वायरल

इस वजह से विराट-अनुष्का ने शादी के लिये चुना 12 दिसंबर, यहां से करेंगे नई जिंदगी की शुरुआत

सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का के शादी की खबर तेजी से वायरल हो रही है, लेकिन अभी तक दोनों में से किसी की तरफ से भी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

New Delhi, Dec 09 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुसार शर्मा इटली के मिलान में 12 दिसंबर को सात फेरे लेने वाले हैं, अनुष्का शुक्रवार सुबह मुंबई से स्विस एयरवेज की फ्लाइट में बैठीं, तो विराट दिल्ली से इटली के लिये रवाना हुए। आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान दिल्ली एयरपोर्ट पर रात 11.30 बजे पहुंचे, सुबह 2.45 की फ्लाइट ली। सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का के शादी की खबर तेजी से वायरल हो रही है, लेकिन अभी तक दोनों में से किसी की तरफ से भी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

12 दिसंबर को शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 10, 11 और 12 दिसंबर को दोनों के शादी की बातें चल रही है, लेकिन 12 दिसंबर को दोनों की शादी होने की संभावना ज्यादा जताई जा रही है, क्योंकि 12 दिसंबर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का के लिये काफी लकी रहा है, इसी दिन उन्हें पहली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी रिलीज हुई थी, जो सुपरहिट साबित हुई थी, इसी फिल्म से उन्होने बॉलीवुड डेब्यू किया था, इस वजह से इस तारीख को वो अपने लिये लकी मानती है।

मुंबई से परिवार संग इटली के लिये रवाना अनुष्का
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं, उनके साथ उनके पिता अजय शर्मा, मां आशिमा और भाई करनेश थे। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि विराट के परिवार और करीबी दोस्त-रिश्तेदार भी इटली के लिये टिकट बुक करा चुके हैं, वो लोग भी जल्दी ही इटली के मिलान पहुंचेंगे और विराट-अनुष्का की शादी के साक्षी बनेंगे।

काफी समय से हो रही है शादी की चर्चा
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पिछले चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, विराट जब क्रिकेट से छुट्टी लेते हैं, तो उनकी शादी की चर्चा गर्म हो जाती है, अभी भी विराट कोहली आराम पर हैं, वो श्रीलंका के खिलाफ वन डे और टी-20 सीरीज में नहीं खेलेंगे, शायद इसी वजह से एक बार फिर उनकी शादी की चर्चा जोरों पर हैं, हालांकि पिछले साल विराट ने कहा था कि अगर वो शादी करेंगे, तो दुनिया को बता कर करेंगे।

चार साल से कर रहे हैं डेट
टीम इंडिया के कप्तान और बॉलीवुड एक्ट्रेस पिछले चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किये जाते हैं, आपको बता दें कि करीब चार साल पहले दोनों एक शैम्पू के विज्ञापन में साथ दिखे थे, यहीं से दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई। हालांकि दोनों अपने रिलेशनशिप पर कभी कोई बात नहीं करते, लेकिन पिछले कुछ दिनों से विराट कोहली सोशल मीडिया के साथ-साथ अपनी इंटरव्यूज में भी अनुष्का का खुलकर नाम लेते हैं, और उनके लिये अपने प्यार का इजहार करते हैं।

यहां से करेंगे नई जिंदगी की शुरुआत
विराट कोहली और अनुष्का के बारे में कहा जा रहा है कि शादी के बाद दोनों हरिद्वार के अम्बूवाला अनंत धाम आश्रम में आशीर्वाद लेने के लिये आ सकते हैं, आपको बता दें कि स्टार कपल पिछले साल भी यहां आए थे, लेकिन तब इस आश्रम के बाबा ने मौन व्रत धारण कर रखा था, तब उन्होने इस जोड़ी से इशारों में बात करने की कोशिश की थी। आपको बता दें कि फिलहाल तो विराट-अनुष्का के यहां आने का कोई पूर्व निर्धारित कार्यक्रम नहीं है, लेकिन कयास लगाये जा रहे हैं कि विराट अपनी नई जिंदगी की शुरुआत यहीं से करेंगे।

नर्वस दिखीं बॉलीवुड एक्ट्रेस
बॉलीवुड एक्ट्रेस ज्यादातर मौकों पर कांफिडेंट दिखती है, वो मीडिया से खुलकर बातचीत करती हैं, लेकिन मुंबई एयरपोर्ट पर जब उनसे शादी को लेकर सवाल किया गया, तो वो काफी नर्वस थी, उन्होने थैंक्यू, थैक्यू बोलने के बाद हट जाओ, हट जाओ कहकर चलती बनी, इतना ही नहीं उन्होने मीडियाकर्मियों की तरफ मुंह भी नहीं किया, आपको बता दें कि अनुष्का ने फ्लोरल टी-शर्ट और ब्लू डेनिम पहन रखा था।

नहीं की शॉपिंग
एक अंग्रेजी चैनल का दावा है कि अनुष्का शर्मा मुंबई से दुबई गई हैं, वो वहां से सिंगापुर जाएंगी, शादी की खबरों की गोपनीयता के लिये उन्होने मुंबई में शॉपिंग तक नहीं की, क्योंकि अगर वो शॉपिंग करने पहुंचती, तो उनकी शादी की बात फैल जाती, वो सिंगापुर में अपनी शादी की शॉपिंग करेंगी। सिंगापुर में एक दिन रुकने के बाद वो लंदन जाएंगी, फिर अगला पड़ाव इटली का होगा।

अनुष्का की मैनेजर ने खबर को बताया अफवाह
पीटीआई के खबर के अनुसार अनुष्का शर्मा के मैनेजर ने शादी की खबरों का खंडन किया है, उन्होने कहा कि फिलहाल वो शादी करने नहीं जा रही है, अगर वो शादी करेंगी, तो आप लोगों को भी जरुर जानकारी दी जाएगी। जबकि दूसरी ओर मीडिया रिपोर्ट्स लगातार दावा कर रहे हैं कि दोनों इटली में 12 दिसंबर को शादी करने वाले हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago