बॉलीवुड

फिर डिप्रेशन में कपिल शर्मा, फिरंगी की वजह से हुआ इतने करोड़ का घाटा

कपिल शर्मा ने स्पोंसर्स से वादा किया था कि उनकी फिल्म सफल रहेगी, उन्होने कहा था कि फिल्म कम से कम पचास करोड़ तो बॉक्स ऑफिस पर कमा ही लेगी।

New Delhi, Dec 09 : स्टार स्टैंडअप कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा एक बार फिर से डिप्रेशन में हैं, दरअसल बीते सप्ताह ही कपिल की फिल्म फिरंगी रिलीज हुई थी, लेकिन ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी, जिसकी वजह से कपिल को करीब तीस करोड़ रुपये का घाटा हुआ है। आपको बता दें कि कपिल इस फिल्म से प्रोडक्शन में हाथ आजमा रहे थे, ये उनके प्रोडक्शन की पहली फिल्म थी।

स्पोंसर्स को किया था फिल्म के सक्सेस का वादा
सूत्रों का दावा है कि कपिल शर्मा ने स्पोंसर्स से वादा किया था कि उनकी फिल्म सफल रहेगी, उन्होने कहा था कि फिल्म कम से कम पचास करोड़ तो बॉक्स ऑफिस पर कमा ही लेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ये फिल्म औंधे मुंह गिरी है, अब तक इस फिल्म ने 10 करोड़ की भी कमाई नहीं है, फिल्म के इस तरह की अंजाम की कल्पना तो कपिल शर्मा ने भी नहीं की होगी।

किसी से बात नहीं कर रहे कपिल
फिल्म के असफल होने के बाद डिप्रेशन में हैं कपिल, सूत्रों का दावा है कि वो फिलहाल किसी से भी बात नहीं कर रहे, उन्हें फिल्म के अच्छे रिव्यूज की उम्मीद थी, इसी वजह से उन्होने फिल्म के रिलीज के बाद भी कुछ प्रमोशनल एक्टिविटीज प्लान की थी, अब जब फिल्म पिट चुकी है, तो फिर उन्होने अपने सारे प्लान कैंसिल कर दिये हैं, वो फिलहाल किसी से भी बात नहीं कर रहे हैं।

स्ट्रेस में हैं कॉमेडी किंग
इसी सप्ताह कपिल ने एक न्यूज चैनल के साथ करार किया था कि वो उनके कार्यक्रम में शामिल होंगे, इसके लिये बकायदा न्यूज चैनल ने उन्हें फ्लाइट टिकट के साथ-साथ दूसरी सुविधाएं भी मुहैया कराई, लेकिन ऐन मौके पर उन्होने इवेंट कैंसिल कर दिया, जिसकी वजह से चैनल को अपना शो रोकना पड़ा। कथित तौर पर कॉमेडी किंग लोगों से मिलना अवॉयड कर रहे हैं, वो बहुत ज्यादा स्ट्रेस में है, हालांकि उनके परिवार के लोग और करीबी दोस्त उन्हें स्ट्रेस फ्री सिचुएशन में लाने की कोशिश कर रहे हैं।

पहले भी डिप्रेशन में जा चुके हैं कपिल
आपको बता दूं कि जब फिरंगी की ट्रेलर लांच हुआ था, तो कपिल ने मार्च में हुए सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के साथ झगड़े पर खुलकर बात की थी, उन्होने कहा था कि जब वो ऑस्ट्रेलिया से शो करके लौट रहे थे, तब काफी परेशान थे, जिसके बाद उनका झगड़ा चंदन के साथ हुआ और सुनील बीच में आ गये। सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े के बाद वो खुद पर लगे आरोपों से डिप्रेशन में चले गये, कई बार उनके मन में सुसाइड का भी ख्याल आया ।

सुसाइड का आता था ख्याल
कपिल शर्मा ने बताया कि उस दौरान उनके एक दोस्त ने उन्हें सलाह दी कि मुझे सी-साइड अपार्टमेंट में शिफ्ट हो जाना चाहिये, जिससे मेरा मन बदलेगा। जब मैंने अपने घर की बालकनी से समंदर का नजारा देखा, तो तब मेरे मन में ख्याल आया था कि मैं यहीं से छलांग लगा दूं, मैं काफी डिप्रेस हो गया था, मुझे ऐसा महसूस होता था, जैसे मैं पूरी दुनिया के निशाने पर हूं।

आयुर्वेद का लिया सहारा
डिप्रेशन से निकलने के लिये कपिल शर्मा ने आयुर्वेद का सहारा लिया, उन्होने बंगलुरु के एक आयुर्वेदिक सेंटर में अपना इलाज करवाया, वहां उन्हें तीन महीने रहना था, लेकिन तय समय से पहले ही वो अच्छा महसूस करने लगे, जिसकी वजह से वो वहां से पहले ही चले आए। और अपने काम-काज में व्यस्त हो गये।

निगेटिव इमेज बना बैठे
कपिल अपने शुरुआती दिनों में अपनी कॉमेडी में आम आदमी की बात करते थे, लेकिन पिछले कुछ समय से वो लगातार विवादों में रहे हैं, कभी अपनी तबियत खराब होने की वजह से तो कभी सह-कालाकारों के साथ मारपीट की वजह से, इतना ही नहीं उन्होने बहाने बनाकर कई सितारों को भी अपने कॉमेडी शो से बेरंग लौटाया, शायद इसी का इम्पैक्ट है कि उनकी छवि निगेटिव बन गई है।

भारती की शादी से भी गायब रहे कपिल
बीते 3 दिसंबर को गोवा के मर्कुइश बीच पर कपिल की सहयोगी भारती सिंह ने शादी की, गोवा में ही उनकी शादी का रिसेप्शन भी हुआ, लेकिन कपिल ना तो शादी में दिखे और ना ही रिसेप्शन का हिस्सा बने, जबकि भारती की तरफ से उन्हें स्पेशल इनविटेशन भेजा गया था, बावजूद वो कहीं नहीं दिखे। हालांकि एक लीडिंग वेबसाइट का दावा है कि 3 दिसंबर की सुबह ही कपिल गोवा पहुंच गये थे, लेकिन जब उन्हें पता चला कि सुनील भी शादी में मौजूद रहेंगे, तो उन्होने बिना शादी अटेंड किये ही वापसी का फैसला किया।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago