फिर डिप्रेशन में कपिल शर्मा, फिरंगी की वजह से हुआ इतने करोड़ का घाटा

Kapil sharma

कपिल शर्मा ने स्पोंसर्स से वादा किया था कि उनकी फिल्म सफल रहेगी, उन्होने कहा था कि फिल्म कम से कम पचास करोड़ तो बॉक्स ऑफिस पर कमा ही लेगी।

New Delhi, Dec 09 : स्टार स्टैंडअप कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा एक बार फिर से डिप्रेशन में हैं, दरअसल बीते सप्ताह ही कपिल की फिल्म फिरंगी रिलीज हुई थी, लेकिन ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी, जिसकी वजह से कपिल को करीब तीस करोड़ रुपये का घाटा हुआ है। आपको बता दें कि कपिल इस फिल्म से प्रोडक्शन में हाथ आजमा रहे थे, ये उनके प्रोडक्शन की पहली फिल्म थी।

स्पोंसर्स को किया था फिल्म के सक्सेस का वादा
सूत्रों का दावा है कि कपिल शर्मा ने स्पोंसर्स से वादा किया था कि उनकी फिल्म सफल रहेगी, उन्होने कहा था कि फिल्म कम से कम पचास करोड़ तो बॉक्स ऑफिस पर कमा ही लेगी, Kapil Sharmaलेकिन ऐसा नहीं हुआ। ये फिल्म औंधे मुंह गिरी है, अब तक इस फिल्म ने 10 करोड़ की भी कमाई नहीं है, फिल्म के इस तरह की अंजाम की कल्पना तो कपिल शर्मा ने भी नहीं की होगी।

किसी से बात नहीं कर रहे कपिल
फिल्म के असफल होने के बाद डिप्रेशन में हैं कपिल, सूत्रों का दावा है कि वो फिलहाल किसी से भी बात नहीं कर रहे, उन्हें फिल्म के अच्छे रिव्यूज की उम्मीद थी, Kapil sharma show1इसी वजह से उन्होने फिल्म के रिलीज के बाद भी कुछ प्रमोशनल एक्टिविटीज प्लान की थी, अब जब फिल्म पिट चुकी है, तो फिर उन्होने अपने सारे प्लान कैंसिल कर दिये हैं, वो फिलहाल किसी से भी बात नहीं कर रहे हैं।

स्ट्रेस में हैं कॉमेडी किंग
इसी सप्ताह कपिल ने एक न्यूज चैनल के साथ करार किया था कि वो उनके कार्यक्रम में शामिल होंगे, इसके लिये बकायदा न्यूज चैनल ने उन्हें फ्लाइट टिकट के साथ-साथ दूसरी सुविधाएं भी मुहैया कराई, लेकिन ऐन मौके पर उन्होने इवेंट कैंसिल कर दिया, kapil sharma3जिसकी वजह से चैनल को अपना शो रोकना पड़ा। कथित तौर पर कॉमेडी किंग लोगों से मिलना अवॉयड कर रहे हैं, वो बहुत ज्यादा स्ट्रेस में है, हालांकि उनके परिवार के लोग और करीबी दोस्त उन्हें स्ट्रेस फ्री सिचुएशन में लाने की कोशिश कर रहे हैं।

पहले भी डिप्रेशन में जा चुके हैं कपिल
आपको बता दूं कि जब फिरंगी की ट्रेलर लांच हुआ था, तो कपिल ने मार्च में हुए सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के साथ झगड़े पर खुलकर बात की थी, Kapil sharma4उन्होने कहा था कि जब वो ऑस्ट्रेलिया से शो करके लौट रहे थे, तब काफी परेशान थे, जिसके बाद उनका झगड़ा चंदन के साथ हुआ और सुनील बीच में आ गये। सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े के बाद वो खुद पर लगे आरोपों से डिप्रेशन में चले गये, कई बार उनके मन में सुसाइड का भी ख्याल आया ।

सुसाइड का आता था ख्याल
कपिल शर्मा ने बताया कि उस दौरान उनके एक दोस्त ने उन्हें सलाह दी कि मुझे सी-साइड अपार्टमेंट में शिफ्ट हो जाना चाहिये, जिससे मेरा मन बदलेगा। Kapil sharma1जब मैंने अपने घर की बालकनी से समंदर का नजारा देखा, तो तब मेरे मन में ख्याल आया था कि मैं यहीं से छलांग लगा दूं, मैं काफी डिप्रेस हो गया था, मुझे ऐसा महसूस होता था, जैसे मैं पूरी दुनिया के निशाने पर हूं।

आयुर्वेद का लिया सहारा
डिप्रेशन से निकलने के लिये कपिल शर्मा ने आयुर्वेद का सहारा लिया, उन्होने बंगलुरु के एक आयुर्वेदिक सेंटर में अपना इलाज करवाया, Kapil sharmaवहां उन्हें तीन महीने रहना था, लेकिन तय समय से पहले ही वो अच्छा महसूस करने लगे, जिसकी वजह से वो वहां से पहले ही चले आए। और अपने काम-काज में व्यस्त हो गये।

निगेटिव इमेज बना बैठे
कपिल अपने शुरुआती दिनों में अपनी कॉमेडी में आम आदमी की बात करते थे, लेकिन पिछले कुछ समय से वो लगातार विवादों में रहे हैं, kapil sharma-firangiकभी अपनी तबियत खराब होने की वजह से तो कभी सह-कालाकारों के साथ मारपीट की वजह से, इतना ही नहीं उन्होने बहाने बनाकर कई सितारों को भी अपने कॉमेडी शो से बेरंग लौटाया, शायद इसी का इम्पैक्ट है कि उनकी छवि निगेटिव बन गई है।

भारती की शादी से भी गायब रहे कपिल
बीते 3 दिसंबर को गोवा के मर्कुइश बीच पर कपिल की सहयोगी भारती सिंह ने शादी की, गोवा में ही उनकी शादी का रिसेप्शन भी हुआ, Bharti Harsh (5)लेकिन कपिल ना तो शादी में दिखे और ना ही रिसेप्शन का हिस्सा बने, जबकि भारती की तरफ से उन्हें स्पेशल इनविटेशन भेजा गया था, बावजूद वो कहीं नहीं दिखे। हालांकि एक लीडिंग वेबसाइट का दावा है कि 3 दिसंबर की सुबह ही कपिल गोवा पहुंच गये थे, लेकिन जब उन्हें पता चला कि सुनील भी शादी में मौजूद रहेंगे, तो उन्होने बिना शादी अटेंड किये ही वापसी का फैसला किया।