वायरल

महीनों से गायब थी ये महिला पुलिस अधिकारी, लिव इन पार्टनर ने दी दर्दनाक मौत

मुंबई पुलिस के अनुसार अभय और महिला पुलिस सब-इंस्पेक्टर अश्विनी के बीच प्रेम संबंध था, अभय कुरुंदकर ने उन्हें शादी का वादा भी किया था।

New Delhi, Mar 05 : करीब दो साल पहले अप्रैल 2016 में गायब हुई महाराष्ट्र पुलिस की असिस्टेंट इंस्पेक्टर अश्विनी बिदरे मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है, मामले में गिरफ्तार किये गये 4 में से एक ने पुलिस को बताया कि अश्विनी बिदरे को सीनियर इंस्पेक्टर अभय कुरुंदकर (मुख्य आरोपी) ने मारा था। मुंबई पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक मुख्य आरोपी ने महिला सब-इंस्पेक्टर को मारने के लिये पॉवर कटर का इस्तेमाल किया था।

आरोपी ने किया खुलासा
अश्विनी बिदरे मामले में सनसनीखेज खुलासा आरोपी महेश फणनिकर ने किया है, उसने पुलिस पूछताछ में बताया कि मुख्य आरोपी अभय कुरुंदकर ने पॉवर कटर से महिला सब-इंस्पेक्टर की बॉडी के टुकड़े-टुकड़े कर वसई की खाड़ी में फेंक दिया था। महेश के अनुसार इससे पहले मुख्य आरोपी ने अश्विनी के शरीर के टुकड़े करने के बाद उसे अपने भायंदर स्थित अपने फ्लैट में दो दिन तक फ्रिज में रखा था। आपको बता दें कि महेश फणनिकर मामले में मुख्य आरोपी सीनियर इंस्पेक्टर अभय कुरुंदकर का दोस्त है।

गायब हो गई थी महिला पुलिस अधिकारी
मुंबई पुलिस के अनुसार अभय और अश्विनी के बीच प्रेम संबंध था, अभय कुरुंदकर ने उन्हें शादी का वादा भी किया था। अश्विनी बिदरे मुंबई के कामोठे स्थित ह्यूमन राइट्स कमीशन के ऑफिस में तैनात थी। 15 अप्रैल 2016 को वो अपने ऑफिस से घर के लिये निकली थी, लेकिन वो ना तो घर पहुंची और ना ही कोई सुराग मिला। करीब 23 महीने बाद जाकर मामले में कई सनसनीखेज खुलासे हुए हैं।

अश्विनी के घर वालों ने लगाया आरोप
अश्विनी जब रहस्यमय तरीके से गायब हो गई, तो उनके घर वालों ने पुलिस अधिकारी अभय कुरुंदकर के ऊपर उन्हें गायब करने का आरोप लगाया, परिवार के लोगों ने कलंबोली पुलिस थाने में जाकर अभय के खिलाफ शिकायत भी दी। पुलिस ने भी मामले की जब जांच की, तो परत दर परत चीजें खुलकर सामने आने लगी, पुलिस को शक था कि अभय ने अश्विनी को रास्ते से हटाने के लिये पहले उनका अपहरण किया, फिर उनकी हत्या कर दी।

अभय कुरुंदकर से पूछताछ
फिलहाल कलंबोली पुलिस मुख्य आरोपी सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर अभय कुरुंदकर से अज्ञात स्थान पर पूछताछ कर रही है, ताकि मामले की तह तक पहुंचा जा सके। हालांकि अभय तरह-तरह की बातें बना रहा है, वो अपना जुर्म कबूल नहीं कर रहा है। जबकि उसके दोस्त ने पूरी बातें पुलिस को बता दी है।

सामने आया था पिटाई का वीडियो
अश्विनी के परिवार ने अभय कुरुंदकर पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक वीडियो भी जारी किया था, जिसमें सीनियर इंस्पेक्टर अश्विनी के साथ मारपीट करते नजर आ रहे थे। परिवार के लोगों का आरोप है कि महिला सब इंस्पेक्टर के गायब होने के पीछे कोई और नहीं बल्कि अभय ही हैं, जिन्होने पहले तो अश्विनी को ब्लैकमेल कर जबरन फंसाया, फिर जब उन्होने शादी का दबाव बनाया, तो फिर उन्हें रास्ते से हटा दिया।

दोनों के बीच था अफेयर
पुलिस जांच में ये बात सामने आ चुकी है, कि दोनों के बीच शारीरिक संबंध थे। अश्विनी की शादी साल 2005 में राजू नामक व्यक्ति से हुई थी, शादी के एक साल बाद ही अश्विनी ने पुलिस एग्जाम पास कर लिया था, फिर उनो पहली पोस्टिंग पुणे में मिली, कुछ महीने बाद ही उनका सांगली ट्रांस्फर हो गया, जहां उनकी मुलाकात सीनियर इंस्पेक्टर अभय कुरुंदकर से हुई, कुछ दिनों में ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। साल 2013 में अश्विनी की पोस्टिंग रत्नागिरी में हुई, वहां भी अभय उनसे मिलने आया करता था।

घर वालों ने जताई थी नाराजगी
अश्विनी के पिता और पति राजू को ये बात अच्छी नहीं लगती थी, इसके लिये दोनों ने उन्हें समझाने की कोशिश की। फिर कुछ दिनों बाद ही अश्विनी और अभय में किसी बात को लेकर अनबन शुरु हो गई, जिसके बाद अश्विनी ने 2015 अपना ट्रांसफर कलंबोली पुलिस स्टेशन में करा लिया। अश्विनी के घर वालों के मुताबिक अभय इसी बात से नाराज था, वो बार-बार उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा था।

पुलिस पर लगा रहे आरोप
महिला सब इंस्पेक्टर के घर वाले मुंबई पुलिस पर भी गंभीर सवाल खड़े कर रहे हैं, परिजनों के मुताबिक आरोपी सामने है, लेकिन फिर भी पुलिस उन्हें हाथ नहीं लगा रही, बल्कि उन्हें बचाने के लिये नये-नये तरीके ढूढ रही है, हालांकि मामले में पुलिस का कहना है, कि वो मामले की जांच कर रहे हैं, जिसे कोर्ट में पेश करेंगे।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago