वायरल

एक क्लिक पर 10 देशों की लड़कियां कराता था उपलब्ध, वेबसाइट चलाने वाला मास्टर माइंड गिरफ्तार

गिरफ्तार शख्स पर आरोप है कि वो पंचकूला में बैठ वेबसाइट चला रहा था, उन्हें सेक्टर-21 के एक मकान से गिरफ्तार किया गया है।

New Delhi, Nov 25 : अलग-अलग देशों की कॉलगर्ल उपलब्ध कराने का दावा करने वाले आरोपी को हरियाणा के पंचकूला से मध्य प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शख्स पर आरोप है कि वो पंचकूला में बैठ वेबसाइट चला रहा था, उन्हें सेक्टर-21 के एक मकान से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी वेब डेवलपर हैं, ये गूगल सर्च इंजन ऑप्टोमाइजेशन की मदद से पलभर में पूरे विश्व में अपनी रीच बना लेता था। शख्स से पुलिस फिलहाल पूछताछ कर रही है।

गिरफ्तार करने में लगा 6 महीने का समय
इस आरोपी को गिरफ्तार करने में 6 महीने का समय लगा, मास्टर माइंड हर्षल झा मध्यप्रदेश के जिला राजगढ, सारंगपुर का निवासी है, वो पिछले काफी समय से पंचकूला में ही छुपा हुआ था और यही से अपने वेबसाइट चला रहा था, आपको बता दें कि 30 वर्षीय हर्षल झा ने अपनी वेबसाइट की शुरुआत इंदौर से की थी, फिर कुछ समय बाद वो पंचकूला आ गया था। तब से ही पुलिस उसके पीछे पड़ी थी, लेकिन वो किसी ना किसी वजह से बचता रहा।

शहर से पूरी दुनिया में फैला कारोबार
इंदौर के पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह ने बताया कि हर्षल झा देह व्यापार का दावा करने वाली वेबसाइट्स चलाता था, उसने इंदौर से ही इसकी शुरुआत की थी, साल 2014 में हर्षल ने सागर जैन नाम शख्स से एस्कॉर्ट सर्विस ली थी, वो लड़की उज्बेकिस्तान की थी, फिर उसी लड़की ने हर्षल की मुलाकात इंदौर के सागर जैन से बेहतर तरीके से कराई, जिसके बाद इबारत लिखी गई शहर से पूरी दुनिया तक में इस कारोबार को फैलाने की।

विदेशों में भी लड़कियां उपलब्ध कराने का दावा
सागर जैन ने हर्षल झा से वेबसाइट बनवाई, इसी वेबसाइट्स के जरिये वो अपने जिस्मफरोशी के धंधे को चलाने लगा, इंदौर ही नहीं बल्कि विदेशों में भी वो लड़कियां मुहैया कराने लगा, इसके लिये हर्षल झा एसईओ की मदद से ऑनलाइन अधिक से अधिक ग्राहक ढूंढता था, जिसके बदले में उसे दो वेबसाइट्स के लिये 10-10 हजार रुपये मिलते थे, इसके साथ ही वो दूसरा भी काम करता था।

बिखरने लगा धंधा
मध्य प्रदेश पुलिस के अनुसार सागर जैन को खजराना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज गिया, जिसके बाद उनका धंधा बिखरने लगा, फिर हर्षल ने एक अन्य साथी राहुल उर्फ विकास बत्रा की मदद से पंचकूला में कुछ दूसरे लोगों के लिये काम करना शुरु कर दिया, यहीं से उसने इंग्लैंड, अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइटों के लिये जॉब वर्क शुरु किया, उसकी पहुंची कुछ विदेशी लड़कियों तक हो चुकी थी, जो इस धंधे में थी।

6 महीने तक चला मिशन
पुलिस ने हर्षल को गिरफ्तार करने के लिये एक टीम बनाई थी। पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह के अनुसार देहरादून यूनिवर्सिटी से बीटेक कर चुके हर्षल को पकड़ना आसान नहीं था, जांच में पता चला कि वो वेबसाइट मौर्या हिल्स के डेजी मौर्या गार्डन बंगला नंबर 405 से संचालित कर रहा है, जब पुलिस ने वहां दबिश तो, उससे पहले ही वो अपने घर सारंगपुर चला गया था।

शातिर है आरोपी
आरोपी हर्षल झा काफी शातिर है, वो जब सारंगपुर पहुंचा, तो वहां उसके एक दोस्त ने बताया कि पुलिस उसकी तलाश कर रही है, तो उसने उसी रात अपने निरंजनपुर स्थित फ्लैट में सामान रखवा दिया था, हालांकि पुलिस की नजर पहले से ही उस फ्लैट पर थी। लेकिन जब तक पुलिस कुछ करती, उससे पहले ही हर्षल का सामान पैकर्स एंड मूवर्स की मदद से पंचकूला पहुंच गया और वो वहीं रहने लगा।

वेबसाइट खरीदने का ऑफर
फिलहाल पुलिस हर्षल झा से पूछताछ कर रही है, वो बेहद शातिर और तेज दिमाग है, उसने पुलिस पूछताछ में बताया कि उनके द्वारा बनाये गये वेबसाइट को रन करने और खरीदने के लिये इंदौर के महालक्ष्मी नगर से किसी ने संपर्क किया था, वो उस वेबसाइट को खरीदना चाहता था, ताकि उसके माध्यम से वो भी पैसे कमा सके, हालांकि उन्होने इस ऑफर को ठुकरा दिया था।

अय्याश है हर्षल झा
पुलिस के अनुसार हर्षल ने साल 2010 में बीटेक किया था, उसे किसी अच्छी कंपनी से नौकरी का ऑफर नहीं मिला, लेकिन कुछ महीनों के बाद उसे इंदौर की एक सॉफ्टवेयर कंपनी ने नौकरी का ऑफर दिया, यहां से वो अच्छे पैसे कमा लेता था, जिसके बाद वो अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा अपने शौक और अय्याशियों में खर्च करने लगा, वो अक्सर एक रशियन गर्ल के साथ समय व्यतीत करता था।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago