दिलचस्प

शादी से पहले इन खूबसूरत हसीनाओं को डेट कर चुके हैं युवराज सिंह

क्रिकेट के अलावा जिस एक चीज की वजह से युवराज सिंह सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे, वो है उनकी गर्लफ्रेंड, जी हां, हेजल से शादी से पहले युवी का कई एक्ट्रेसेज के साथ नाम जोड़ा गया।

New Delhi, Dec 13 : टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने कल अपना 36वां जन्मदिन मनाया, युवी की पहचान एक फाइटर से रुप में है, जिसने हर चुनौती और परेशानी को मात दी हो। युवराज सिंह ने सिर्फ 19 साल की उम्र में टीम इंडिया में डेब्यू किया था, साल 2000 में उन्होने अपने पहले मैच में ही बता दिया था कि उनके अंदर क्रिकेट का जुनून किस कदर भरा हुआ है, खैर क्रिकेट के अलावा जिस एक चीज की वजह से युवी सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे, वो है उनकी गर्लफ्रेंड, जी हां, हेजल कीच से शादी से पहले युवी का कई एक्ट्रेसेज के साथ नाम जोड़ा गया।

किम शर्मा
युवराज सिंह का नाम अलग-अलग दौर में कई एक्ट्रेसेज के साथ जोड़ा गया, लेकिन सबसे ज्यादा अनके अफेयर के चर्चे किसी के साथ रहे, तो वो हैं किम शर्मा, बॉलीवुड फिल्म मोहब्बतें से डेब्यू करने वाली किम और युवी अक्सर एक साथ स्पॉट किये जाते हैं, खबर तो ये भी थी कि दोनों ने सगाई कर ली है, हालांकि कुछ वजहों से फिर दोनों अलग हो गये और अपनी-अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ चुके हैं।

मिनिषा लांबा
किम शर्मा से जब युवी का ब्रेकअप हुआ, तो फिर उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा के साथ जोड़ा जाने लगा, दोनों के अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी, कई मौकों पर दोनों एक साथ स्पॉट किये गये। हालांकि ना तो कभी युवराज सिंह ने और ना ही मिनिषा लांबा ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ भी कहा। फिर कुछ दिनों के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

प्रीति जिंटा
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा और युवराज सिंह की नजदीकियां आईपीएल के दौरान बढी, हालांकि दोनों हमेशा रिलेशनशिप की बात से इंकार करते रहे, आपको बता दें कि प्रीति जिंटा आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की सहमालकिन हैं, तो युवराज सिंह शुरुआती सालों में इस टीम के कप्तान थे, जिसकी वजह से अक्सर मैदान पर खुशी में प्रीति उन्हें गले लगा लेती थी, जिसके बाद दोनों के अफेयर की बात होने लगी।

दीपिका पादुकोण
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी सिक्सर किंग के साथ जुड़ चुका है, दीपिका एक बार तो युवी के जन्मदिन पर उनसे मिलने से विदेश तक गई थी, उस दौर में अक्सर दोनों एक-दूसरे को डेट करते स्पॉट किये जाते थे। हालांकि कुछ वजहों से दोनों का प्यार आगे नहीं बढ़ पाया, जिसके बाद दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ गये।

रिया सेन
दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप के बाद युवराज सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन को डेट करने लगे थे, दोनों कई साथ कई बार देखे गये थे, आपको बता दें कि रिया मूल रुप से बंगाली हैं और कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन युवी और रिया का भी प्यार अंजाम तक नहीं पहुंच पाया, कुछ समय तक डेट करने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

नेहा धूपिया
स्टार बल्लेबाज और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया का नाम साल 2015 में छाया रहा, नेहा आईपीएल के दौरान अक्सर युवी को चियर करने के लिये स्टेडियम पहुंचती थी, एक मैच के दौरान तो सिक्सर किंग ने कैमरे के सामने ही नेहा की तरफ फ्लाइंग किस भी फेंका था, जिसके बाद लोगों के बीच ये चर्चा होने लगी कि जल्द ही युवी और नेहा सात फेरे लेने वाले हैं, लेकिन कुछ कारणों से दोनों अलग हो गये।

हेजल कीच
नेहा धूपिया से अलग होने के बाद युवी का नाम एक्ट्रेस हेजल कीच के साथ जोड़ा गया, पिछले साल दोनों ने बाली में सगाई की, फिर दिसंबर में गोवा में सात फेरे लिये। शादी से पहले युवराज सिंह और हेजल कीच ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया, फिर सगाई के बाद दोनों खुलकर अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करने लगे।

टीम इंडिया से बाहर हैं युवी
स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, दरअसल वो यो-यो टेस्ट में फेल हो गये थे, जिसकी वजह से उनका चयन टीम में नहीं किया गया था, हालांकि उन्हें उम्मीद है कि श्रीलंका के बाद दक्षिण अफ्रीका दौरे पर उन्हें मौका मिल सकता है, युवी के अनुसार 2019 विश्वकप तक वो उम्मीद नहीं छोड़ेंगे, फिर से मेहनत कर टीम में वापस आएंगे।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago