वायरल

ऑस्कर अवॉर्ड में शराब का गिलास लेकर पहुंची सुपरस्टार, खो बैठी होश, फिर हुआ हंगामा

इस बार के ऑस्कर समारोह में एक सुपरस्टार एक्ट्रेस ने जो किया वैसा पहले कभी नहीं देखा गया, हाथों में शराब का गिलास ले कर लड़खड़ाते हुए पहुंची

New Delhi, Mar 05: फिल्मी दुनिया का सबसे बड़ा सम्मान ऑस्कर को माना जाता है, दुनिया भर की फिल्मों में होड़ लगी होती है कि वो ऑस्कर हासिल कर सकें, हर बार इस समारोह के दौरान कुछ ना कुछ अनोखा देखने को मिलता है, इस बार के ऑस्कर समारोह में भी ऐसी ही एक अजीब घटना देखने को मिली, जिस ने दुनिया भर में सुर्खियां बटोरीं, खास बात ये है कि इस बार एक सुपरस्टार ने ऐसी हरकत की है जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. हाथों में शराब का गिलास लेकर एक एक्ट्रेस ऑस्कर समारोह में पहुंची और उसके बाद जो हुआ वो पहले कभी नहीं हुआ।

कैलिफोर्निया में ऑस्कर
बता दें कि इस बार के ऑस्कर समारोह भी हमेशा की तरह कैलिफोर्निया के डोल्बी थिएटर में आयोजित किए गए। हर बार की तरह इस बार भी समारोह को लेकर काफी गहमा गहमी थी, हॉलीवुड के सभी बड़े कलाकार इस समारोह में शिरकत करने के लिए आए, धरती पर सितारों का इस से बड़ा मजमा शायद ही कहीं लगता हो, सितारों को देखने के लिए काफी संख्या में फैन्स भी पहुंचे थे।

जेनिफर लॉरेंस का कारनामा
इस बार के समारोह की सारी सुर्खियां ऑस्कर विनर एक्ट्रेस ले गई, खास बात ये है कि इस बार उनको ऑस्कर अवार्ड नहीं मिला है, बात कर रहे हैं जेनिफर लॉरेंस के बारे में, जो ऑस्कर अवार्ड पहले जीत चुकी हैं, उनको इस बार किसी कैटेगरी में नामांकन नहीं मिला था। लेकिन इसकी कमी उन्होंने समारोह में अनोखे अंदाज में पहुंचकर पूरी कर ली।

हाथों में शराब का गिलास
सुपरस्टार जेनिफर लॉरेंस जब ऑस्कर समारोह में पहुंची तो उनको देख कर हर कोई हैरान रह गया, गोल्डन कलर के गाउन में वो बेहद खूबसूरत लग रही थी, लेकिन खास बात ये थी कि उन्होंने हाथों में शराब का गिलास पकड़ा हुआ था. वो ड्रिंक करते हुए समारोह में शामिल हुई, उनकी चाल बता रही थी कि वो खुद पर काबू नहीं कर पा रही हैं।

रेड कारपेट पर वाइन गिलास के साथ पोज
सुपरस्टार जेनिफर लॉरेंस ने रेड कारपेट पर भी इसी तरह से पोज दिए, वो अपने हाथ में शराब का गिलास पकड़ कर चल रही थी, उनकी तस्वीरों के लिए फोटोग्राफरों में होड़ मच गई, ये तस्वीरें पूरी दुनिया में वायरल हो रही हैं। साफ था कि जेनिफर पूरी तरह से मस्ती के मूड में थी, उन्हे किसी की परवाह नहीं थी।

सीट खोजने में हुई दिक्कत
हॉलीवुड सुपरस्टार जेनिफर लॉरेंस ने इतनी ज्यादा शराब पी रखी थी, कि उनको अपनी सीट नहीं मिल पा रही थी, उनको जहां बैठना था वो खोज नहीं पा रही थी। उन्होंने अपना शानदार गाउन उठाकर सीट के बीच से जाने तक की कोशिश भी की। काफी मशक्कत के बाद वे अपनी सीट तक पहुंचने में कामयाब रही। कुल मिलाकर इस बार के ऑस्कर में जेनिफर अपनी इन हरकतों के कारण चर्चा में रहीं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago