जानिए, रविवार का दिन आपके लिए कितना खास होने वाला है ?

छुट्टी का दिन है रविवार, जानें इस दिन आपकी लाइफ में क्‍या कुछ नया, एक्‍साइटिंग और खास होने वाला है । राशिनुसार जानिए संडे होगा फनडे या छुट्टी के दिन होगी कोई मुसीबत ।

New Delhi, Nov 25 : मेष राशि –  छुट्टी का दिन दोस्‍तों के नाम ।  रविावर को आप अपने फ्रेंड्स के साथ आउटिंग करने की प्‍लानिंग कर सकते हैं, कुछ तोहफे मिलने वाले हैं जो आपकी पसंद के होंगे । पार्टी में खर्च होने की संभावना है । कुछ नए दोस्‍त मिलेंगे जो भविष्‍य में भी आपके बहुत काम आएंगे । किसी प्राकृतिक जगह पर घूमने या पिकनिक का मन बन सकता है । कोई ऐसा संदेशा आ सकता है जिसका आप बेसब्री से इंतजार कर रहे थे ।

वृषभ राशि
व्‍यापारी गण खुश हो जाएं, रविवार का दिन आपके लिए गुड न्‍यूज लेकर आयेगा । कुछ नया करना चाहते हैं तो वो भी शुरू कर सकते हैं ।Rashifal2 आपको अर्थिक लाभ के कई अवसर प्राप्‍त होंगे । काम का बोझ परेशान कर सकता है ।
मिथुन राशि
नए काम को करने के लिए रविवार का दिन उचित नहीं है । हफ्ते भर की थकान से परेशान रहेंगे । आलस आप पर हावी हो सकता है । नौकरी और व्‍यापार क्षेत्र में परिस्थितियां अनुकूल नहीं बन पाएंगी । पेट से जुड़े रोग सता सकते हैं ।

कर्क राशि
रविवार का दिन आपके लिए सावधान रहने का है । छुट्टी का दिन है ये सोचकर बेपरवाह ना रहें । अपने व्‍यवहार के लिए भी सावधान रहें ।Rashifal4 परिवार के साथ वाद-विवाद के आसार बन रहे हैं । अपने क्रोध पर संयम रखें । पैसा खर्च होने की संभावना है, फालतू की चीजों में व्‍यय होगा । गलत कार्यों में मन लग सकता है, संभलकर रहें । भगवान की भक्ति में मन लगाएं ।

सिंह राशि
दांपत्‍य जीवन में परेशानी चल रही है तो रविवार के दिन एक दूसरे से दूर रहने की कोशिश करें । तनाव के आसार हैं, बात बढ़ने से वैवाहिकRashifal5 जीवन में टकराव के हालात बन सकते हैं बात तलाक तक पहुंच सकती हैं । पार्अन्‍र की हैल्‍थ परेशान करेंगी । कोर्ट आदि के मामलों में चल रही निराशा और बढ़ेगा, रविवार के दिन आप खुद को अकेला महसूस करेंगे ।

कन्‍या राशि
रविवार का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए स्फूर्ति से भरा है । सेहत अच्‍छी रहने वाली है, परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं । अगरRashifal6 आप रविवार को भी दफ्तर जाते हैं तो आपके लिए दिन आनंद में गुजरने वाला है । साथियों का सहयोग मिलने वाला है । महिलाओं को उनके मायके से कोई शुभ समाचार मिलने वाला है । र्ख्‍चा सामान्‍य दिनों के मुकाबले अधिक होंगे ।

तुला राशि
संभलकर रहें, दिन मिला जुला असर वाला है । भावनात्‍मक रूप से कमजोर पड़ सकते हैं, संभलकर रहें । किसी भी वाद-विवाद या ऐसी चर्चाRashifal7 में ना पड़ें जो आपको परेशान कर सकती है । संतान की तरफ से चिंतित रह सकते हैं । कोई पुराना साथी आपको मिल सकता है ।
वृश्चिक राशि
रविवार का दिन आपकी सेहत के लिहाज से अचछा नहीं है । हो सकता है पूरा दिन बिस्‍तर में ही गुजर जाएं । मन थोड़ा परेशान रहने वाला है ।

धनु राशि
नए काम शुरू करने का दिन है । रविवार को अपने भाई-बहनों से मिलें आपके जीवन में चल रही नीरसता खत्‍म हो जाएगी । भाग्‍य वृद्धि कीRashifal9 संभावना है, काम में सफलता ही सफलता मिलेगी ।
मकर राशि
परिवार के साथ कोई कलह ना हो इसका ध्‍यान रखने की सलाह दी जाती है । अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, शेयर बाजार में लगाया धन डूब सकता है संभल जाएं । स्‍टूडेनट्स अपनी पढ़ाई पर ध्‍यान दें ।

कुंभ राशि
शुभ फल का संदेश लेकर आ रहा है रविवार । कई दिनों बाद आपको मानसिक तनाव से छुटकारा मिलेगा । शारीरिक रूप से भी ऊर्जावानRashifal11 महसूस करेंगे । ईश्‍वर के करीब महसूस करेंगे । आज मनपसंद भोजन खाने को मिल सकता है, कोई खास तोहफ मिलने की संभावना है । किसी गुरु का सानिध्‍य प्राप्‍त होगा जो आपको नई सीख देकर जाएगा ।

मीन राशि
रविवार का दिन आर्थिक दृष्टि से आपको परेशान करने वाला है । पैसे को लेकर कोई लोभ या लालच के भाव ना रखें । निवेश करने से पहलेrashifal12 100 बार सोच लें । सेहत के साथ समस्‍याएं उत्‍पन्‍न हो सकती हैं । स्‍टूडेनट्स के लिए दिन परेशान करने वाला है, एकाग्रता में कमी होगी । वाणी पर संयम रखें अन्‍यथा परिवार से भी मतभेद हो सकते हैं ।