वायरल

पहले सामूहिक दुष्‍कर्म, फिर कपड़े उतारे और खंभे से लटकाकर चले गए, बिहार में महिला से हैवानियत

बिहार के समस्‍तीपुर से दिल दहला देने वाली घटना आई है । यहां शौच के लिए गई एक महिला के साथ हैवानों ने सामूहिक दुष्‍कर्म किया और फिर जानवरों जैसा बर्ताव ।

New Delhi, May 26: बिहार के समस्तीपुर जिले से देश को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है । यहां, विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में घर से शौच के लिए निकली महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है । हैवानियत यहीं नहीं थमी, घटना को अंजाम देने के बाद दुष्कर्मियों ने महिला को बेहोशी की हालत में कपड़े उतारकर नग्न अवस्था में बिजली के खंभे से फंदा लगाकर छोड़ दिया । सुबह जब उसी रास्‍ते से गांव के दूसरे लोग गुजरे तो ये सब देखकर सन्‍न रह गए । सूचना मिलने के बाद पुलिस ने महिला को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया है ।

महिला ने किया विरोध तो दी सजा
परिवारवालों के मुताबिक महिला शौच के लिए घर से बाहर गई थी, इसी बीच पहले से घात लगाए लोगों ने महिला को उठा लिया । वो उसे सुनसान जगह पर ले गए, वहां उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगे । महिला ने जब इसका विरोध किया तो दुष्कर्मियों ने पहले उसे पीटा और फिर हत्या की धमकी देकर चुप करा दिया । इसके बाद सभी ने बारी-बारी से महिला का दुष्कर्म किया ।

अधमरी हालत में छोड़ा
इसके बाद ये लोग महिला को नग्‍न कर, अधमरी हालत में बिजली के एक खंभे के सहारे फंदे से लटका कर चले गए । उन्हें लगा कि इस महिला की मौत हो गई है । कुछ देर के बाद जब गांव के लोग खेतों की ओर निकले, तो उन्‍होंने बिजली के खंभे से महिला को लटके देखा । घटनास्थल पर जुटे ग्रामीणों ने महिला को पोल से खोलकर स्थानीय स्तर पर उसका इलाज कराना शुरू किया, जिसके बाद उसे बड़े अस्‍पताल ले जाया गया यहां से उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया । पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है ।

इन लोगों पर शक
बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला के घर में शादी समारोह था, इसी के लिए टेंट और बाजे वाले मजदूर भी घर पर आए हुए थे । ग्रामीणों को आशंका है कि सुबह जब घर की बहू खेत की ओर निकली तो इन्‍हीं लोगों ने उसका पीछा किया होगा और इस हैवानियत को अंजाम दिया होगा । महिला के साथ हुई इस घटना से गुस्‍साए लोगों ने इसी आधार पर टेंट पंडाल में काम करने वाले 7 मजदूरों को बंधक बना लिया । जब पुलिस वहां पहुंची तब ग्रामीणों ने बंधकों को उन्हें सौंप दिया । फिलहाल पीडि़ता बोलने की स्थिति में नहीं है, पुलिस को उसके बयान का इंतजार है ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago