अध्यात्म

जानिए, रविवार का दिन आपके लिए कितना खास होने वाला है ?

छुट्टी का दिन है रविवार, जानें इस दिन आपकी लाइफ में क्‍या कुछ नया, एक्‍साइटिंग और खास होने वाला है । राशिनुसार जानिए संडे होगा फनडे या छुट्टी के दिन होगी कोई मुसीबत ।

New Delhi, Nov 25 : मेष राशि –  छुट्टी का दिन दोस्‍तों के नाम ।  रविावर को आप अपने फ्रेंड्स के साथ आउटिंग करने की प्‍लानिंग कर सकते हैं, कुछ तोहफे मिलने वाले हैं जो आपकी पसंद के होंगे । पार्टी में खर्च होने की संभावना है । कुछ नए दोस्‍त मिलेंगे जो भविष्‍य में भी आपके बहुत काम आएंगे । किसी प्राकृतिक जगह पर घूमने या पिकनिक का मन बन सकता है । कोई ऐसा संदेशा आ सकता है जिसका आप बेसब्री से इंतजार कर रहे थे ।

वृषभ राशि
व्‍यापारी गण खुश हो जाएं, रविवार का दिन आपके लिए गुड न्‍यूज लेकर आयेगा । कुछ नया करना चाहते हैं तो वो भी शुरू कर सकते हैं । आपको अर्थिक लाभ के कई अवसर प्राप्‍त होंगे । काम का बोझ परेशान कर सकता है ।
मिथुन राशि
नए काम को करने के लिए रविवार का दिन उचित नहीं है । हफ्ते भर की थकान से परेशान रहेंगे । आलस आप पर हावी हो सकता है । नौकरी और व्‍यापार क्षेत्र में परिस्थितियां अनुकूल नहीं बन पाएंगी । पेट से जुड़े रोग सता सकते हैं ।

कर्क राशि
रविवार का दिन आपके लिए सावधान रहने का है । छुट्टी का दिन है ये सोचकर बेपरवाह ना रहें । अपने व्‍यवहार के लिए भी सावधान रहें । परिवार के साथ वाद-विवाद के आसार बन रहे हैं । अपने क्रोध पर संयम रखें । पैसा खर्च होने की संभावना है, फालतू की चीजों में व्‍यय होगा । गलत कार्यों में मन लग सकता है, संभलकर रहें । भगवान की भक्ति में मन लगाएं ।

सिंह राशि
दांपत्‍य जीवन में परेशानी चल रही है तो रविवार के दिन एक दूसरे से दूर रहने की कोशिश करें । तनाव के आसार हैं, बात बढ़ने से वैवाहिक जीवन में टकराव के हालात बन सकते हैं बात तलाक तक पहुंच सकती हैं । पार्अन्‍र की हैल्‍थ परेशान करेंगी । कोर्ट आदि के मामलों में चल रही निराशा और बढ़ेगा, रविवार के दिन आप खुद को अकेला महसूस करेंगे ।

कन्‍या राशि
रविवार का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए स्फूर्ति से भरा है । सेहत अच्‍छी रहने वाली है, परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं । अगर आप रविवार को भी दफ्तर जाते हैं तो आपके लिए दिन आनंद में गुजरने वाला है । साथियों का सहयोग मिलने वाला है । महिलाओं को उनके मायके से कोई शुभ समाचार मिलने वाला है । र्ख्‍चा सामान्‍य दिनों के मुकाबले अधिक होंगे ।

तुला राशि
संभलकर रहें, दिन मिला जुला असर वाला है । भावनात्‍मक रूप से कमजोर पड़ सकते हैं, संभलकर रहें । किसी भी वाद-विवाद या ऐसी चर्चा में ना पड़ें जो आपको परेशान कर सकती है । संतान की तरफ से चिंतित रह सकते हैं । कोई पुराना साथी आपको मिल सकता है ।
वृश्चिक राशि
रविवार का दिन आपकी सेहत के लिहाज से अचछा नहीं है । हो सकता है पूरा दिन बिस्‍तर में ही गुजर जाएं । मन थोड़ा परेशान रहने वाला है ।

धनु राशि
नए काम शुरू करने का दिन है । रविवार को अपने भाई-बहनों से मिलें आपके जीवन में चल रही नीरसता खत्‍म हो जाएगी । भाग्‍य वृद्धि की संभावना है, काम में सफलता ही सफलता मिलेगी ।
मकर राशि
परिवार के साथ कोई कलह ना हो इसका ध्‍यान रखने की सलाह दी जाती है । अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, शेयर बाजार में लगाया धन डूब सकता है संभल जाएं । स्‍टूडेनट्स अपनी पढ़ाई पर ध्‍यान दें ।

कुंभ राशि
शुभ फल का संदेश लेकर आ रहा है रविवार । कई दिनों बाद आपको मानसिक तनाव से छुटकारा मिलेगा । शारीरिक रूप से भी ऊर्जावान महसूस करेंगे । ईश्‍वर के करीब महसूस करेंगे । आज मनपसंद भोजन खाने को मिल सकता है, कोई खास तोहफ मिलने की संभावना है । किसी गुरु का सानिध्‍य प्राप्‍त होगा जो आपको नई सीख देकर जाएगा ।

मीन राशि
रविवार का दिन आर्थिक दृष्टि से आपको परेशान करने वाला है । पैसे को लेकर कोई लोभ या लालच के भाव ना रखें । निवेश करने से पहले 100 बार सोच लें । सेहत के साथ समस्‍याएं उत्‍पन्‍न हो सकती हैं । स्‍टूडेनट्स के लिए दिन परेशान करने वाला है, एकाग्रता में कमी होगी । वाणी पर संयम रखें अन्‍यथा परिवार से भी मतभेद हो सकते हैं ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago