वायरल

निकाह के बाद पहली ही रात हैवान बना पति, दिखाई ऐसी हैवानियत, कि जीवन-मौत से लड़ रही है दुल्हन

पहली रात की बर्बरता के बाद दुल्हन को कोई होश नहीं है। नवविवाहिता को गंभीर हालत में गाजियाबाद स्थित मोहन नगर हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है।

New Delhi, Jul 16 : दुल्हन खुशी-खुशी बाबुल का घर छोड़कर अपने ससुराल पहुंची थी। उनके घर वालों को इस बात का सुकून था, कि उनकी बिटिया अच्छे परिवार की बहू बनी है, वहां उन्हें किसी चीज की तकलीफ नहीं होगी, लेकिन दुल्हन के परिवार वालों की ये खुशियां महज कुछ ही घंटे में चकनाचूर हो गई। शादी के बाद पहली रात ही दुल्हन के साथ दूल्हे ने कुछ ऐसा कर दिया, कि दुल्हन के घर वालों के साथ -साथ हर कोई सन्न है।

हैवानियत की हदें पार
नवविवाहिता के घर वालों ने कभी सपने में भी ऐसा सोचा नहीं था कि शादी के बाद पहली रात ही उनकी प्यारी बिटिया के साथ दूल्हा ऐसी बर्बरता करेगा। दुल्हन के परिजनों को आरोप है कि उनकी बेटी के साथ दूल्हे ने हैवानियत का सारी हदें पार कर दी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बहशी दूल्हे ने दुल्हन के प्राइवेट पार्ट में लोहे की नुकीला रॉड से वार किया। जिससे वो बुरी तरह घायल हो गई है।

अस्पताल में भर्ती
पहली रात की बर्बरता के बाद दुल्हन को कोई होश नहीं है। नवविवाहिता को गंभीर हालत में गाजियाबाद स्थित मोहन नगर हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि फिलहाल दुल्हन की हालत स्थिर है, डॉक्टर उनकी हालत पर लगातार नजर बनाये हुए है।

8 जुलाई को निकाह
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता दुल्हन निवाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। बीते 8 जुलाई को उसका निकाह हुआ था। पीड़िता का निकाह बागपत के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में हुआ था, पति बागपत में ही टीचर है, लेकिन इस हैवान ने पहली रात में ही अपनी पत्नी के साथ जो सलूक किया है, उससे हर कोई हैरान है।

बेहोश मिली बहन
पीड़िता के भाई ने बताया कि उनके यहां शादी के अगले दिन गोद भराई की रस्म होती है, जिसमें मायके पक्ष के लोग बहन के यहां आते हैं। 9 जुलाई को जब वो अपनी बहन के ससुराल पहुंचे, तो ससुराल वालों ने बताया कि उनकी बहन की तबियत ठीक नहीं है, कमरे में जाकर देखा, तो उनकी बहन बेहोश पड़ी हुई थी। जिसके बाद मैंने ससुरालवालों से पूछा तो उन्होने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया।

डॉक्टर ने दे दिया जबाव
इसके बाद मैंने तुरंत बहन के ससुराल वालों की मदद से कई अस्पताल ले गया, लेकिन सभी जगह डॉक्टरों ने जबाव दि दिया। आखिर में अपनी बहन को लेकर गाजियाबाद के एक बड़े अस्पताल में पहुंचा, जहां डॉक्टर ने चौंकाने वाली बात बताई। डॉक्टरों ने बताया कि दुल्हन की हालत गंभीर है, किसी रॉड या नुकीली चीज उसके प्राइवेट पार्ट में डाला गया है, जिससे उसकी आंतें कट गई है। प्राइवेट पार्ट भी बुरी तरह चोटिल है, इसकी वजह से इसके गर्भाशय को भी काफी नुकसान पहुंचा है।

पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराया
डॉक्टर के बताने के बाद तुरंत भाई ने अपने घर वालों को इस बात की जानकारी दी, जिसके बाद पीड़िता के परिजन अस्पताल पहुंचे। उन्होने अपनी बेटी की ऐसी हालत देखकर ससुरालवालों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। हालांकि अभी केस पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाया है। पीड़िता के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है, जिसके बाद उनका बयान दर्ज किया जाएगा।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago