। इसके अलावा भी हरियाणा के सीएम ने कुछ और भी खास बातें जनता और मीडिया को बताई हैं।

राज्य सरकार देगी सिक्योरिटी
मनोहर लाल खट्टर का कहना है कि अगर कोई इस फिल्म को दिखाता है, तो राज्य सरकार उसके थिएटर को सिक्योरिटी देगी। उन्होंने कहा कि ये राज्य सरकार की जिम्मेदारी है।  इस बीच करणी सेना के लोकेन्द्र​ सिंह कालवी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के प्रदर्शन के खिलाफ जनता को ही कर्फ्यू लगा देना चाहिए।

करणी सेना का बयान
लोकेंद्र सिंह कालवी का कहना है कि उन्होंने सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स मालिकों से कहा कि वे मूवी की स्क्रीनिंग ना करें। उधर खबर तो ये भी है कि राजस्थान में डिस्ट्रीब्यूटर्स ने ही फिल्म रिलीज ना करनमे का फैसला लिया है। राजस्थान की राजधानी जयपुर समेत भीलवाड़ा में भी इस फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

रणवीर ने शेयर किया कोलाज
इस बीच रणवीर सिंह ने ट्विटर पर पद्मावत की रिलीज से पहले अलाउद्दीन खिलजी के कई अवतारों वाला एक कोलाज शेयर किया। उन्होंने खिलजी को एक दानव बताया। इस इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का रोल अदा कर रही हैं। इसके अलावा शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। रणवीर इसमें अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago