दिलचस्प

अश्विन की पत्नी ने शादी की पहली रात का खोला राज, टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने की थी शरारत

अश्विन की पत्नी प्रीति ने बताया कि उनकी शादी की पहली रात टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों ने उनके कमरे में एक बड़ी खुराफात कर दी थी।

New Delhi, Nov 16 : टीम इंडिया के आलराउंडर आर अश्विन की शादी की पहली रात से जुड़ा राज सामने आया है, दरअसल इस राज से पर्दा किसी और ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी प्रीति अश्विन ने उठाया है, उन्होने बताया कि उनकी शादी की पहली रात टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों ने उनके कमरे में एक बड़ी खुराफात कर दी थी, अच्छी बात ये रही, कि तब अश्विन के लिये ये खुराफात दोगुनी मुश्किल लेकर नहीं आई थी, प्रीति के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैन्स ने इस पर कमेंट्स भी किये।

इसी सप्ताह अश्विन की शादी की सालगिरह
आपको बता दें कि अश्विन ने इसी सप्ताह सोमवार को अपनी शादी की 6ठीं सालगिरह मनाया, सोशल मीडिया पर स्टार स्पिन गेंदबाज ने अपनी पत्नी प्रीति के लिये प्यार भरा संदेश पोस्ट किया, उन्होने लिखा कि हमें शादी किये हुए 6 साल हो गये, ये वक्त कितनी तेजी से निकल गया, कठिन समय में भी मेरे साथ खड़ी रहने के लिये तुम्हारा शुक्रिया प्रीति।

प्रीति ने भी ट्वीट किया
स्टार गेंदबाज के इस ट्वीट के बाद उनकी पत्नी ने भी ट्वीट किया, उन्होने सोशल मीडिया के इस प्लेटफॉर्म पर लिखा, शुक्रिया, कठिन वक्त को हमने मिल कर मुकाबला किया, इसके साथ ही उन्होने ये भी लिखा कि क्या तुम्हें लगता है कि हमारी शादी इतनी मजबूत है कि हम साथ में केटो (डाइट) ले सकते हैं। उनका इशारा कहीं बाहर जाकर डिनर करने का था, अश्विन ने भी उनकी इस इच्छा को पूरा किया।

शादी की तस्वीर पोस्ट की
इसके कुछ देर बाद प्रीति ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होने शादी की सालगिरह की बधाई दी, साथ ही शादी की तस्वीर भी पोस्ट किया, उन्होने अपनी शादी की पहली रात क्या हुआ था, इसका भी खुलासा किया, उन्होने लिखा कि आज के ही दिन 6 साल पहले हमारी शादी हुई थी और हम कोलकाता गये थे, मुझे परिवार वालों ने बताया था कि अश्विन को सोने देना क्योंकि अगले दिन उन्हें टेस्ट मैच खेलना था, लेकिन उस रात हमारे कमरे में कुछ अलार्म छुपाकर रखे गये थे, जो पूरी रात बजते रहे, अच्छी बात ये थी कि अगले दिन टीम इंडिया को बल्लेबाजी करनी थी, जिस वजह से उन्हें कुछ राहत मिली।

प्रीति का पहला टेस्ट मैच
प्रीति ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए लिखा कि वो मेरा पहला टेस्ट मैच था, मैं बहुत घबराई हुई थी, साथ ही उत्साहित भी थी, लेकिन मुझे सबसे ज्यादा नाकामी तब लगी, जब मैं मैदान पर अपने पति को पहचान ना सकीं, जबकि वो तीन सौ विकेट लेने की ओर बढ रहे थे। आपको बता दें कि अश्विन की पत्नी उन महिलाओं में शामिल हैं, जो क्रिकेट देखना पसंद नहीं करती थी, हालांकि शादी के बाद वो अक्सर मैदान पर मैच देखते नजर आ जाती हैं।

रात भर सो नहीं पाए स्पिन गेंदबाज
रात भर रह-रह कर अलॉर्म बजने की वजह से स्टार गेंदबाज उस रात सो नहीं पाये थे, अगले दिन उन्हें मैच भी खेलना था, हालांकि उनकी किस्मत अच्छी थी कि टीम इंडिया ने इस टेस्ट मैच में पहले बल्लेबाजी चुनी, जिस वजह से उन पर कोई दवाब नहीं पड़ा, अगर उस मुकाबले में टीम गेंदबाजी चुनती, तो शायद अश्विन के लिये थोड़ी मुश्किल पैदा हो सकती थी, क्योंकि पूरी रात वो सो नहीं पाए थे।

13 नवंबर 2011 को शादी
अश्विन ने अपनी दोस्त प्रीति नारायण से शादी की है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों एक कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढाई की थी, तभी दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे, बाद में दोनों के परिवारों को उनके बारे में पता चला, और वो शादी के लिये मान गये। फिर बड़ी धूम-धाम से अश्विन और प्रीति की शादी 13 नवंबर 2011 को किया गया, उनकी शादी में टीम इंडिया के खिलाड़ी भी शामिल हुए थे।

अश्विन-प्रीति की दो बच्चियां
आपको बता दें कि 11 जुलाई 2015 को अश्विन पहली बार पापा बने थे, प्रीति ने एक खूबसूरत सी बच्ची को जन्म दिया था, इस बच्ची का नाम दोनों ने अकीरा रखा है, फिर अगले साल 21 दिसंबर 2016 को प्रीति ने एक और बच्ची को जन्म दिया। लेकिन उन्होने 5 दिनों तक ये खबर सबसे छुपा कर रखी, जब प्रीति से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होने बताया था कि तब उनके पति को आईसीसी क्रिकेटर ऑफ द ईयर और टेस्ट क्रिकेटर ऑफ द ईयर चुना गया था, वो नहीं चाहती थी कि इस खबर से स्पॉटलाइट हटें, इसलिये उन्होने दूसरी बच्ची के जन्म की खबर को छुपा कर रखा था।

अपने पति को भी कर चुकी हैं ट्रोल
आपको बता दें कि प्रीति नारायण एक बार अपने पति अश्विन को भी खुद सोशल मीडिया पर ट्रोल कर चुकी हैं, इसी साल टीम इंडिया ने बंगलुरु में टेस्ट मैच जीता था, इस मुकाबले में अश्विन ने शानदार प्रदर्शन किया था, जिसके बाद प्रीति ने उत्साह जाहिर करते हुए अश्विन और ईशांत शर्मा की एक तस्वीर पोस्ट की, और उनसे वो तस्वीरें डालने की गुजारिश की, जो मुद्राएं उन्होने खेलते हुए मैदान में बनाई थी।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago