दिलचस्प

मोहम्मद शमी के बेहद करीबी का चौंकाने वाला खुलासा, इस वजह से उजड़ी तेज गेंदबाज की दुनिया

जब मोहम्मद शमी का चयन टीम इंडिया में हो गया, उन पर पैसों की बरसात होने लगी, तो उन्होने अपने गृह जनपद अमरोहा में ही पैसे निवेश के लिये जमीन खरीद ली।

New Delhi, Mar 13 : 4 साल पहले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और मॉडल हसीन जहां ने प्यार की जो दुनिया बसाई थी, वो एक ही झटके में बिखर गई, अब इस मामले में एक के बाद एक कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। शमी के करीबी के अनुसार इस रिश्ते के बिखराव के पीछे एक वजह करोड़ों की मार्केट वेल्यू वाला ‘हसीन फार्म हाउस’ भी है। आपको बता दें कि मोहम्मद शमी ने अपने गृह जनपद अमरोहा में एक फॉर्म हाउस खरीदा था, जिसकी कीमत करोड़ों में है।

‘हसीन फार्म हाउस’
यूपी के अमरोहा में मोहम्मद शमी ने 150 बीघा जमीन खरीदी थी, उन्होने इस फॉर्म हाउस का नाम अपनी बेगम के नाम पर ‘हसीन फार्म हाउस’ रखा था। अगर इस फॉर्म हाउस की मार्केट वैल्यू की बात करें, तो यहां आज 8 से 10 लाख रुपये प्रति बीघा जमीन का रेट है। इस हिसाब से उनके इस फॉर्म हाउस की कीमत करीब 12 से 15 करोड़ रुपये है।

हाइवे के पास है फॉर्म हाउस
जब मोहम्मद शमी का चयन टीम इंडिया में हो गया, उन पर पैसों की बरसात होने लगी, तो उन्होने अपने गृह जनपद अमरोहा में ही पैसे निवेश के लिये जमीन खरीद ली। उनका ये फॉर्म हाउस हाइवे से लगा हुआ है, जिसकी वजह से इसकी कीमत तेजी से बढने लगी। आपको बता दें कि शमी मूल रूप से यूपी के अमरोहा से ही विलांग करते हैं।

रिश्ते में कड़वाहट की ये भी हो सकती है वजह
परिवार के एक सूत्र के अनुसार इस फॉर्म हाउस का नाम भले हसीन जहां के नाम पर हो, लेकिन सरकारी कागजों में इसमें हसीन की हिस्सेदारी एक रुपये की भी नहीं है, ये भी दोनों के रिश्ते में कड़वाहट की एक वजह है। हसीन लगातार अपने पति मोहम्मद शमी पर दबाव बना रही थी, कि वो इधर-उधर पैसे इनवेस्ट ना करें।

क्रिकेट एके़डमी खोलना चाहते हैं शमी
परिवार के सूत्र का दावा है कि मोहम्मद शमी इस जमीन पर क्रिकेट एकेडमी खोलना चाहते थे, इसी वजह से उन्होने ये जमीन खरीदी थी, ताकि जब वो क्रिकेट से रिटायर होंगे, तो यहां एकेडमी खोलेंगे और नये बच्चों को क्रिकेट सिखाएंगे। इसी वजह से उन्होने अपनी बेगम हसीन जहां को इसमें बिल्कुल भी हिस्सेदारी नहीं दी, पूरे विवाद की एक वजह ये भी हो सकती है।

क्यों नाराज हुई हसीन जहां ?
परिवार के सूत्र ने आगे बोलते हुए कहा कि हसीन जहां अमरोहा में प्रॉपर्टी निवेश से नाराज थखी, वो चाहती थी, कि जमीन-जायदाद या फिर मकान में अगर वो निवेश करना चाहते हैं, तो कोलकाता या फिर बंगाल के ही किसी हिस्से में खरीदी जाए, जहां से वो मूल रुप से विलांग करती हैं।

मोहम्मद शमी के खिलाफ एफआईआर
आपको बता दें कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर कई संगीन और गंभीर आरोप लगाये हैं, उन्होने आरोपों के बाद कोलकाता में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराया है। जिसमें सात धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, जल्द ही शमी से इस मामले में कोलकाता पुलिस पूछताछ कर सकती है।

ऑडियो क्लिप किया जारी
शमी की बेगम आरोप तक ही नहीं रुकी, उन्होने एक ऑडियो क्लिप भी जारी किया है, जिसमें वो कथित रुप से तेज गेंदबाज से बात कर रहे हैं। इस क्लिप में हसीन शमी की बातचीत है, जिसमें वो मैच फिक्सिंग के लिये पैसे लेने और दूसरी महिला से संबंध के बारे में वो बात कर रही हैं। शमी की पत्नी का कहना है कि वो उन्हें तलाक नहीं देगी, बल्कि उन्हें कोर्ट में घसीटेगी।

शमी दे रहे सफाई
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पूरे मामले पर सफाई दी है, उन्होने कहा कि उनके खिलाफ साजिश की जा रही है, उनके खेल को प्रभावित करने के लिये ऐसे आरोप लगाये जा रहे हैं। उनकी पत्नी को कोई तीसरा शख्स बहका रहा है, तभी वो ऐसे आरोप लगा रही हैं। उन्होने ये भी कहा कि वो चाहते हैं कि मामले की जांच हो, साथ ही वो चाहते हैं, कि मामले में सुलह हो जाए। ताकि उनका परिवार ना टूटे।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago