ऑस्कर अवॉर्ड में शराब का गिलास लेकर पहुंची सुपरस्टार, खो बैठी होश, फिर हुआ हंगामा

oscars 1

इस बार के ऑस्कर समारोह में एक सुपरस्टार एक्ट्रेस ने जो किया वैसा पहले कभी नहीं देखा गया, हाथों में शराब का गिलास ले कर लड़खड़ाते हुए पहुंची

New Delhi, Mar 05: फिल्मी दुनिया का सबसे बड़ा सम्मान ऑस्कर को माना जाता है, दुनिया भर की फिल्मों में होड़ लगी होती है कि वो ऑस्कर हासिल कर सकें, हर बार इस समारोह के दौरान कुछ ना कुछ अनोखा देखने को मिलता है, इस बार के ऑस्कर समारोह में भी ऐसी ही एक अजीब घटना देखने को मिली, जिस ने दुनिया भर में सुर्खियां बटोरीं, खास बात ये है कि इस बार एक सुपरस्टार ने ऐसी हरकत की है जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. हाथों में शराब का गिलास लेकर एक एक्ट्रेस ऑस्कर समारोह में पहुंची और उसके बाद जो हुआ वो पहले कभी नहीं हुआ।

कैलिफोर्निया में ऑस्कर
बता दें कि इस बार के ऑस्कर समारोह भी हमेशा की तरह कैलिफोर्निया के डोल्बी थिएटर में आयोजित किए गए। हर बार की तरह इस बार भी समारोह को लेकर काफी गहमा गहमी थी, हॉलीवुड के सभी बड़े कलाकार इस समारोह में शिरकत करने के लिए आए, धरती पर सितारों का इस से बड़ा मजमा शायद ही कहीं लगता हो, सितारों को देखने के लिए काफी संख्या में फैन्स भी पहुंचे थे।

जेनिफर लॉरेंस का कारनामा
इस बार के समारोह की सारी सुर्खियां ऑस्कर विनर एक्ट्रेस ले गई, खास बात ये है कि इस बार उनको ऑस्कर अवार्ड नहीं मिला है, बात कर रहे हैं जेनिफर लॉरेंस के बारे में, जो ऑस्कर अवार्ड पहले जीत चुकी हैं, उनको इस बार किसी कैटेगरी में नामांकन नहीं मिला था। लेकिन इसकी कमी उन्होंने समारोह में अनोखे अंदाज में पहुंचकर पूरी कर ली।

हाथों में शराब का गिलास
सुपरस्टार जेनिफर लॉरेंस जब ऑस्कर समारोह में पहुंची तो उनको देख कर हर कोई हैरान रह गया, गोल्डन कलर के गाउन में वो बेहद खूबसूरत लग रही थी, लेकिन खास बात ये थी कि उन्होंने हाथों में शराब का गिलास पकड़ा हुआ था. वो ड्रिंक करते हुए समारोह में शामिल हुई, उनकी चाल बता रही थी कि वो खुद पर काबू नहीं कर पा रही हैं।

रेड कारपेट पर वाइन गिलास के साथ पोज
सुपरस्टार जेनिफर लॉरेंस ने रेड कारपेट पर भी इसी तरह से पोज दिए, वो अपने हाथ में शराब का गिलास पकड़ कर चल रही थी, उनकी तस्वीरों के लिए फोटोग्राफरों में होड़ मच गई, ये तस्वीरें पूरी दुनिया में वायरल हो रही हैं। साफ था कि जेनिफर पूरी तरह से मस्ती के मूड में थी, उन्हे किसी की परवाह नहीं थी।

सीट खोजने में हुई दिक्कत
हॉलीवुड सुपरस्टार जेनिफर लॉरेंस ने इतनी ज्यादा शराब पी रखी थी, कि उनको अपनी सीट नहीं मिल पा रही थी, उनको जहां बैठना था वो खोज नहीं पा रही थी। उन्होंने अपना शानदार गाउन उठाकर सीट के बीच से जाने तक की कोशिश भी की। काफी मशक्कत के बाद वे अपनी सीट तक पहुंचने में कामयाब रही। कुल मिलाकर इस बार के ऑस्कर में जेनिफर अपनी इन हरकतों के कारण चर्चा में रहीं।