वीडियो: अंकिता लोखंडे की बैचलरेट में TV एक्‍ट्रेसेज की जमकर मस्‍ती, शॉर्ट ड्रेस में ढाया कहर

अंकिता लोखंडे जल्‍द दुल्‍हन बनने वाली हैं, उससे पहले उनकी बैचलरेट पार्टी में टीवी हसीनाओं का जलवा दिखा । खुद अंकिता शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं ।

New Delhi, Nov 17: टीवी एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अंकिता की शादी अगले महीने की 12 तारीख को होने वाली है । अंकिता अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी के बंधन में बंध जाएंगी । अंकिता की शादी मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में होने वाली है । बीते दिन अंकिता की गर्ल गैंग ने उनके लिए बैचलरेट पार्टी ऑर्गनाइज की । इस पार्टी में अंकिता ने उनके साथ जमकर मस्‍ती की । पार्टी के वीडियो और तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं ।

टीवी हसीनाओं का दिखा जलवा
अंकिता लोखंडे की इस बैचलरेट पार्टी में टीवी की कई बड़ी हसीनाओं ने शिरकत की। इस पार्टी में अंकिता की बेस्‍ट फ्रेंड रश्मि देसाई समेत  मृणाल ठाकुर,  अपर्णा दीक्षित, मृणालिनी त्यागी, माही विज और सृष्टि रोडे समे कई और हसीनाओं ने शिरकत की । सभी एक से बढ़कर एक ग्‍लैमरस अंदाज में नजर आईं । पार्टी से आई तस्‍वीरों में ये सभी जमकर फन करती दिख रही हैं ।

बहुत खुश दिखीं अंकिता, जमकर नाचीं
इन तस्वीरों में अंकिता अपनी सभी फ्रेंड के साथ पोज देती दिखाई दीं। इस दौरान वह बेहद खुश लग रहीं थीं । सामने आए कई सारे वीडियो में अंकिता की खुशी की साफ दिखाई दे रही हैं । कई सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अंकिता की पार्टी की कई फोटो और वीडियो शेयर किया है । अंकिता ने केक काटा, ड्रिंक्‍स ली, जमकर पार्टी की । वो अपने दोस्‍तों को हग करती हुई नजर आईं ।

कमाल का लुक
बैचलर पार्टी में अंकिता लोखंडे कमाल की दिख रहीं थीं । उन्‍होंने पर्पल कलर की बहुत ही खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई थी । खुले बालों में अंकिता ने हेयर बैंड लगाया हुआ था, वह अपने लुक में जंच रहीं थीं । आंखों और चेहरे पर लाइट मेकअप किए नजर आईं अंकिता ने कोई ऐसेसरी कैरी नहीं की थी । लेकिन फिर भी वो बार्बी जैसी लग रहीं थीं । रश्मि देसाई , माही विज,  सृष्टि रोडे जहां ब्लैक आउटफिट में दिखीं तो वहीं और मृणाल ठाकुर रेड आउटफिट में स्पॉट की गईं ।
शादी की डेट्स
ई-टाइम्स के मुताबिक अंकिता लोखंडे की शादी मुंबई के ‘ग्रैंड हयात’ होटल में होने वाली है । शादी के फंक्शन 12 दिसंबर से 14 दिसंबर तक चलेंगे और कई सेलेब्स भी उनके शादी के फंक्शंस में परफॉर्म करेंगे।