बॉलीवुड

नशे में धुत आदित्य नारायण को लड़की ने मारा था थप्पड़, विधु विनोद चोपड़ा के बेटे का ऑडियो क्लिप वायरल

स्टार किड आदित्य नारायण का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एयरलाइन कर्मचारी को धमकी देते हुए अपशब्द का इस्तेमाल कर रहे थे।

New Delhi, Nov 25 : इन दिनों स्टार किड आदित्य नारायण टीवी शो एंटरटेनमेंट की रात की वजह से सुर्खियों में हैं, इस टीवी शो में आदित्य के साथ एक और गेस्ट नजर आ रहे हैं, हालांकि कुछ दिन पहले ये प्ले बैक सिंगर कुछ और ही वजह से चर्चा में थे, दरअसल इस स्टार किड का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एयरलाइन कर्मचारी को धमकी देते हुए अपशब्द का इस्तेमाल कर रहे थे, ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसके बाद उन्होने माफी मांगी थी।

आदित्य का बिगड़ैल रवैया
हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है, जब आदित्य नारायण का बिगड़ैल रवैया देखने को मिला है, इससे पहले भी उनका कुछ ऐसा ही रुप सामने आया है, साल 2011 में वो नशे में इतने धुत हो गये थे, कि एक लड़की से बदतमीजी करने लगे थे, उस वक्त उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड भी मौजूद थी, नाराज लड़की ने आदित्य की गर्लफ्रेंड के सामने ही उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था, जिससे हर कोई अवाक रह गया था।

एयरलाइन कर्मचारी को धमकी
कुछ दिन पहले की बात है, आदित्य नारायण रायपुर से मुंबई जा रहे थे, तभी रायपुर एयरपोर्ट पर एयरलाइन कर्मचारी के साथ कुछ बात को लेकर उनकी कहासुनी हो गई, जिसके बाद इस बिगड़ैल शहाबजादे ने एयरलाइन कर्मचारी को धमकी दे डाली, उन्हें कहा कि वो उन्हें मुंबई में देख लेंगे, अगर तेरी चड्ढी ना उतारी, तो मेरा नाम भी आदित्य नारायण नहीं, ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

लड़की ने सबके सामने जड़ा था थप्पड़
हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार इससे पहले साल 2011 में आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक पब में गये थे, लेकिन वो वहां खुद पर कंट्रोल नहीं रख सके और ज्यादा नशा कर लिया, नशे में धुत आदित्य ने एक लड़की पर कुछ कमेंट्स किये, इतना ही नहीं वो उस पर गिर पड़ें, इसी बात से नाराज लड़की ने उन्हें सबके सामने तमाचा जड़ दिया था, फिर बीच-बचाव करने के बाद वहां मामला सुलझा था, लेकिन तब तक वहां लोग इक्ट्ठे हो चुके थे।

आदित्य ने किया था इनकार
कुछ दिन बाद जब मीडिया से आदित्य का सामना हुआ, तो उन्हें उन सवालों के जवाब देने पड़े, आदित्य ने पब जाने की बात तो कबूल की, लेकिन उन्होने थप्पड़ की खबर को अफवाह और झूठा बताया, हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों का दावा था कि जब उन्हें थप्पड़ पड़ा, तो वो बिल्कुल भी होश में नहीं थे, शायद इसी वजह से वो शर्मिंदगी को छुपाने में लगे हुए हैं।

उदित नारायण के बेटे हैं आदित्य
आदित्य बॉलीवुड के स्टार पार्श्व गायक उदित नारायण के बेटे हैं, हालांकि उन्होने कुछ फिल्मी गानों के साथ-साथ, टीवी शो और फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन अभी तक कुछ खास नहीं कर पाये हैं, जिसकी वजह से अभी तक उनकी पहचान पिता के नाम से ही की जाती है। लेकिन वो हर जगह अपने लाइफ स्टाइल, पर्सनल जिंदगी और बिगड़ैल रवैये की वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं।

उदित नारायण ने मंगवाई थी माफी
जब इस साल एयरपोर्ट वाला वीडियो वायरल हुआ था, तो उदित नारायण से भी सवाल पूछे गये थे, तब उन्होने अपने बेटे आदित्य से बात की, जिसके बाद उन्होने सार्वजनिक रुप से माफी मांगी थी, और अपने द्वारा किये गये अपशब्दों के इस्तेमाल पर खेद जताया था। ऐसा नहीं है कि सिर्फ आदित्य ही ऐसे हैं जिनके बिगड़ैल रवैये की वजह से उनके घर वालों को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा, बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार किड हुए हैं, जिन्होने अपने कारनामों से घर वालों को शर्मसार किया है।

विधु विनोद चोपड़ा का बेटा भी है सुर्खियों में
जी हां, बॉलीवुड प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा का बेटा भी इन दिनों गलत वजहों से सुर्खियों में है, दरअसल उनका एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें वो टीम के कोच और चयनकर्ताओं के लिये गाली का इस्तेमाल कर रहे हैं, मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने इस पर नाराजगी जाहिर की है। आपको बता दें कि विधु विनोद चोपड़ा के बेटे अग्नि मुंबई अंडर-19 क्रिकेट टीम के कप्तान हैं।

एमसीए ने नाराजगी जाहिर की
मिड डे में छपी खबर के अनुसार अग्नि चोपड़ा ने कोच सतीश सामंत और चयनकर्ताओं को गालियां दी, उन्होने अपने वरिष्ठों के लिये अपशब्द का इस्तेमाल किया, ये सारी बातें अग्नि ने अपने दोस्तों के साथ बातचीत में कही, किसी ने उनका ऑडियो क्लिप बना लिया, जो बाद में लीक हो गई। ये क्लिप वायरल होने के बाद एमसीए ने नाराजगी जाहिर की है। आपको बता दें कि अग्नि भी स्टार किड हैं, वो जाने-माने फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा के बेटे हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago