अध्यात्म

मिथुन, धनु, मीन और सिंह 4 राशियों के लिए है एक खुशखबरी, बाकी राशि दिनभर संभलकर रहें

4 राशियों का दिन शुभ और बाकी 8 राशियों के लिए क्‍या हे कोई अशुभ संदेश । जानने के लिए पढ़ें आपका आज का राशि फल ।

New Delhi, Dec 09 : मेष राशि – आज सेहत के लिए संभल कर रहने का दिन है । शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से अनफिट महसूस करेंगे । मौसम बदलने का प्रभाव आप पर साफ नजर आ रहा है । सर्दी, कफ और बुखार से परेशान रहेंगे । कोई धर्म कार्य करने की सोच रहे हों तो उसमें खर्च काफी  रहेगा । सोच विचार कर ही हाथ आगे बढ़ाएं । आज माता के स्‍वास्‍थ्‍य का भी ख्‍याल रखें । कोर्ट केस के मामले में किसी दूसरे का सहयोग ना करें आपको नुकसान होगा ।

वृषभ राशि
निश्‍चिंत होकर दिन व्‍यतीत करें, आपके लिए बुधवार शुभ संदेश लेकर आ रहा है । कारोबार में स्थितियां आपके अनुकूल रहने वाली हैं । आपके काम की सभी लो तारीफ करेंगे । समाज में मान-सम्‍मान बढ़ेगा । जो भी कार्य करने का सोचेंगे आपको लाभ ही लाभ होगा, परिवार में सुख शांति भरा वातावरण रहेगा । पत्‍नी के साथ आनंद में समय बीमेगा । कोई नया काम करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए बाज का दिन शुभ है ।

मिथुन राशि
हर काम को सफलता पूर्वक करना चाहते हैं तो आज से शुरुआत करें । घर, दफ्तर और समाज में आज आपका नाम होगा । सभी आपकी प्रशंसा करेंगे। बॉस आपसे खुश रहने वाले हैं, गृहस्‍थ जीवन में भी खुशियां रहेंगी । पूरा दिन सुख मे बीतेगा । आज आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है । अगर आप नव‍विवाहित हैं तो ये संतान से जुड़ी हो सकती है, नौकरी में प्रमोशन की उम्मीद कर रहे हैं तो ये उससे जुड़ी हो सकती है ।

कर्क राशि
आपकी राशि के जातकों को आज संभलकर रहना होगा । अपनी सेहत का ख्‍याल रखें, बीमारी के चलते परेशान रह सकते हैं । परिवार के दूसरे सदस्‍यों के स्‍वास्‍थ्‍य की चिंता भी रह-रहकर सताएगी । बाहर खान-पान का असर आपकी हैल्‍थ पर साफ नजर आएगा । वो समय सावधानी से बिताएं जब आप खुली जगह पर हों । दुर्घटना के चांसेज हैं । संभलकर रहें ।

सिंह राशि
कुछ समय से बीमार चल रहे थे तो आज आपके लिए हैल्‍दी गुडन्‍यूज है । सेहत के प्रति बिलकुल भी चिंतित होने की जरूरत नहीं है । भाग्‍य

वृद्धि के अवसर बन रहे हैं,  परिश्रम करना बिलकुल ना छोड़ें । आप परिणाम के बेहद करीब हैं । विदेश जाने की इच्‍छा रखने वालों के लिए दिन बहुत ही शुभ रहने वाला है । आपका जिद्दी स्‍वभाव आपके काम आने वाला है । आज अपने अहम से समझौता नहीं करना पड़ेगा ।

कन्‍या राशि
आज आपके लिए खुशियों भरा दिन है । महिलाओं के लिए विशेष लाभ का दिन है । पुरुष मित्रों से पहचान बढ़ेगी साथ ही आज शॉपिंग पर जाने का दिन है । कहीं घूमने की प्‍लानिंग कर सकते हैं ।
तुला राशि – आपकी सेहत मस्‍त रहने वाली है । आज आपको आउटिंग का मौका मिले तो उसे हाथ से जाने मत दीजिएगा । अपने कंपटीटर्स को हराने में सफल्‍ होंगे, घर और दफ्तर में माहौल आनंदमयी रहेगा । आपके कुलीग्‍स पूरा साथ देंगे । किसी भी चीज की कमी आज आपको महसूस नहीं होगी ।

वृश्चिक राशि
आलस से भरा दिन है । परेशानियों से घिरे रह सकते हैं । शारीरिक और मानसिक रूप से कमजोर रहेंगे । गृह कलेश का दिन है, खुद को घर

से बाहर रख सकते हैं तो आज बिजी रहने की कोशिश करें । पानी वाली जगहों से संभलकर रहें, चोट लगने का खतरा है । दफ्तर में किसी से वाद-विवाद के चांसेज हैं, अपनी वाणी पर संयम बनाकर रखें ।

धनु राशि
आज का पूरा दिन सुखमय बीतेगा। व्यापार – धंधे में आर्थिक लाभ प्राप्त कर सकेगे। भागीदारी में लाभ होगा। भाई – बहनो के साथ अच्छी तरह समय व्यतीत करेंगे । कोई नया कार्य आज शुरू कर सकते हैं।
मकर राशि
मन में कई तरह की दुविधाएं घर कर रही हैं, मानसिक रूप से अशांत महसूस करेंगे । आपकी सेहत आज नरम गरम रहने वाली है थोड़ा सावधानी बरतें । उलझन में रह सकते हैं, सुबह ही ऐसा महसूस हो तो आज घर में रहें ।

कुंभ राशि
आनंद, उत्साह और प्रसन्नता का दिन है । नए काम की शुरुआत करें लाभ जरूर होगा । परिजनों के साथ आज एक समय का बढि़या खाना इंज्‍वॉय करेंगे । दूर की यात्रा का योग बन रहा है । आप पर लक्ष्‍मी मां की कृपा है, इस दिन का भरपूर इस्‍तेमाल करें । लंबे समय से अटके काम आज पूरे हो सकते हैं । दान करने का सोच रहे हों तो आज उपयुक्‍त दिन है । जरूरतमंदों को खाना जरूर खिलाएं । पत्‍नी के साथ अचछा समय व्‍यतीत होगा ।

मीन राशि
तन और मन से प्रसन्‍न रहने का दिन है । आनंद की प्राप्ति होगी, नए कार्य में सफलता मिलेगी । धार्मिक  कामों में मन लगगा । कोई नया काम करने का मन कर रहा है तो कोशिश कर सकते हें । अगले हफ्ते तक परिणाम नजर आने लगेंगे । धर्म कर्म के कामों में मन लगेगा । पति – पत्‍नी एक दूसरे के साथ प्रसन्‍न रहेंगे । आज कहीं घूमने या डिनर की प्‍लानिंग करेंगे तो अच्‍छा रहेगा । परिवार के साथ समय बिताने का दिन है । सेहत कुशल मंगल रहेगी ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago