दिलचस्प

युवराज की चेतावनी के बावजूद 6 साल तक उनकी बहन को डेट करता रहा ये क्रिकेटर

रितिका टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह के भी स्पोर्ट्स एंगेजमेंट देखा करती थी। युवी रितिका को अपनी बहन मानते हैं और उनसे राखी बंधवाते हैं।

New Delhi, Jul 28 : स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया में मौका नहीं मिला है। वो अपनी पत्नी के साथ इन दिनों छुट्टियां बिताने में बिजी हैं। इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं। आज हम आपको हिटमैन के पर्सनल लाइफ के बारे में बताते हैं। दरअसल स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने रोहित शर्मा को अपनी बहन से दूर रहने के लिये कहा था, चेतावनी के बावजूद रोहित को रितिका इतनी पसंद आई, कि 6 साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली।

स्पोर्ट्स मैनेजर थी रितिका
आपको बता दें कि रोहित और रितिका सजदेह पिछले कई सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। दरअसल रितिका एक स्पोर्ट्स कंपनी में मैनेजर थी, तो रोहित मुंबई के लिये क्रिकेट खेलते थे। इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई। हालांकि शुरुआत में दोनों के रिश्ते प्रोफेशनल थे, लेकिन वक्त के साथ दोनों की दोस्ती हुई, जो बाद में प्यार में बदल गया।

युवराज की बहन
मालूम हो कि रितिका टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह के भी स्पोर्ट्स एंगेजमेंट देखा करती थी। युवी रितिका को अपनी बहन मानते हैं और उनसे राखी बंधवाते हैं। हिटमैन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्होने पहली बार रितिका को देखा, तो युवी पाजी ने पहले ही मुझे चेतावनी देते हुए कहा कि इससे दूर रहना, बहन है मेरी। हालांकि सिक्सर किंग के चेतावनी देने के बाद भी रोहित का दिल रितिका पर आ गया।

6 साल डेट करने के बाद शादी
रोहित शर्मा और रितिका ने 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया, फिर हिटमैन रितिका को लेकर उस मैदान पर पहुंचे, जहां उन्होने पहली बार बड़ी पारी खेली थी। वो उस मैदान को अपने लिये लकी मानते हैं, वहीं पर उन्होने रितिका को शादी के लिये प्रपोज किया। जबाव में उन्होने भी तुरंत हां कर दी। जिसके बाद दोनों की सगाई हुई, फिर 2015 के आखिर में दोनों ने सात फेरे लिये।

2015 में मिस्ट्री गर्ल
रोहित शर्मा विश्वकप-2015 के दौरान के मिस्ट्री गर्ल को लेकर खासे चर्चा में थे, दरअसल ये मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि रितिका सजदेह ही थी। टीम इंडिया जिस होटल में ठहरी थी, वहीं पास के एक होटल में रितिका भी रुकी थीं, दोनों अकसर एक साथ घूमने के लिये जाते थे। जब मीडिया की नजर इन दोनों पर पड़ी, तो लोगों को समझ आ गया, कि आखिर ये मिस्ट्री गर्ल कौन है।

तीन दोहरा शतक लगाने वाले इकलौते बल्लेबाज
रोहित शर्मा के नाम वैसे तो क्रिकेट के कई रिकॉर्ड हैं, लेकिन एक ऐसा रिकॉर्ड है, जिसे हाल-फिलहाल किसी भी बल्लेबाज के लिये तोड़ना आसान नहीं होगा, उन्होने वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक लगाये हैं। आपको बता दें कि वो दुनिया के इकलौते बल्लेबाज हैं, जिन्होने एक से ज्यादा दोहरे शतक लगाये हैं। इसके साथ ही वनडे क्रिकेट में एक पारी में सबसे ज्यादा (264 रन) का रिकॉर्ड भी इनके नाम ही दर्ज है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago