अग्निपथ पर पद्मावत, 4 राज्यों में बवाल जारी, रणवीर सिंह ने बताई बड़ी बात

पद्मावत को लेकर देशभर में बवाल लगातार जारी है। इस बीच फिल्म के एक्टर रणवीर सिंह ने भी इस बारे में कुछ खास बातें बताई हैं। जानिए ये खास बातें।

New Delhi, Jan 22: पद्मावत एक ऐसी फिल्म बन गई है, जिसे लेकर देशभर में बवाल लगातार जारी है। चार राज्यों में एक बार फिर से इस फिल्म को लेकर बवाल हो रहा है। मध्यप्रदेश, हरियाणा, राजस्थान, गुजरात और उत्तर प्रदेश में बवालियों का प्रदर्शन जारी है। अकेले उत्तरप्रदेश में 200 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है। इस बीच रणवीर सिंह ने कुछ खास बातें बताई हैं।

रणवीर ने बताई खास बात
फिल्म में रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया है। उनका कहना है कि अलाउद्दीन खिलजी एक दानव था। रणवीर ने ट्वीट कर ये बात बताई है। आपको बता दें कि इस फिल्म को 25 जनवरी को देशभर में रिलीज होना है। सुप्रीम कोर्ट से चार राज्यों में बैन हटने के बाद भी हंगामा लगातार जारी है। ऐसे में रिलीज को लेकर संशय बरकरार है।

इंदौर में बवाल जारी
इंदौर में फिल्म के विरोध में करणी सेना सड़क पर उतर आई। सड़कों पर टायर जलाए गएस,  इंदौर से गुजरात जाने वाली बस सर्विस को भी बंद किया गया है, कुछ लोगों ने मॉल में भी तोड़फोड़ की है। इसके साथ ही कुछ लोगों ने थिएटर्स के सामने ही फिल्म से जुड़े सारे पोस्टर्स फाड़ दिए। इस बात से ही आप इस बवाल का अंदाजा लगा सकते हैं।

मल्टी प्लेक्स की सुरक्षा बढ़ी
इंदौर में बढ़ता बवाल देख सभी थिएटर्स और मल्टी प्लेक्स की सुरक्षा भी बढ़ाई गई है। भोपाल, रतलाम और उज्जैन में भी प्रदर्शन हो रहा है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में 200 से ज्यादा लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई गई है। करीब 24 घंटे तक ये प्रदर्शन किया गया। पुलिस का कहना है कि हर जगह से फुटेज मंगवाए जा रहे हैं और वीडियो देखकर कार्रवाई की जाएगी।

नोएडा में भी बवाल जारी
इसके साथ ही गौतम बुद्ध नगर में भी प्रदर्शनकारियों ने सड़क पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया। कई जगहों पर तोड़फोड़ भी की गई। इस फिल्म को लेकर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का पालन किया जाएगा। इसके अलावा भी हरियाणा के सीएम ने कुछ और भी खास बातें जनता और मीडिया को बताई हैं।

राज्य सरकार देगी सिक्योरिटी
मनोहर लाल खट्टर का कहना है कि अगर कोई इस फिल्म को दिखाता है, तो राज्य सरकार उसके थिएटर को सिक्योरिटी देगी। उन्होंने कहा कि ये राज्य सरकार की जिम्मेदारी है।  इस बीच करणी सेना के लोकेन्द्र​ सिंह कालवी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के प्रदर्शन के खिलाफ जनता को ही कर्फ्यू लगा देना चाहिए।

करणी सेना का बयान
लोकेंद्र सिंह कालवी का कहना है कि उन्होंने सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स मालिकों से कहा कि वे मूवी की स्क्रीनिंग ना करें। उधर खबर तो ये भी है कि राजस्थान में डिस्ट्रीब्यूटर्स ने ही फिल्म रिलीज ना करनमे का फैसला लिया है। राजस्थान की राजधानी जयपुर समेत भीलवाड़ा में भी इस फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

रणवीर ने शेयर किया कोलाज
इस बीच रणवीर सिंह ने ट्विटर पर पद्मावत की रिलीज से पहले अलाउद्दीन खिलजी के कई अवतारों वाला एक कोलाज शेयर किया। उन्होंने खिलजी को एक दानव बताया। इस इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का रोल अदा कर रही हैं। इसके अलावा शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। रणवीर इसमें अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में हैं।
https://www.youtube.com/watch?v=WnaW7FiqLS4