वायरल

श्रीदेवी का बेटा इस वजह से उनसे नफरत करता था, क्या पार्थिव शरीर को कंधा देने के लिये होंगे तैयार ?

श्रीदेवी बोनी कपूर की दूसरी पत्नी थी, फिल्ममेकर ने मोना कपूर को 1996 में तलाक देकर बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी की थी।

New Delhi, Feb 26 : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत से पूरा फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है, आखिरी समय में उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर उनके साथ भी नहीं थी, इस बात का दुख जाह्नवी कपूर को हमेशा रहेगा। आपको बता दें कि श्रीदेवी ने आखिरी सांस दुबई में ली। वो एक शादी समारोह में शामिल होने के लिये अपने पति और छोटी बेटी खुशी के साथ दुबई गई थी। लेकिन जाह्नवी की शूटिंग होने की वजह से वो अपने परिवार के साथ नहीं जा पाई थी।

बोनी कपूर की दूसरी पत्नी थी श्रीदेवी
आपको बता दें कि श्रीदेवी बोनी कपूर की दूसरी पत्नी थी, फिल्ममेकर ने मोना कपूर को 1996 में तलाक देकर बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी की थी, इस बात से मोना और उनके दोनों बच्चे काफी आहत हुए थे, हालांकि कुछ साल पहले मोना कपूर का निधन हो गया, लेकिन उनके बच्चे अर्जुन और अंशुला श्रीदेवी को अपनी मां नहीं मानते।

उलझा हुआ रिश्ता
बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर का श्रीदेवी के साथ रिश्ता हमेशा उलझा हुआ रहा, अर्जुन ने कभी भी श्रीदेवी को अपनी मां के तौर पर नहीं अपनाया। एक इंटरव्यू में उन्होने इस बात का भी खुलासा किया था। इसके साथ ही कभी भी अर्जुन अपनी बहनें जाह्नवी और खुशी या फिर श्रीदेवी के साथ नजर नहीं आते हैं।

कोई मायने नहीं रखती
अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि श्रीदेवी और उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी उनके लिये कोई मायने नहीं रखती। श्रीदेवी की वजह से ही बोनी कपूर मोना और उनके बच्चों से दूर हो गये थे। उनके कुछ सालों के अनुभव ने उन्हें पूरी तरह से बदल कर रख दिया था। अर्जुन डिप्रेशन में चले गये थे, वो काफी गुस्सैल और जिद्दी भी हो गये थे।

स्कूल में बच्चे मारते थे ताना
बॉलीवुड एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि स्कूल में दूसरे बच्चे उन्हें ताना मारा करते थे, श्रीदेवी के बारे में बोलते हुए उन्होने कहा था कि वो कभी मेरी मां नहीं हो सकती, वो मेरी मां जैसी भी नहीं हो सकती, वो सिर्फ मेरे पिता बोनी कपूर की पत्नी हैं, मैंने कभी उन्हें मां ना माना हूं, ना मानूंगा।

श्रीदेवी ने क्या कहा ?
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैंने बोनी कपूर को कभी भी उनके बच्चों या फिर परिवार से मिलने से नहीं रोका, मैंने कभी भी उनके निजी जीवन में दखल नहीं देने की कोशिश की, हालांकि अर्जुन के तरफ से हर बार उनके और उनकी बेटियों के लिये रुखा व्यवहार ही किया गया।

मां के करीब थे अर्जुन
अर्जुन की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के प्रमोशन के दौरान उनसे उनकी फैमिली को लेकर भी सवाल पूछे गये थे। तो उन्होने बताया था कि वो अपनी स्वर्गवासी मां के सबसे करीब थे, उनके गुजर जाने के बाद वो अपनी बहन और दादी के करीब हैं। मां के गुजर जाने के बाद मैंने अपनी बहन को संभाला, तब मैं इसके लिये बिल्कुल भी तैयार नहीं था, इसके बावजूद मैंने सारी जिम्मेदारी निभाई।

मां से करता हूं बात
आपको बता दें कि अर्जुन ने इश्कजादे (साल 2012) से बॉलीवुड डेब्यू किया था, ये फिल्म रिलीज होने से 2 महीने पहले उनकी मां मोना कपूर का निधन हुआ था। अर्जुन बताते हैं कि वो अब भी काम से जब लौट कर आते हैं, तो अपनी मां के कमरे में जाते हैं और वहां बैठते हैं, उनसे बातें करते हैं।

शूटिंग छोड़ लौटे अर्जुन
श्रीदेवी के निधन की खबर सुनते ही अर्जुन अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़कर मुंबई लौट आये, आपको बता दें कि वो नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग अमृतसर में कर रहे थे। वो सीधे अपने चाचा अनिल कपूर के घर पहुंचे, बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी भी अनिल कपूर के घर ही मौजूद थी, जबकि बोनी कपूर तब दुबई में ही थे। ऐसा भी कहा जा रहा है कि क्या अर्जुन श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को कंधा देंगे या नहीं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago