अध्यात्म

पढें आज का राशिफल, मंगलवार किन राशियों पर पड़ेगा भारी और किसकी होगी किस्‍मत वारी न्‍यारी

जानिए आपकी कुंडली के सितारे आपके लिए क्‍या योग बना रहे हैं । किस राशि के जातकों का आज रहने वाला है परफेक्‍ट डे ।

New Delhi, Mar 27 : मेष राशि – मन में कई तरह की दुविधाएं घर कर रही हैं, मानसिक रूप से अशांत महसूस करेंगे । आपकी सेहत मंगलवार को नरम गरम रहने वाली है थोड़ा सावधानी बरतें । उलझन में रह सकते हैं, सुबह ही ऐसा महसूस हो तो आज घर में रहें । । बेवजह के खर्च आपको परंशान कर सकते हैं लंबे समय से अटके काम पूरे हो सकते हैं । दान करने का सोच रहे हों तो आज उपयुक्‍त दिन है । जरूरतमंदों को खाना जरूर खिलाएं । पत्‍नी के साथ अचछा समय व्‍यतीत होगा ।

वृषभ राशि
समाज में मान-सम्‍मान बढ़ेगा । जो भी कार्य करने का सोचेंगे मंगलवार को आपको लाभ ही लाभ होगा, परिवार में सुख शांति भरा वातावरण रहेगा । पत्‍नी के साथ आनंद में समय बीमेगा । कोई नया काम करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके दिन शुभ है । मंगलवार के दिन हनुमान मंदिर जाकर सवा किलो बूंदी चढाएं और गरीब बच्‍चों में उसे बांट दें । आपका शुभ समय और भी शुभ हो जाएगा । जीवन में लाभ के द्वार खुलेंगे ।

मिथुन राशि
मंगलवार को धर्म कर्म के कामों में मन लगेगा । पति – पत्‍नी एक दूसरे के साथ प्रसन्‍न रहेंगे । आज कहीं घूमने या डिनर की प्‍लानिंग करेंगे तो अच्‍छा रहेगा । परिवार के साथ समय बिताने का दिन है । सेहत कुशल मंगल रहेगी । आनंद की प्राप्ति होगी, नए कार्य में सफलता मिलेगी । धार्मिक कामों में मन लगगा । कोई नया काम करने का मन कर रहा है तो कोशिश कर सकते हें । अगले हफ्ते तक परिणाम नजर आने लगेंगे ।

कर्क राशि
महिलाओं के लिए मंगलवार शुभ संदेश लेकर आ रहा है । दफ्तर में पुरुष मित्रों से पहचान बढ़ेगी साथ ही शॉपिंग पर जाने के लिए दिन अनुकूल है, मतलब आप जी भर कर शॉपिंग कर सकती हैं । कहीं घूमने-फिरने का मन हो तो दफ्तर के बाद प्‍लानिंग कर सकते हैं । घर-परिवार के साथ अच्‍छा समय व्‍यतीत करेंगे । इस राशि के जातक पुरानी चिंताओं को छोड़कर आगे बढ़ने का प्रयास करते रहें ।

सिंह राशि
लंबी बीमारी के चलते मंगलवार को भी परेशान रह सकते हैं । परिवार के दूसरे सदस्‍यों के स्‍वास्‍थ्‍य की चिंता भी रह-रहकर सताएगी । बाहर खान-पान का असर आपकी हैल्‍थ पर साफ नजर आएगा । पहले से अधिक देखभाल की जरूरत है । आपकी कुंडली के सितारे आपके फेवर में नहीं हैं ।
कन्‍या राशि – पूरा दिन सुखमय बीतेगा। व्यापार – धंधे में आर्थिक लाभ प्राप्त कर सकेगे। भागीदारी में लाभ होगा। भाई – बहनो के साथ अच्छी तरह समय व्यतीत करेंगे । कोई नया कार्य आज शुरू कर सकते हैं।

तुला राशि
आपको आउटिंग का मौका मिले तो मंगलवार के दिन उसे हाथ से जाने मत दीजिएगा । मम्‍मी के घर से कोई गुड न्‍यूज आने वाली है, तैयार रहें । आपके घर-परिवार में सब कुशल ही कुशल हो रहा है । संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेंगे । परेशान होने की कोई जरूरत नहीं । दिन आनंद के साथ गुजरेगा ।
वृश्चिक राशि – सेहत के लिए परेशान ना हो, आपकी हेल्‍थ एकदम फिट रहने वाली है । परिश्रम करना बिलकुल ना छोड़े । विदेश जाने की इच्‍छा प्रबल हो रही है, इसके लिए अभी इंतजार करना होगा ।

धनु राशि
मंगलवार का दिन आशंकाओं से भरा रहने वाला है । शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से अनफिट महसूस करेंगे । मौसम का प्रभाव आप पर पड़ेगा । कोई धर्म कार्य करने की सोच रहे हों तो उसकी योजना जल्‍दी बनाएं । हो सकता है आपकी ओर से कही हुई बात के पूरे होने का इंतजार हो । जिसमें हो रही देरी ही आपके लिए मुश्किल का सबब बन रही हो । माता की सेहत को लेकर आपको परेशान होने की जरूरत है ।

मकर राशि
मंगलवार से नए काम की शुरुआत करें लाभ जरूर होगा । परिजनों के साथ आज एक समय का बढि़या खाना इंज्‍वॉय करेंगे । दूर की यात्रा का योग बन रहा है । आप पर लक्ष्‍मी मां की कृपा है, इस दिन का भरपूर इस्‍तेमाल करें । दफ्तर में किसी से वाद-विवाद के चांसेज हैं, अपनी वाणी पर संयम बनाकर रखें । परिजनों से मनमुटाव हो सकता है । काम में सफलता ना मिलने से मन निराश होगा ।

कुंभ राशि
आपके लिए मंगलवार आलस से भरा दिन है । परेशानियों से घिरे रह सकते हैं । शारीरिक और मानसिक रूप से कमजोर रहेंगे । गृह कलेश का दिन है, खुद को घर से बाहर रख सकते हैं तो आज बिजी रहने की कोशिश करें । परिवार के साथ कलेश ना ही करें तो बेहतर हें, वरना बात बहुत बिगड़ सकती है । गलती की है तो उसे मान लेने में ही आपकी भलाई है । पश्‍चाताप कर लें आपको मन की शांति जरूर मिलेगी ।

मीन राशि
निश्‍चिंत होकर दिन व्‍यतीत करें, आपके लिए मंगलवार शुभ संदेश लेकर आ रहा है । कारोबार में स्थितियां आपके अनुकूल रहने वाली हैं । आपके काम की सभी लो तारीफ करेंगे । हर काम को सफलता पूर्वक करना चाहते हैं तो आज से शुरुआत करेंग । घर, दफ्तर और समाज में आज आपका नाम होगा । सभी आपकी प्रशंसा करेंगे। बॉस आपसे खुश रहने वाले हैं, गृहस्‍थ जीवन में भी खुशियां रहेंगी ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago